दिन में काम और रात में चोरी, कुछ ऐसा था इन बदमाशों के रोजमर्रा का काम

दादरी : बीते सप्ताह किराना व्यापारी के घर चोरी करने वाले चार बदमाशों को जारचा पुलिस ने बीती रात जारचा स्थित चांद मस्जिद के पास चोरी के माल का बंटवारा करते समय रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। चोरों के पास से पुलिस ने डेढ़ लाख रुपये, जेवरात व अवैध हथियार बरामद किया है। बदमाशों से दो और चोरी का मामले का खुलासा हुआ है।

बता दें बीते 29 मई को चोरों ने जारचा कस्बे में एक किराना व्यापारी के बंद मकान का दरवाजा तोड़कर दुकान से करीब दस लाख रुपये नकदी व लाखों रुपये के जेवरात चोरी कर लिए थे। पीड़ित ने चोरों के खिलाफ जारचा कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस को बृहस्पतिवार रात मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ चोर जारचा कस्बे में चांद मस्जिद के पास चोरी के माल का बंटवारा कर रहे हैं। पुलिस ने छापेमारी करते हुए जारचा कस्बे के चार चोरों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से चोरी का डेढ़ लाख रुपये, लाखों रुपये की कीमत के सोने चांदी के जेवरात, दो तमंचे, दो चाकू व एक मोटरसाइकिल बरामद की है। पकड़े गए चोर मौज मस्ती के लिए चोरी करते थे। चारों आरोपी जारचा कस्बे में छोटा मोटा काम करते हैं और घूम-घूमकर रेकी भी करते हैं। पकड़े गए चोरों के नाम सोनू उर्फ सौदक, इमरान, हसमत व शेठी उर्फ सोनू हैं। सोनू उर्फ सौदक कस्बे में हेयर ड्रेसर का काम करता है और इस गिरोह का मुखिया है। इमरान गैस रिफलिंग का काम करता है जबकि शेठी उर्फ सोनू चारचा में चाउमिन की ठेली लगाता है। हसमत बारहवीं पास है। दिन में चारों चोर अपना-अपना काम करते हैं और रात को चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं।

सीओ दादरी पियूष सिंह ने बताया चारों आरोपी मौज-मस्ती के लिए चोरी की घटना को अंजाम देते हैँ। सभी आरोपी शातिर किस्म के हैं। चोरी के आरोप में पहली बार जेल जा रहे हैं। पकड़े गए आरोपियों ने चोरी की तीन घटनाओं को कबूल किया है।

यह भी देखे:-

3 वर्ष की बच्ची की संदिग्ध परिस्थिति में दर्दनाक मौत
बदमाशों ने रिटायर्ड कर्नल की स्कोर्पियो लूटी
दो माह के बच्चे का अपहरण कर निर्मम हत्या
12 वीं मंजिल से बच्चे की गिरकर मौत
जमीनी विवाद में फायरिंग में घायल युवक की मौत
निर्माणधीन साईट पर गार्डों को बंधक बनाकर डकैती
रंगदारी मांगने का आरोपी गिरफ्तार, चरस बरामद
दर्दनाक : सड़क हादसे में दम्पति की मौत, मासूम घायल
दनकौर पुलिस के हत्थे चढ़ा अवैध शराब चरस सप्लायर
ईस्टर्न पेरिफेरल पर जबरदस्त सड़क हादसा 6 लोगों की मौत
इंजीनियरिंग के छात्र से बदमाशों ने लूटा मोबाइल
पकड़े गए दो सौ बाइक चुराने वाले बदमाश
घायल अवस्था में मिला युवक
प्रिंस भरद्वाज के नेतृत्व में युवा भ्रष्टाचार के साथ लड़ेंगे जंग
लूट में वांटेड बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल
मंदसौर बच्ची रेप मामला समाज के गिरते मानव मूल्यों की बानगी: सरिता सिंह