फैक्ट्रियों में चोरी करने वाले शातिर गिरोह का भंडाफोड़

ग्रेटर नोएडा: सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने औद्योगिक क्षेत्र के साईट सी व फेस दो में बंद कंपनियों से पीतल, काॅपर, प्लास्टि, बीन, आइस टेª व मोनिटर चोरी करने वाला एक शातिर चोर गैंग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीन चोरों के साथ चोरों का साथ देने वाले दो कबाडियों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोरों के पास से करीब 15 लाख का चोरी का सामान बरामद किया है। पुलिस ने पांचों को चोरी के आरोप में जेल भेज दिया है।

सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र साईट सी में स्थित बंद कंपनियों में घुसकर लाखों के सामान को चोरी करने के आरोप में पांच लोगो को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि तिलपता गोल चक्कर पर पुलिस जांच के दौरान एक ट्रक को रोका जिसमें चोरी का सामान बरामद हुआ है। पुलिस ने ट्रक में बैठे लोगों को से पूछताछ की तो पता चला कि वो फेस दो मे स्थित एक बंद फैक्ट्री में चोरी कर कबाड़ी की दुकान पर ले जा रहे थे। पुलिस ने सूरजपुर कस्बा निवासी कमर आलम पुत्र नन्ने खां, फिरोज पुत्र महमूद, समीर पुत्र जफर, नईम व नदीम पुत्र नवाब निवासी कैला भट्टा जिला गाजियाबाद को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि इनके साथी भूरा, ताजिम, आसिफ, साजिद, मुकेश फरार है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए चोरों के पास से फेस दो में बंद कंपनियों से पीतल, काॅपर, प्लास्टि, बीन, आइस टेª व मोनिटर बरामद किया है। चोरी का सामान करीब 15 लाख का बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए चोर कबाडियों की मिलीभगत से सेक्टरों में बंद पड़ी कंपनियों व फैक्ट्रीयों को अपना निशाना बनाते थे।

सीओप्रथम अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि पकड़े गए शातिर चोर है जो कि कबाड़ियों की मदद से बंद पड़ी फैक्ट्री को निशाना बनाते थे और लाखों का सामान चोरी किया है।

यह भी देखे:-

लूट का आतंक फैलाने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार
पेड़ से लटकी मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस
पुलिस के हत्थे चढ़ा यमुना प्राधिकरण का पूर्व सीईओ पी.सी. गुप्ता
रंजिश में सुरक्षा गार्ड को गोली मारी !
गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन ने जारी किया 988 हिस्ट्रीशीटर की सूची
कथित सिरफिरे आशिक ने युवती को मारा चाकू फिर खुद को भी मारा
पत्रकार पर हुए जानलेवा हमले में ग्रहणों प्रेस क्लब ने डीएम को ज्ञापन सौंपा
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुए तीन पशु चोर
दनकौर पुलिस के हत्थे चढ़ा वांटेड बदमाश
ग्रेटर नोएडा : पुलिस एनकाउंटर में गोली लगने से घायल हुआ शातिर बदमाश
दहेज़ के लिए दो विवहिताओं को जलाकर मार डालने का आरोप , मुकदमा दर्ज
ऑटो में सवारी बैठाकर लूटने वाले बदमाश गिरफ्तार
अवैध तमंचे के साथ कासना पुलिस ने दो युवको को किया गिरफ्तार
सुमित गुर्जर एनकाउंटर मामला : बागपत में महापंचायत , मजिस्ट्रट जांच के आदेश
दस किलो गांजा सहित दो तस्कर गिरफ्तार
बदमाशो ने किशोर से पैसे छीने,मारपीट की