कार में जलकर हुई मां-बच्चे की दर्दनाक मौत, दहेज़ हत्या का आरोप

ग्रेटर नोएडा। रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में बीती रात कार में आग लगने से उसमें जलकर महिला व उसके दो र्वाीय बच्चे की मौत हो गई। जबकि उसी कार में सवार मृतका का ससुर सहकुाल बच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों के अवशेषों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मृतका के ससुर को हिरासत में ले लिया है।

उधर महिला के मायके वालों ने अपनी पुत्री की हत्या कर साक्ष्य मिटाने के लिए कार में आग लगाने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकातयत की है। कोतवाली प्रभारी राजवीर चैहान का कहना है कि मृतका के पिता की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है तथा जांचोपरान्त कार्रवाई की जायेगी। जनपद मथुरा के कोतवाली क्षेत्र सुरीर स्थित गांव ढोकलाबांस निवासी मृतका के पिता कमलसिंह ने पुलिस से शिकायत की है कि करीब 7 वर्ष पूर्व उसने अपनी पुत्री सरोज की शादी मूलरूप से गांव कपना जनपद बुलंदशहर निवासी मदनपाल के बेटे बन्टी के साथ की थी। जोकि फिलहाल डबुआ कालौनी फरीदाबाद में परिवार सहित रहते हैं। आरोप है कि हैसियत के मुताबिक दान-दहेज देने के बावजूद भी ससुराल पक्ष के लोग इससे खुश नहीं थे तथा अधिक दहेज की मांग करते हुए आये दिन पीड़िता के साथ मारपीट करने लगे। काफी समझाने के बाद भी जब यह लोग नहीं मानें तो पीड़ित अपनी पुत्री को अपने साथ गांव ले गया। जहां वह करीब 2 वर्ष तक रही और वहीं एक पुत्र को भी जन्म दिया।

आरोप है कि उसके कुछ दिन बाद मदनपाल अपने कुछ रितेदारों के साथ गांव पहुंचा और आगे से कभी उसे परेशान नहीं करने का वादा करते हुए सरोज व उसके पुत्र को साथ ले आया। जिसके बाद पति बंटी, ससुर मदनपाल व सास ने पूर्वनियोजित षड्यंत्र के तहत पीड़ित की पुत्री व नाती की हत्या कर दी तथा साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से कार में आग लगा कर उन्हे जला दिया। उधर मदनपाल पुत्र रनवीर का कहना है कि वह रविवार को बैगनआर कार से अपनी पुत्रवधू सरोज (28) व पौत्र मुकुल (2) को बुलंदशहर से दवा दिलाने के लिए गया था। वहां से लौटते समय जैसे ही वह रात करीब 9 बजे रबूपुरा-फलैदा मार्ग पर पहुंचा तभी कार में अचानक आग लग गई। जिसमें जलकर सरोज व मुकुल की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी देखे:-

बाइक बोट स्कैम मामले में एक और गिरफ्तार
परिवार सोता रहा, चोरों ने समेटा लाखों का माल
बिसरख पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़
फेज- 2 पुलिस ने दो डकैतों को किया गिरफ्तार
अब लग्जरी कारों में ढोयी जा रही है अवैध शराब , शातिर तस्कर गिरफ्तार
हाईस्कूल, इण्टरमीडिएट, आईटीआई , डिप्लोमा धारकों के किये रोजगार मेला कल
चार वांटेड बदमाशों पर 1 लाख का ईनाम घोषित
बाईक सवार बदमाशों दिन दहाड़े महिला से लूटी चेन
चोरों ने मोबाईल शॉप को बनाया निशाना, उड़ाया लाखों का माल
अनिल दुजाना के नाम पर रंगदारी मांगने वाला पहुंचा सलाखों के पीछे
आखिर क्यों दोस्तों ने की थी UBER CAB चालक की हत्या, सूरजपुर पुलिस ने किया खुलासा, पढ़ें
जिला प्रशासन ने चार पर लगाया गया गैंगस्टर
हथियार की नोंक पर महिला से रेप का आरोप
दो माह के बच्चे का अपहरण कर निर्मम हत्या
बिजली विभाग के कर्मचारियों को बनाया बंधक, हुआ गिरफ्तार
पुलिस मुठभेड के उपरान्त तीन शातिर अभियुक्त गिरफ्तार