AUTO EXPO 2018 : सीएम योगी आदित्यनाथ कर सकते हैं उद्घाटन

ग्रेटर नोएडा। जिले में चौथी बार एक बार फिर से यूपी के सीएम के आने की उम्मीद है। शहर के एक्सपो मार्ट में आयोजित होने वाले आॅटो एक्सपो का उद्घाटन के लिए आयोजकों ने उन्हें निमंत्रण दिया है। यूपी के सीएम के अलावा कई मंत्री भी उद्घाटन में शामिल होंगे। वहीं आॅटो एक्सपो के दौरान सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए है।

सोसाइटी आॅफ इंडियन आॅटोमोबाइल मैन्यूफैक्चरर्स (सियाम) के चेयरमैन अरुण मल्होत्रा ने बताया कि इंडिया एक्स्पो मार्ट में 9 से 14 फरवरी तक ऑटो एक्स्पो का आयोजन किया जा रहा है। ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट में तीसरी बार आॅटो एक्सपो का आयोजन किया जा रहा है। इस बार 28 टू—व्हीलर 14 फोर व्हीलर और 9 कर्मिशयल वाहन निर्माता हिस्सा ले रहे है। इसमें मोटोकॉर्प, होंडा मोटरसाइकिल व स्कूटर, टीवीएस, मारुति सुजूकी, मर्सिडेंज बेंज, हुंडई इंडिया, टाटा मोटर्स आदि कंपनियां हिस्सा लेंगी।

आॅटो एक्सपो की शुरूआत 7 फरवरी को मीडिया प्रिव्यू के साथ होगी। मोटर शो का उद्घाटन 8 फरवरी को होगा। सियाम के चेयरमैन अरुण मल्होत्रा ने बताया कि आॅटो एक्सपो के उद्घाटन के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बुलाया गया है। इस दौरान उद्योग और लोक उद्यम मंत्रालय के मंत्री अनंत गंगाराम और सुरेश प्रभु भी शामिल होंगे। आमलोग को 9 फरवरी से एक्सपो में एंट्र्री मिलेगी। बिजनेस हावर्स 10 बजे से होगा, जबकि आमलोगों को दोपहर एक बजे से शाम 6 बजे तक आॅटो एक्सपो देख सकते है। 10 और 11 फरवरी को वीकेंड होने की वजह से मोटर शो आमलोगों के लिए सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक और 12 व 13 फरवरी को सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे हिस्सा ले सकेंगे। आयोजकों की माने तो आॅटो एक्सपो में इस बार 6 लाख से अधिक दर्शकों के पहुंचने की उम्मीद है।

आॅटो एक्सपो के दौरान सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए है। आॅटो एक्सपो मार्ट के आस—पास ट्रैफिक को दुरस्त रखने केे लिए ट्रैफिक पुलिसकर्मी मौजूद रहेंगे। वहीं एक्सपो मार्ट के अंदर की सुरक्षा की कमान सीआईएसएफ को सौंपी गई है। लोगों और सामान की जांच के लिए सभी गेट पर स्कैनर्स लगाए गए है। वहीं 24 घटें सर्विलांश की टीम भी मौजूद रहेगी। वहीं एक्सपो मार्ट के अंदर 8 हजार वाहनों के लिए पार्किंग की सुविधा होगी। नोएडा की तरफ से जाने वाले दर्शकों के लिए बॉटेनिकल गार्डन और ओखला बर्ड सैंचुरी समेत कई अन्य मेट्रो स्टेशन पर टिकट की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा आयोजन स्थल के पास में भी 48 टिकट काउंटर बनाए गए है। वहीं बुक माई शो से आॅनलाइन भी लोग टिकट बुक करा सकते है।

यह भी देखे:-

भाजपा के विशेष अभियान में 9800 से पौधरोपण किया गया
निरोग रहने के सात सूत्र --- बता रहे हैं अशोकानंद जी महाराज
आईटीएस डेंटल कॉलेज में मनाया गया डॉक्टर्स डे
ऑटो एक्सपो में सिरफिरे आशिक ने की पिता के सामने करतूत
मुठभेड़ : लूट में फरार 1 लाख का ईनामिया बदमाश को लगी गोली
गलगोटियास विश्वविद्यालय के पालिटैक्निक ने एल्युमनाई टास्क सीरीज़ कार्यक्रम का आयोजन किया
एंटी रोमियो स्क्वायड का ‘जुलाई अभियान , शिक्षण संस्थानों की छात्राओं को किया गया जागरूक
विद्यार्थी परिषद ने किया विचार गोष्ठी का आयोजन
नाले में गिरा ट्रेक्टर, महिला घायल
नोएडा व ग्रेटर नोएडा में चला पुलिस का ऑपेरशन आल आउट अभियान
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने निकाली पथ संचालन यात्रा
फैशन जूलरी एवं एक्सेसरीज वर्ग में सर्वश्रेष्ठ डिजाइन ऐंड डिस्प्ले स्टैंड के लिए प्रतिष्ठित अजय शंकर ...
COVID 19 : जानिए आज क्या रहा गौतमबुद्ध नगर का रिपोर्ट
एनकाउंटर केस में पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की अर्जी कोर्ट ने की ख़ारिज , एक बदमाश ने क...
दादरी पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब का झाखीरा
जीएसटी में पंजीयन कराने पर व्यापारियों को मिलेगा 10 लाख रूपये का मुफ्त बीमा : डिप्टी कमिश्नर