विकास कार्य को लेकर विधायक तेजपाल नागर ने की मुख्य सचिव से की मुलाक़ात

ग्रेटर नोएडा : दादरी विधायक तेजपाल सिंह नागर ने अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य कराने के लिए प्रदेश के मुख्य सचिव राजीव कुमार से नौएडा विकास प्राधिकरण में मुलाकात की। दादरी विधायक ने मुख्य सचिव को ग्राम छपरौला, चिपियाना बुज़ुर्ग, सूरजपुर, तथा कुलेसरा स्थित कॉलोनियों में विकास कार्य करने के लिए पत्र प्राप्त कराया। दादरी विधायक तेजपाल नागर ने इन कॉलोनियों में ग्राम पंचायत, क्षेत्र पंचायत, तथा जिला पंचायत का अस्तित्व समाप्त होने के कारण विकास कार्य कराने में हो रही बाधा की बात कही। दादरी विधायक ने मुख्य सचिव को बताया कि इन सभी कॉलोनियों में विकास कार्य कराने के लिए ग्राम पंचायत, क्षेत्र पंचायत, तथा जिला पंचायत का कोई बजट नहीं है जिस कारण विकास कार्य नहीं हो पा रहे है।

दादरी विधायक ने मुख्य सचिव को यह भी अवगत कराया की दादरी नगर की रजिस्ट्री ड्यूटी तथा नक्शा पास की गाज़ियाबाद विकास प्राधिकरण में जमा धनराशि से दादरी नगर में व् RIWAZ व उत्तम स्टील (अंसल वाले) की रजिस्ट्री ड्यूटी तथा नक्शा पास की धनराशि से दादरी विधानसभा के प्रभावित ग्रामों में विकास कार्य कराये जाये। गैरतलब है की RIWAZ व उत्तम स्टील (अंसल वाले) की रजिस्ट्री ड्यूटी तथा नक्शा पास की धनराशि विगत कई वर्षो से बुलंदशहर विकास प्राधिकरण (बुलंदशहर खुर्जा विकास प्राधिकरण) में जमा है तथा दादरी नगर की रजिस्ट्री ड्यूटी तथा नक्शा पास की धनराशि गाज़ियाबाद विकास प्राधिकरण में विगत कई वर्षो से जमा है, जबकि इसका प्रयोग प्रभावित ग्रामों में विकास कार्य कराने के लिए किया जाना था।

दादरी विधायक ने मोजर बेयर के कर्मचारियों का भी मुद्दा प्रमुख सचिव से उठाया। विधायक तेजपाल नागर ने कर्मचारियों के हित में कंपनी की तालाबंदी को खुलवाने की भी बात कही। दादरी विधायक ने मुख्य सचिव से क्षेत्र के किसानो के हित की भी बाते रखी। विधायक ने कई वर्षो से अटके पड़े रूपवास बाईपास को जीटी रोड से जोड़ने में आ रही बाधा को दूर करने की भी बात कही। प्रमुख सचिव, उत्तर प्रदेश सरकार ने दादरी विधायक तेजपाल नागर की के दुवारा बताई गयी सभी समस्याओं को गहनता से लेते हुए शीघ्र निस्तारण कराने का आश्वासन दिया।

यह भी देखे:-

ग्रेटर नोएडा में भाजपा का कार्यकर्ता प्रशिक्षण वर्ग का शुभारंभ
भाकियू अराजनैतिक के नगर अध्यक्ष बने संदीप जैन
हिन्दू युवा वाहिनी ने जलाई चाइनीज उत्पादों की होली
अन्ना सत्याग्रह के लिए छात्र -छात्राओं को किया जागरूक
कोरोना से लड़ना भी है और विकास कार्य भी संचालित करना है : सीएम योगी 
अन्ना आन्दोलन को करप्शन फ्री इण्डिया देगा समर्थन
बसपा लोकसभा प्रभारी वीरेंदर डाढ़ा ने सुनी ग्रामीणों की समस्या
जितेंद्र अग्रवाल बने समाजवादी व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष
NEET व JEE की परीक्षाएं रद्द की जाए : मनोज चौधरी कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने दिया धरना   
बसपा जेवर विधानसभा मंडल का एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन 28 अगस्त को
उत्तर प्रदेश में बिजली मूल्य वृद्धि पर भाकियू ने तहसील स्तर पर दिया धरना
मिहिर सेना का केंद्र सरकार व आंदोलनकारी किसानों के बीच मध्यस्थता का प्रस्ताव,  किसानों से धरना स्थगि...
एडवोकेट रविंद्र भाटी  को आज़ाद समाज पार्टी में मिली बड़ी जिम्मेवारी, आगरा संभाग व बनारस जोन के बने प्र...
ग्रेटर नोएडा : राफेल पर बीजेपी का कोंग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन, राहुल गाँधी माफ़ी मांगे के लगे नारे
भाजयुमो युवा सम्मेलन: केंद्र मंत्री वी.के  सिंह ने युवा उद्यमियों को सम्मानित किया  
जेमटेक के लॉ के विद्यार्थियों ने बंदियों को दी कानूनी जानकारी