बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा: सूरजपुर पुलिस ने बीते 29 जनवरी को सेक्टर ईटा एक में रहने वाली बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पेंटर का काम करता है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि नशे की हालत में बच्ची के घर आ गया और घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस ने आरोपी को दोस्त के घर जाते समय गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर ईटा एक में अपनी नानी के साथ रहने वाली 3 वर्ष की बच्ची के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी अनिल पुत्र कान्ता प्रसाद निवासी गांव कितौली जिला हमीरपुर को पुलिस ने अपने दोस्त के घर में छिपने के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को आरोपी ने पूछताछ में बताया कि घटना वाले दिन वो शराब के नशे में था व बच्ची मेरे सामने आ गई। बच्ची को अकेला देखकर नशे की हालत में बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। गौरतलब है कि कि सेक्टर ईटा एक में 3 वर्ष बच्ची अपनी नानी के साथ रहती थी बच्ची सोमवार दोपहर में नानी बच्चों को घर में अकेला छोड़ कर कुछ सामान लेने दुकान पर गई हुई थी इसी दौरान उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने बच्ची को अकेला समझ कर घर में घुस गया व बच्ची की बड़ी बहन को बंधक बनाकर 3 साल की बच्ची को अलग कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी अनिल ग्रेटर नोएडा में सेक्टर ईटा एक में रहता है व मकानों में पेन्ट करने का काम करता है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
सूरजपुर कोतवाली प्रभारी अखिलेश प्रधान ने बताया कि आरोपी की तलाश में घटना वाले दिन से ही लगे हुए थे जिसको गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी देखे:-

ग्रेटर नोएडा : दोहरे हत्याकांड के विरोध में ग्रामीणों ने लगाया जाम
बदमाशों ने लूटी मोबाईल के पेटीएम से की खरीदारी
दादरी पुलिस ने शातिर बाइक लूटेरों को किया गिरफ्तार
रिटायर्ड जज के बेटे से कार लूटने वाला बदमाश पंहुचा हवालात
पेड़ से लटकी मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस
पचास हजार ईनामी बिल्लू दुजाना ने किया दिल्ली में आत्मसमर्पण
सब्जी दिलवाने के बहाने तीन लोगों ने किया महिला के साथ सामूहिक बलात्कार
आखिर क्यों दोस्तों ने की थी UBER CAB चालक की हत्या, सूरजपुर पुलिस ने किया खुलासा, पढ़ें
ऐसा क्या हुआ नाबालिग बेटे ने ले ली बाप की जान, पढ़े पूरी खबर
पड़ोसी ने मांगी पड़ोसी से रंगदारी
News Flash : नहर के समीप मिला अज्ञात का शव
बहन पर बुरी नजर नहीं कर सका बर्दाश्त
मीडियाकर्मी से लूट करने वाले दबोचे
छात्रा को जिंदा जलाने की घटना को लेकर सिटी मजिस्ट्रेट को दिया ज्ञापन
दर्दनाक : ट्रक की टक्कर से बाइक सवार जोमेटो डिलीवरी बॉय की मौत परिजनों ने किया हंगामा
बदमाशों के मंसूबों पर नोएडा पुलिस ने पानी फेरा