बिजली विभाग के कर्मचारियों को बनाया बंधक, हुआ गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा : इकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र के हबीबपुर गांव में बिजली विभाग के पांच सदस्यों को गांव के लोगों ने बंधक बना लिया। बिजली विभाग के अधिकारियों को हबीबपुर गांव में बिजली चोरी की सूचना मिल रही थी जिस पर जांच करने गई टीम को गांव के लोगों ने बंधक बना लिया। बिजली विभाग के कर्मचारियों ने पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने गांव पहुंच कर सभी बिजली कर्मचारियों को गांव से निकाला। बिलजी कर्मचारियों की तरफ से शिकायत देने पर पुलिस ने गांव के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज लिया है।

इकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र के हबीबपुर गांव में बिजली विभाग के कर्मचारियों को गांव में लगातार बिजली चोरी की शिकायत मिल रही थी। विभाग की तरफ से पांच कर्मचारी चेकिंग करने गांव आए थे। बिजली विभाग के इंजीनियर रघुवेन्द्र सहित पांच सदस्य टीम चेकिंग करने सुनील पुत्र भागमल के घर चेकिंग करने गई हुई थी। जांच के दौरान पता चला कि एक के घर पर लगा मीटर बन्द था व बिजली का तार खम्भे से सीधे लगाया हुआ था।

बिजली विभाग के लोगो ने उसकी फोटोग्राफी की। जिसपर घर के मालिक सुनील ने इसका बात का विरोध किया व अपने गांव के लोगों को एकत्र कर लिया। बिजली विभाग की टीम को कमरे में एक घण्टे तक बंद रखा। इंजीनियर राघवेन्द्र ने परेशान होकर पुलिस को 100 नम्बर पर फोनकर इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी अधिकारियों को कमरे से बाहर निकाला। वही पुलिस की गाड़ी आता देख आरोपी सुनील मौके से फरार हो गया। इंजीनियर राघवेन्द्र ने थाना जाकर पुलिस को लिखित तहरीर दी। पुलिस ने बताया कि गुरुवार को पुलिस ने आरोपी को घर से ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया। इकोटेक तीन कोतवाली प्रभारी केके राणा ने बताया कि बिजली कर्मचारियों को बंधक बनाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी देखे:-

धरा गया भूमाफिया "मुखिया ", बिसरख पुलिस ने किया गिरफ्तार
दसवीं के छात्र को गोली मारकर हत्या 
चोरी की योजना बना रहे तीन बदमाश गिरफ्तार
प्रेमिका का खौफनाक इंतकाम
एसएसपी अलीगढ़ के नाम से धमकी देने वाला शख्स पंहुचा हवालात
भाजपा नेता के हत्या में फरार आरोपियों पर इनाम घोषित
कंपनी के सेल्स मैनेजर पर हमला , लाठी डंडों से पीटा
ग्रेटर नोएडा : इन 8 और भू-माफियाओं पर लगा गैंगस्टर
न्याय पाने के लिए भटक रही है शारीरिक शोषण से पीड़ित महिला शिक्षक
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ बच्चे का किडनैपर
मुठभेड़ : कैब लूट कर भाग रहा था बदमाश, पुलिस ने मारी गोली
दादरी पुलिस ने रेप के आरोपी को भेजा जेल , पंचायत ने पीड़ित को सुनाया था केस वापस लेने का फरमान, 1.5 ल...
बंद मकानों में चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा, चोरी के गहने व सामान के साथ तीन गिरफ्तार
पशु चोरों ने की फायरिंग, दो किसान घायल
हेड मैकेनिक ने बुना था डस्टर लूट काण्ड का ताना बाना, मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार डकैतों ने किया खुलासा
घायल सब्जी विक्रेता की उपचार के दौरान मौत