जी.एल बजाज में रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर सीनियर छात्रों को दी विदाई

ग्रेटर नोएडा – जीएल बजाज इन्स्टीट्यूट आफ मैनेजमेण्ट एण्ड रिसर्च, ग्रेटर नोएडा में पीजीडीएम 2016-18 बैच के छात्रों का विदाई समारोह का आयोजन किया गया। विदाई समारोह के दौरान अपने जूनियर बैच के छात्रों द्वारा किए गये सम्मान एवं विभिन्न कार्यक्रमों की प्रस्तुति से सीनियर छात्रों में काफी उत्साह एवं अभीभूत का भाव दिखाई दिया। जूनियर छात्रों ने इस विदाई समारोह में नृत्य, संगीत के अलावा फेशन शो आदि की प्रस्तुति की। संस्थान की महानिदेशक उर्वशी मक्कड़ ने जीएल बजाज परिवार की ओर से छात्रों के उज्जवल भविष्य एवं कारपोरेट जगत में उनकी सफलता के लिए अपनी शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि संस्थान छात्रों के साथ है और वे संस्थान के महत्वपूर्ण अंग हैं। भूतपूर्व छात्र (।सनउदप) के रूप में भी वे संस्थान की सबसे बड़ी शक्ति के रूप में रहेंगे।

पीजीडीएम के जूनियर छात्रों ने सीनियर छात्रों के सम्मान में कई मनभावन सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। साक्षी भदौरिया, क्षितिज मिश्रा, यशराज सिंह, विकास सिंह, चन्दन झा, निधि नामदेव, पुलकित त्यागी, अरूण, सौरभ चैहान, राहुल रावत आदि छात्रों ने अद्भुत प्रस्तुति कर सभी को मन्त्रगुग्ध कर दिया। इसके अतिरिक्त कान्हा एवं श्रेयश ने अपने सुन्दरतम् कविता के माध्यम से अपने भाव प्रकट किए। सीनियर के द्वारा प्रस्तुत फैशन शो ने भी समारोह में अपना छटा बिखेरी। सिमरत एबोट एवं अभय कुमार को क्रमशः मिस फेयरवेल एवं मिस्टर फेयरवेल की उपाधि से सम्मानित किया गया। इसके अतिरिक्त मारोह में दीपेश छाब्रा एवं रूचि मिश्रा को क्रमशः रैम्प किंग एवं रैम्प क्वीन की उपाधि दी गई और मिस एवं मिस्टर गाजस की उपाध सईमा निसात एवं सौरभ शर्मा को प्रदान की गई।

उर्वशी मक्कड़ ने कहा कि जीएल बजाज संस्थान में छात्रों के कौशल क्षमता को बढ़ाने एवं उन्हें कारपोरेट जगत की चुनौतियों हेतु तैयारी पर विशेष ध्यान दिया जाता है। उन्होंने जानकारी साझा किया कि यह उत्सव और भी खुशी का है क्योंकि छात्रों का प्लेसमेण्ट कारपोरेट जगत की नामचीन कम्पनियों जैसे अमेरिकन एक्सप्रेस, बार्कलेस, ईएण्डवाई, डिकैथलान, जुबलियेण्ट ग्रुप, वीवो मोबाईल्स, एचडीएफसी बैंक आदि में हुआ है। इस समारोह में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के अतिरिक्त डीजे का छात्रों ने खूब लुत्फ उठाया।

यह भी देखे:-

शारदा विश्वविधालय के चांसलर पी. के. गुप्ता को चिकित्सा तथा शिक्षा में विशेष योगदान के लिए विशिष्ट सम...
बिमटेक में नेशनल सस्टेनेबिलिटी केस चैलेंज , आईआईटी खड़गपुर बना विजेता
शिक्षक दिवस : जिला विधालय निरीक्षक ने कुलभुषण शर्मा को किया सम्मानित
हॉस्पिटल एकादश बना T-10 क्रिकेट टूर्नामेंट का विजेता, 28 दिसंबर को ग्रेनो प्रेस क्लब से होगा मुकाबला
ग्रेटर नोएडा स्कूल ऑफ आई.सी.टी में लगी "आर्टिफीशियल इंटेलिजेंस गैलरी" का भव्य उद्घाटन
शारदा अस्पताल में चिकित्सा शोध पर होगा कांफ्रेस का आयोजन
सेमेस्टर एग्जाम में छात्रों के सहूलियत के लिए AKTU ने उठाया कदम
RYANITE WINNER AT TCS IT WIZ AT DELHI
ग्रेटर नोएडा के स्कूलों में धूमधाम से मनाया गया शिक्षक दिवस, देखें झलकियाँ
शारदा विश्वविद्यालय, ओरिएंटेशन प्रोग्राम में नवप्रवेशित छात्रों को बताया गया शिक्षा का महत्व
RYANITES VIEWS THE DIRECT INTERACTION OF HON'BLE PRIME MINISTER WITH STUDENTS
यूनाइटेड काॅलेज में यूनिमोबी फोटो-2020 प्रतियोगिता अप्रैल में , प्रतिभागी ऐसे करें पंजीकरण
आईईसी कालेज में ओरिएंटेशन कार्यक्रम आयोजित
जगगन्नाथ इंस्टीट्यूट में विधि क्षेत्र व शोध विकास पर हुई परिचर्चा
जी. डी. गोयंका में आन लाइन श्रीकृष्णजन्माष्टमीका कार्यक्रम
गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में फोटोग्राफी वर्कशॉप का आयोजन