ऑटो एक्सपो में सिरफिरे आशिक ने की पिता के सामने करतूत

ग्रेटर नोएडा। शहर के इंडिया एक्सपो मार्ट में चल रहे आॅटो एक्सपो में आज एक सिरफिरे आशिक मॉडल को प्रपोज करने के लिए पहुंच गया। मौके पर पहुंचकर जब उसने वेलेनटाइन-डे पर मॉडल को प्रपोज किया तो वहां बवाल मच गया। यह देखकर मॉडल दंग रह गई . उसने सिरफिरे को बहुत समझाया पर वो नहीं माना। बाद में मॉडल को बाइक छोड़कर रुम में जाना पड़ा। वहीं सिक्योरिटी के समझाने के बाद भी आरोपी ने बखेड़ा कर दिया। बाद में आयोजकों ने उसे समझा-बुझाकर बाहर भेजा।

मजेदार बात यह रही कि सनकी आशिक के साथ में उसका पिता भी मौजूद था। लेकिन उसने पिता की भी एक न सुनी। युवक की हरकत से परेशान पिता को लोगों के हाथ जोड़ता रहा। बाद में मॉडल के बगैर कंप्लेंट के ही आरोपी को मौके से भेज दिया। दरअसल मॉडल भी मामले को तूल नहीं देना चाहती थी। जिसकी वजह से मॉडल ने पुलिस कंप्लेंट से इनकार कर दिया। आरोपी प्रपोेज करने के लिए पंजाब से ग्रेटर नोएडा आया था।

उस समय मॉडल स्टेज पर एक बाइक के पास मेंं खड़ी थी। उसी दौरान आरोपी मौके पर पहुंच गया। यहां उसने मॉडल के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया। जिसके बाद में मौके पर बवाल हो गया। आयोजक भी मौके पर आ गए। लेकिन सनकी आशिक नहीं माना। उधर लड़के के पिता ने उसे काफी समझाने का प्रयास किया। बाद में मॉडल खुद ही मौके से चली गई। बाद में आयोजकों ने उसे वहां से भेज दिया।

मॉडल ने बताया कि आॅटो एक्सपो में लोग गंदी हरकत करते हैं। जिसकी वजह से उसे जाने दिया गया। दरअसल ग्रेटर नोएडा में 9 से 14 फरवरी तक आॅटो एक्सपो मार्ट का आयोजन किया गया। इसमें 38 से अधिक कंपनियों की तरफ से वाहन लॉन्च किए गए। सभी कंपनियों ने वाहनों के साथ मेंं मॉडल को खड़ा किया है। बताया गया है कि यह सनकी आशिक 2 दिन पहले भी आॅटो एक्सपो पहुंचा था। उसने मॉडल से बाइक्स की डिटेल भी हासिल की थी।

यह भी देखे:-

एसएसपी वैभव कृष्ण ने वादी दिवस का किया शुभारम्भ, इसमें क्या है खास पढ़ें पूरी खबर
गौतमबुद्ध नगर में कई थानाध्यक्षों के तबादले -फेरबदल
अवैध खनन में शामिल 3 डम्फर जब्त
एनआईईटी संस्थान में मिस इंडिया खादी 2018 फैशन शो का आयोजन
आँखों में लाल मिर्च पाउडर डाल कॉलेज छात्रा से लूट, महिलाओं ने किया प्राधिकरण का घेराव
दिल्ली - एनसीआर में बदला मौसम का मिजाज
यूपी रोडवेज की बस पलटी, ड्राईवर घायल
इंडस फ़ूड- II में बोलीं हरसिमरत कौर बादल, सड़क पर नहीं फेंकनी पड़ेगी उपज, किसान के घर से उत्पाद उठ...
शारदा यूनिवर्सिटी में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित
जेवर विधायक ने किया बाढ़ संभावित ग्रामों का दौरा
ग्रेटर नोएडा : कोर्ट जा रहे वकील पर फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस
किसानों को यमुना एक्सप्रेसवे पर आई.डी. के आधार पर टोल फ्री कराने की मांग
ग्रेड्स इंटरनेशनल स्कूल ने मनाया दान उत्सव
एक्सप्रेसवे के टोल पर मैसेज प्रथा का चलन
बच्चे की मौत के मामले में जांच के आदेश
पड़ोसी ने लूटवाया था 100 मोबाईल फ़ोन, पहुंचा हवालात