AUTO EXPO 2018 : सीएम योगी आदित्यनाथ कर सकते हैं उद्घाटन

ग्रेटर नोएडा। जिले में चौथी बार एक बार फिर से यूपी के सीएम के आने की उम्मीद है। शहर के एक्सपो मार्ट में आयोजित होने वाले आॅटो एक्सपो का उद्घाटन के लिए आयोजकों ने उन्हें निमंत्रण दिया है। यूपी के सीएम के अलावा कई मंत्री भी उद्घाटन में शामिल होंगे। वहीं आॅटो एक्सपो के दौरान सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए है।

सोसाइटी आॅफ इंडियन आॅटोमोबाइल मैन्यूफैक्चरर्स (सियाम) के चेयरमैन अरुण मल्होत्रा ने बताया कि इंडिया एक्स्पो मार्ट में 9 से 14 फरवरी तक ऑटो एक्स्पो का आयोजन किया जा रहा है। ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट में तीसरी बार आॅटो एक्सपो का आयोजन किया जा रहा है। इस बार 28 टू—व्हीलर 14 फोर व्हीलर और 9 कर्मिशयल वाहन निर्माता हिस्सा ले रहे है। इसमें मोटोकॉर्प, होंडा मोटरसाइकिल व स्कूटर, टीवीएस, मारुति सुजूकी, मर्सिडेंज बेंज, हुंडई इंडिया, टाटा मोटर्स आदि कंपनियां हिस्सा लेंगी।

आॅटो एक्सपो की शुरूआत 7 फरवरी को मीडिया प्रिव्यू के साथ होगी। मोटर शो का उद्घाटन 8 फरवरी को होगा। सियाम के चेयरमैन अरुण मल्होत्रा ने बताया कि आॅटो एक्सपो के उद्घाटन के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बुलाया गया है। इस दौरान उद्योग और लोक उद्यम मंत्रालय के मंत्री अनंत गंगाराम और सुरेश प्रभु भी शामिल होंगे। आमलोग को 9 फरवरी से एक्सपो में एंट्र्री मिलेगी। बिजनेस हावर्स 10 बजे से होगा, जबकि आमलोगों को दोपहर एक बजे से शाम 6 बजे तक आॅटो एक्सपो देख सकते है। 10 और 11 फरवरी को वीकेंड होने की वजह से मोटर शो आमलोगों के लिए सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक और 12 व 13 फरवरी को सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे हिस्सा ले सकेंगे। आयोजकों की माने तो आॅटो एक्सपो में इस बार 6 लाख से अधिक दर्शकों के पहुंचने की उम्मीद है।

आॅटो एक्सपो के दौरान सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए है। आॅटो एक्सपो मार्ट के आस—पास ट्रैफिक को दुरस्त रखने केे लिए ट्रैफिक पुलिसकर्मी मौजूद रहेंगे। वहीं एक्सपो मार्ट के अंदर की सुरक्षा की कमान सीआईएसएफ को सौंपी गई है। लोगों और सामान की जांच के लिए सभी गेट पर स्कैनर्स लगाए गए है। वहीं 24 घटें सर्विलांश की टीम भी मौजूद रहेगी। वहीं एक्सपो मार्ट के अंदर 8 हजार वाहनों के लिए पार्किंग की सुविधा होगी। नोएडा की तरफ से जाने वाले दर्शकों के लिए बॉटेनिकल गार्डन और ओखला बर्ड सैंचुरी समेत कई अन्य मेट्रो स्टेशन पर टिकट की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा आयोजन स्थल के पास में भी 48 टिकट काउंटर बनाए गए है। वहीं बुक माई शो से आॅनलाइन भी लोग टिकट बुक करा सकते है।

यह भी देखे:-

जहाँगीरपुर पब्लिक इंटर कॉलेज में विद्यार्थीयों को किये गये बैग वितरित
पाकिस्तान की तालिबानी करतूत: अफगानी राजदूत की बेटी को किया अगवा, घंटों बर्बरता
वकील से मारपीट मामला : कार्यवाही से संतुष्ट नहीं वकील, दोषी पुलिसकर्मियों पर FIR दर्ज की मांग पर अड़...
रितु महेश्वरी को नोयडा DM की अतिरिक्त जिम्मेदारी
मतगणना से पहले गृह मंत्रालय ने जारी किया ये अलर्ट, पढ़ें पूरी खबर
Monsoon Session 2021 : 40 करोड़ से ज्यादा लोग कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बन चुके बाहुबली-पीएम मोदी
सामाजिक संगठन महिला उन्नति संस्था (भारत)  का हाथरस में विस्तार   
24 घंटे के अंदर पुलिस ने हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया, हत्यारा पिता व भाई गिरफ्तार, प्रॉपर्टी बंटव...
केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का निधन, बेटे  चिराग ने ट्वीट कर दी जानकारी 
गौतमबुद्ध नगर : 40 गुण्डे जिला बदर, डीएम बी.एन. सिंह ने जनता से मांगी फीडबैक
केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी विमानवाहक पोत का किया निरीक्षण, कहा- समुद्र में बढ़ेगी ...
निष्पक्ष चुनाव को लेकर सपाइयों ने सौंपा ज्ञापन
देश भक्ति गायिका प्रियंका चौधरी को मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने किया सम्मानित
कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा आठ महीने में दूसरी बार कोरोना पाजिटिव, निजी अस्पताल में भर्त...
संगीत साहित्य की एक कड़ी टूटी : शब्द सम्मान साधिका सुनीता बुद्धिराजा नहीं रहीं 
मोदी सरकार के 9 साल पूरा होने पर दादरी विधायक तेजपाल नागर ने गिनाई उपलब्धियां