AUTO EXPO 2018 : सीएम योगी आदित्यनाथ कर सकते हैं उद्घाटन

ग्रेटर नोएडा। जिले में चौथी बार एक बार फिर से यूपी के सीएम के आने की उम्मीद है। शहर के एक्सपो मार्ट में आयोजित होने वाले आॅटो एक्सपो का उद्घाटन के लिए आयोजकों ने उन्हें निमंत्रण दिया है। यूपी के सीएम के अलावा कई मंत्री भी उद्घाटन में शामिल होंगे। वहीं आॅटो एक्सपो के दौरान सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए है।

सोसाइटी आॅफ इंडियन आॅटोमोबाइल मैन्यूफैक्चरर्स (सियाम) के चेयरमैन अरुण मल्होत्रा ने बताया कि इंडिया एक्स्पो मार्ट में 9 से 14 फरवरी तक ऑटो एक्स्पो का आयोजन किया जा रहा है। ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट में तीसरी बार आॅटो एक्सपो का आयोजन किया जा रहा है। इस बार 28 टू—व्हीलर 14 फोर व्हीलर और 9 कर्मिशयल वाहन निर्माता हिस्सा ले रहे है। इसमें मोटोकॉर्प, होंडा मोटरसाइकिल व स्कूटर, टीवीएस, मारुति सुजूकी, मर्सिडेंज बेंज, हुंडई इंडिया, टाटा मोटर्स आदि कंपनियां हिस्सा लेंगी।

आॅटो एक्सपो की शुरूआत 7 फरवरी को मीडिया प्रिव्यू के साथ होगी। मोटर शो का उद्घाटन 8 फरवरी को होगा। सियाम के चेयरमैन अरुण मल्होत्रा ने बताया कि आॅटो एक्सपो के उद्घाटन के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बुलाया गया है। इस दौरान उद्योग और लोक उद्यम मंत्रालय के मंत्री अनंत गंगाराम और सुरेश प्रभु भी शामिल होंगे। आमलोग को 9 फरवरी से एक्सपो में एंट्र्री मिलेगी। बिजनेस हावर्स 10 बजे से होगा, जबकि आमलोगों को दोपहर एक बजे से शाम 6 बजे तक आॅटो एक्सपो देख सकते है। 10 और 11 फरवरी को वीकेंड होने की वजह से मोटर शो आमलोगों के लिए सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक और 12 व 13 फरवरी को सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे हिस्सा ले सकेंगे। आयोजकों की माने तो आॅटो एक्सपो में इस बार 6 लाख से अधिक दर्शकों के पहुंचने की उम्मीद है।

आॅटो एक्सपो के दौरान सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए है। आॅटो एक्सपो मार्ट के आस—पास ट्रैफिक को दुरस्त रखने केे लिए ट्रैफिक पुलिसकर्मी मौजूद रहेंगे। वहीं एक्सपो मार्ट के अंदर की सुरक्षा की कमान सीआईएसएफ को सौंपी गई है। लोगों और सामान की जांच के लिए सभी गेट पर स्कैनर्स लगाए गए है। वहीं 24 घटें सर्विलांश की टीम भी मौजूद रहेगी। वहीं एक्सपो मार्ट के अंदर 8 हजार वाहनों के लिए पार्किंग की सुविधा होगी। नोएडा की तरफ से जाने वाले दर्शकों के लिए बॉटेनिकल गार्डन और ओखला बर्ड सैंचुरी समेत कई अन्य मेट्रो स्टेशन पर टिकट की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा आयोजन स्थल के पास में भी 48 टिकट काउंटर बनाए गए है। वहीं बुक माई शो से आॅनलाइन भी लोग टिकट बुक करा सकते है।

यह भी देखे:-

डीजीपी सुलखान सिंह ने कहा , बिल्डर - बॉयर के इन मुद्दों में पुलिस सीधे नहीं करेगी हस्तक्षेप जानिये
पुलिस टीम पर हमला करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा : महेन्द्र नाथ पांडेय के प्रदेश अध्य्क्ष बनने पर भाजपाइयों ने मनाई ख़ुशी
बसपा का कार्यकर्ता सम्मेलन कल ग्रेनो में, जुटेंगे बूथ स्तर के कार्यकर्ता
किसानों की समस्याओं को लेकर धरना देगी समाजवादी पार्टी
बाईक सवार बदमाशों ने सुपरवाइजर को लूटा
एयरटेल उपभोगता को मिला खास तोफा
अब एटीएम से पैसे निकलने पड़ेंगे महेंगे
4 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास
ग्रेटर नोएडा-नोएडा में कल , 7 अक्टूबर को मतदान विशेष अभियान
ह्युमन टच फाउंडेशन द्वारा एनीमिया रोग का नि:शुल्क शिविर का आयोजन
किसानों की मांग को लेकर बीकेयू (भानू) करेगा धरना प्रदर्शन
News Flash : ग्रेटर नोएडा , तूफान और बारिश से गिरे कच्चे मकान, कई घायल
नाले में मिला सड़ी गली अवस्था में युवक की लाश
तीन महिलाओं के साथ नौ लोगों ने किया रेप
पेड़ से लटकी मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस