पत्नी की मौत का इंसाफ मांगने पति बच्चों के साथ धरने पर बैठा

ग्रेटर नोएडा: बिसरख कोतवाली क्षेत्र में 19 जनवरी को कार हादसे के दौरान अपनी पत्नी की मौत के मामले में एसएसपी दफ्तर के सामने पति अपनी एक बेटी व एक बेटे के साथ धरने पर बैठ गया। आरोप है कि पुलिस ने कार मालिक को पुलिस ने पकड़ कर छोड़ दिया। पीड़ित ने पुलिस अधिकारियों से मांग की है कि वो आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करें। पुलिस ने बताया कि इस मामले में पकड़े गए आरोपी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला था जिसके कारण छोड़ दिया गया था मामले में जांच चल रही है।

बिसरख कोतवाली क्षेत्र के तीन मूर्ति गोचचक्कर पर 19 जनवरी को एक कार हादसे के दौरान एक महिला की मौत के मामले में उसका पति व नौ साल की बेटी व पांच साल की बेटे के साथ एसएसपी दफ्तर पर धरने पर बैठ गया। मूलरूप से कैराना जिला मुजफ्फरनगर व हाल में तिगरी गांव में रहने वाले रमेश रूहैला ने मांग की है कि पुलिस उसकी पत्नी के हत्यारे को गिरफ्तार कर जेल भेजे। रमेश रूहैला ने आज अपनी नौ साल की बेटी परी व पांच साल के बेटे जय के साथ एसएसपी कार्यालय के बाहर हाथ में बैनर लेकर धरने पर बैठा हुआ था। रमेश ने बताया कि उसकी पत्नी रानी गौड़ सिटी स्थित फ्लैट में घरेलू सहायिका थी। रमेश ने बताया कि 19 जनवरी की रात वो काम पूरा कर घर लौट रही थी। इसी दौरान एक कार की टक्कर से रानी की मौत हो गई। आरोप है कि उसने आसपास के लोगों से पूछताछ करने के बाद सफेद रंग की कार का नंबर पुलिस को दिया था। आरोप है कि पुलिस ने कार पकड़ी और उसे ईकोटेक तीन कोतवाली में खड़ा कर दिया गया था लेकिन पुलिस ने बाद में कार को छोड़ दिया। आरोपी पर कार्रवाई की मांग को लेकर वह धरने पर बैठा हुआ है।

बिसरख कोतवाली प्रभारी अजय शर्मा ने बताया कि शिकायतकर्ता ने अपनी पत्नी की हादसे में कार का नंबर दिया था लेकिन वो पूरा नहीं था। जिसके कारण कार की पहचान नहीं हो सकी। एक कार के मालिक को शक के आधार पर रोका गया था लेकिन हादसे के दिन कार मालिक की लोकेशन दूसरी जगह निकली इसलिए उसे छोड़ दिया गया था।

यह भी देखे:-

सावधान , शहर के ऑटो में घूम रहे हैं बदमाश, युवक को लूटा
भाजपा के खिलाफ कांग्रेस का पोल खोल अभियान
फल व्यापारी को अगवा कर बदमाशों ने 1.5 लाख लूटे
ग्रेटर नोयडा का डॉक्टर करा रहा था कार चोरी
गैस सिलैंडर रिसाव होने से लगी आग , 3 लोग गंभीर रूप से घायल
सिपाही के इस हरकत की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सस्पेंड
मोबाईल लूटेरे ने खोल रखी थी टेलीकॉम की दूकान
News Flash : नहर के समीप मिला अज्ञात का शव
दो वाहनों की टक्कर में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट
एटीएम बूथ से लाखों की लूट करने वाले बदमाश गिरफ्तार
कोर्ट ने गिरफ्तार डीजीएम को भेजा जेल
रेप के आरोपी दो बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल
कॉलेज बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत
पहले नशा करते थे , फिर लूटते थे मोबाईल , पकडे गए
नर्सरी की छात्रा के साथ बस चालक-परिचालक ने की हैवानियत, पढ़ें पूरी खबर
गैंग रेप के आरोपियों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही , डीएम ने लगाया गैंगस्टर, संपत्ति की जाएगी सीज