बिजली विभाग के कर्मचारियों को बनाया बंधक, हुआ गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा : इकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र के हबीबपुर गांव में बिजली विभाग के पांच सदस्यों को गांव के लोगों ने बंधक बना लिया। बिजली विभाग के अधिकारियों को हबीबपुर गांव में बिजली चोरी की सूचना मिल रही थी जिस पर जांच करने गई टीम को गांव के लोगों ने बंधक बना लिया। बिजली विभाग के कर्मचारियों ने पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने गांव पहुंच कर सभी बिजली कर्मचारियों को गांव से निकाला। बिलजी कर्मचारियों की तरफ से शिकायत देने पर पुलिस ने गांव के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज लिया है।

इकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र के हबीबपुर गांव में बिजली विभाग के कर्मचारियों को गांव में लगातार बिजली चोरी की शिकायत मिल रही थी। विभाग की तरफ से पांच कर्मचारी चेकिंग करने गांव आए थे। बिजली विभाग के इंजीनियर रघुवेन्द्र सहित पांच सदस्य टीम चेकिंग करने सुनील पुत्र भागमल के घर चेकिंग करने गई हुई थी। जांच के दौरान पता चला कि एक के घर पर लगा मीटर बन्द था व बिजली का तार खम्भे से सीधे लगाया हुआ था।

बिजली विभाग के लोगो ने उसकी फोटोग्राफी की। जिसपर घर के मालिक सुनील ने इसका बात का विरोध किया व अपने गांव के लोगों को एकत्र कर लिया। बिजली विभाग की टीम को कमरे में एक घण्टे तक बंद रखा। इंजीनियर राघवेन्द्र ने परेशान होकर पुलिस को 100 नम्बर पर फोनकर इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी अधिकारियों को कमरे से बाहर निकाला। वही पुलिस की गाड़ी आता देख आरोपी सुनील मौके से फरार हो गया। इंजीनियर राघवेन्द्र ने थाना जाकर पुलिस को लिखित तहरीर दी। पुलिस ने बताया कि गुरुवार को पुलिस ने आरोपी को घर से ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया। इकोटेक तीन कोतवाली प्रभारी केके राणा ने बताया कि बिजली कर्मचारियों को बंधक बनाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी देखे:-

डीएम गौतमबुद्ध नगर ने गूंडों पर लगाया गैंगस्टर
पांच शातिर पेशेवर हत्यारे गिरफ्तार, दो बड़ी हत्या का खुलासा
इंजीनियर महिला की हत्या का आरोपी पति गिरफ्तार, सास श्वसुर
तलवार से वार कर सौतेली माँ को किया घायल
अंतर्राज्य शराब तस्कर गिरफ्तार, आर्मी के लिए उपलब्ध शराब की तस्करी
लूट हत्या में वांटेड ईनामी चढ़ा पुलिस के हत्थे
घर में घुसकर नाबालिग किशोरी से छेड़छाड़
शराब ठेके के सलेसमैन को मारी गोली , हालत नाजुक
रिटायर्ड आईजी के घर कीमती सामान चोरी
लूट में वांटेड बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल
कार चोरी कर फर्जी रॉ एजेंट फिर पहुंचा सलाखों के पीछे
शार्प शूटर का रिश्तेदार वाहन चोरी  में गिरफ्तार 
दुबई भेजने के नाम पर 560 युवकों से ठगी , एक गिरफ्तार
इन शराब माफियाओं को तलाश रही थी पुलिस, दबोचे गए
नोएडा पुलिस एनकाउंटर में दो बदमाशों को लगी गोली
नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़े सुन्दर भाटी के दो ईनामी शार्प शूटर, अवैध हथियार बरामद