AUTO EXPO 2018 : सीएम योगी आदित्यनाथ कर सकते हैं उद्घाटन

ग्रेटर नोएडा। जिले में चौथी बार एक बार फिर से यूपी के सीएम के आने की उम्मीद है। शहर के एक्सपो मार्ट में आयोजित होने वाले आॅटो एक्सपो का उद्घाटन के लिए आयोजकों ने उन्हें निमंत्रण दिया है। यूपी के सीएम के अलावा कई मंत्री भी उद्घाटन में शामिल होंगे। वहीं आॅटो एक्सपो के दौरान सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए है।

सोसाइटी आॅफ इंडियन आॅटोमोबाइल मैन्यूफैक्चरर्स (सियाम) के चेयरमैन अरुण मल्होत्रा ने बताया कि इंडिया एक्स्पो मार्ट में 9 से 14 फरवरी तक ऑटो एक्स्पो का आयोजन किया जा रहा है। ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट में तीसरी बार आॅटो एक्सपो का आयोजन किया जा रहा है। इस बार 28 टू—व्हीलर 14 फोर व्हीलर और 9 कर्मिशयल वाहन निर्माता हिस्सा ले रहे है। इसमें मोटोकॉर्प, होंडा मोटरसाइकिल व स्कूटर, टीवीएस, मारुति सुजूकी, मर्सिडेंज बेंज, हुंडई इंडिया, टाटा मोटर्स आदि कंपनियां हिस्सा लेंगी।

आॅटो एक्सपो की शुरूआत 7 फरवरी को मीडिया प्रिव्यू के साथ होगी। मोटर शो का उद्घाटन 8 फरवरी को होगा। सियाम के चेयरमैन अरुण मल्होत्रा ने बताया कि आॅटो एक्सपो के उद्घाटन के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बुलाया गया है। इस दौरान उद्योग और लोक उद्यम मंत्रालय के मंत्री अनंत गंगाराम और सुरेश प्रभु भी शामिल होंगे। आमलोग को 9 फरवरी से एक्सपो में एंट्र्री मिलेगी। बिजनेस हावर्स 10 बजे से होगा, जबकि आमलोगों को दोपहर एक बजे से शाम 6 बजे तक आॅटो एक्सपो देख सकते है। 10 और 11 फरवरी को वीकेंड होने की वजह से मोटर शो आमलोगों के लिए सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक और 12 व 13 फरवरी को सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे हिस्सा ले सकेंगे। आयोजकों की माने तो आॅटो एक्सपो में इस बार 6 लाख से अधिक दर्शकों के पहुंचने की उम्मीद है।

आॅटो एक्सपो के दौरान सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए है। आॅटो एक्सपो मार्ट के आस—पास ट्रैफिक को दुरस्त रखने केे लिए ट्रैफिक पुलिसकर्मी मौजूद रहेंगे। वहीं एक्सपो मार्ट के अंदर की सुरक्षा की कमान सीआईएसएफ को सौंपी गई है। लोगों और सामान की जांच के लिए सभी गेट पर स्कैनर्स लगाए गए है। वहीं 24 घटें सर्विलांश की टीम भी मौजूद रहेगी। वहीं एक्सपो मार्ट के अंदर 8 हजार वाहनों के लिए पार्किंग की सुविधा होगी। नोएडा की तरफ से जाने वाले दर्शकों के लिए बॉटेनिकल गार्डन और ओखला बर्ड सैंचुरी समेत कई अन्य मेट्रो स्टेशन पर टिकट की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा आयोजन स्थल के पास में भी 48 टिकट काउंटर बनाए गए है। वहीं बुक माई शो से आॅनलाइन भी लोग टिकट बुक करा सकते है।

यह भी देखे:-

रूसी वैक्सीन Sputnik-V को भारत में मिली मंजूरी, जानें- अन्य वैक्सीन से कितनी है अलग, क्यों पड़ा नाम
योगी से पुरस्कार पाकर अभिभूत हुए पैरा ओलंपिक के खिलाड़ी
एनटीपीसी दादरी में गांधी जयंती के अवसर पर स्वच्छता का संदेश
REI Expo to bring new hopes for the renewable energy sector in India
महाराष्ट्र: गिरफ्तारी के 8 घंटे बाद नारायण राणे को मिली जमानत, अब पुलिस ने 2 सितंबर को बुलाया थाना
तूफान टाक्टे और पश्चिमी विक्षोभ का असर, यूपी, उत्तराखंड सहित इन राज्यों में तेज हवा के साथ भारी बारि...
खुलासा: हवाला के जरिए पाकिस्तान से आया था पैसा, हैंडलर नासिर के आदेश पर आतंकी अशरफ करने वाला था ये घ...
शिष्टाचार का पालन करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ खिचवाई फ़ोटो: राज नागर जिलाध्यक्ष भाजयुमो, स...
ग्रेटर नोएडा सेक्टर- 36 आरडब्लूए ने सराहनीय कार्य करने पर कासना कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार को सम...
जिला गौतमबुद्ध नगर में तेजी से पांव पसार रहा है डेंगू बुखार
हर माह बन रही 8.5 करोड़ वैक्सीन, पर मई के पहले तीन हफ्ते में आवंटन 3.6 करोड़ का
नोएडा थाना सेक्टर 20 पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड।
केरल के लड़के ने बनाया माइक-स्पीकर वाला मास्क, डॉक्टरों को संवाद में होगी आसानी
ग्रेटर नोएडा के मुबारकपुर में तीन मंजिला इमारत गिरी
धर्मगुरुओं ने श्री धार्मिक रामलीला सेक्टर पाई में शामिल होकर दिया एकता का संदेश
विस्तृत रिपोर्ट : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की 114 वीं बोर्ड बैठक