फर्जी नेताओं के खिलाफ भाजपा कराएगी एफआईआर, धौंस देने वाले कथित नेता को पुलिस ने भेजा जेल

ग्रेटर नोएडा : खुद को भाजपा नेता बताकर सीईओ यमुना प्राधिकरण पर रिश्तेदार की जमीन के सम्बन्ध में दवाब बनाने वाले कथित नेता को कासना पुलिस ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है .

पुलिस ने पकड़े गए इस कथाकथित नेता के पास से लोगों के 10 पैन कार्ड, आई डी कार्ड, 18 मोहर व डेबिड कार्ड, चैक बुक तीन एटीएम, दो ड्राईविंग लाइसंेस बरामद किए है। पुलिस ने कथाकथित नेता के पास से एक कार बरामद की है। यमुना प्राधिकरण के निरीक्षक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी से मिले सामान को सीज की जेल भेज दिया।

इधर भाजपा ने जी का जंजाल बने फर्जी नेताओं के खिलाफ कार्यवाही करने के संकेत दिए हैं. यह फर्जी नेता पार्टी पदाधिकारियों के साथ साथ अधिकारियों के लिए भी एक बड़ी परेशानी का सबब बने हुए हैं पार्टी को बदनाम. करने वाले इन फर्जी नेताओं पर शिकंजा कसने के लिए इनके खिलाफ कार्यवाही करने जा रहा है. पार्टी नेताओं पर FIR दर्ज कराने की रणनीति बनाई जा रही है. इस संबंध में उत्तर प्रदेश पश्चिम क्षेत्र के मंत्री मनोज गुप्ता का कहना है की पार्टी को बदनाम करने वाले तथा अनैतिक रूप से लाभ उठाने वाले फर्जी नेताओं के खिलाफ जल्द ही FIR दर्ज कराई जाएगी. था
बता दें कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर ओमेगा एक में स्थित यमुना प्राधिकरण में सोमवार को हुई बोर्ड मीटिंग से पूर्व सीईओ अरूणवीर सिंह से भाजपा का कथाकथित नेता कपिल बंसल उर्फ सिन्टू पुत्र मोहन लाला निवासी बिरौड़ी अपने रिश्तेदार का छह फीसदी आबादी का भूखंड लगाने का दबाव बना रहा था। प्राधिकरण के सीईओ ने मना कर दिया इस पर बोर्ड मीटिंग लेने आए अध्यक्ष व मंडलायुक्त प्रभात कुमार के पास जाकर उनको अपना मंत्रियों से पकड़ होने का दबाव बनाने लगा। मंडलायुक्त प्रभात कुमार को आरोपी नेता पर शक हुआ व कथाकथित नेता को अपने दफ्तर में बैठा लिया और पुलिस को बुलाकर पकड़वा दिया। यमुना प्राधिकरण में तैनात निरीक्षक गजेन्द्र सिंह ने पुलिस को कथाकथित नेता कपिल बंसल के खिलाफ शिकायत देकर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया। पुलिस को कथाकथित नेता कपिल बंसल पास से भारी मात्रा में लोगों के 10 पैन कार्ड, आई डी कार्ड, 18 मोहर व डेबिड कार्ड, चैक बुक तीन एटीएम, दो ड्राईविंग लाइसंेस बरामद किए है। पुलिस ने बताया कि आरोपी कपिल बंसल का काम लोगों को लोन दिलवाना था। पुलिस के अनुसार आरोपी के पास से मिली डायरी में मिले नेताओं के नंबरों की जांच कर रही है।

यह भी देखे:-

बड़ी अपराधिक वारदात करने आया ईनामी बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल
जानिए क्यों, #MeToo के फंदे पर लटका जेनपैक्ट कंपनी का सहायक उपाध्यक्ष
हत्या में वांटेड आरोपी को कासना पुलिस ने किया गिरफ्तार
बादलपुर पुलिस ने नाजायज चाकू के साथ अभियुक्त को किया गिरफ्तार
अकाउंट में सेंध लगाने वाले पूर्व बैंककर्मी गिरफ्तार
गार्ड की पिटाई के बाद लूटी राइफल
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुए दो शातिर कैब लूटेरे, एक पुलिसकर्मी को भी लगी गोली
हत्या के प्रयास में वांटेड चढ़ा पुलिस के हत्थे
युवती की हत्या कर श्मसान में फेंकी लाश
ग्रेटर नोएडा थाना पुलिस के हत्थे चढ़े पांच शराब तस्कर
पुरानी रंजिश : दो सगे भाइयों को गोलियों से भूना
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ लूटेरा
अपराधियों के हौसले बुलंद, लूट का विरोध करने पर चाकू से गोदा
यूपी पुलिस में तैनात दरोगा के घर चोरों ने लाखों पर किया हाथ साफ़
पुलिस ने 3 साल की बच्ची को 2 घंटे में तलाशा
गरेटर नोएडा : फ्लैट में मृत मिला मैनेजर