विकास कार्य को लेकर विधायक तेजपाल नागर ने की मुख्य सचिव से की मुलाक़ात

ग्रेटर नोएडा : दादरी विधायक तेजपाल सिंह नागर ने अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य कराने के लिए प्रदेश के मुख्य सचिव राजीव कुमार से नौएडा विकास प्राधिकरण में मुलाकात की। दादरी विधायक ने मुख्य सचिव को ग्राम छपरौला, चिपियाना बुज़ुर्ग, सूरजपुर, तथा कुलेसरा स्थित कॉलोनियों में विकास कार्य करने के लिए पत्र प्राप्त कराया। दादरी विधायक तेजपाल नागर ने इन कॉलोनियों में ग्राम पंचायत, क्षेत्र पंचायत, तथा जिला पंचायत का अस्तित्व समाप्त होने के कारण विकास कार्य कराने में हो रही बाधा की बात कही। दादरी विधायक ने मुख्य सचिव को बताया कि इन सभी कॉलोनियों में विकास कार्य कराने के लिए ग्राम पंचायत, क्षेत्र पंचायत, तथा जिला पंचायत का कोई बजट नहीं है जिस कारण विकास कार्य नहीं हो पा रहे है।

दादरी विधायक ने मुख्य सचिव को यह भी अवगत कराया की दादरी नगर की रजिस्ट्री ड्यूटी तथा नक्शा पास की गाज़ियाबाद विकास प्राधिकरण में जमा धनराशि से दादरी नगर में व् RIWAZ व उत्तम स्टील (अंसल वाले) की रजिस्ट्री ड्यूटी तथा नक्शा पास की धनराशि से दादरी विधानसभा के प्रभावित ग्रामों में विकास कार्य कराये जाये। गैरतलब है की RIWAZ व उत्तम स्टील (अंसल वाले) की रजिस्ट्री ड्यूटी तथा नक्शा पास की धनराशि विगत कई वर्षो से बुलंदशहर विकास प्राधिकरण (बुलंदशहर खुर्जा विकास प्राधिकरण) में जमा है तथा दादरी नगर की रजिस्ट्री ड्यूटी तथा नक्शा पास की धनराशि गाज़ियाबाद विकास प्राधिकरण में विगत कई वर्षो से जमा है, जबकि इसका प्रयोग प्रभावित ग्रामों में विकास कार्य कराने के लिए किया जाना था।

दादरी विधायक ने मोजर बेयर के कर्मचारियों का भी मुद्दा प्रमुख सचिव से उठाया। विधायक तेजपाल नागर ने कर्मचारियों के हित में कंपनी की तालाबंदी को खुलवाने की भी बात कही। दादरी विधायक ने मुख्य सचिव से क्षेत्र के किसानो के हित की भी बाते रखी। विधायक ने कई वर्षो से अटके पड़े रूपवास बाईपास को जीटी रोड से जोड़ने में आ रही बाधा को दूर करने की भी बात कही। प्रमुख सचिव, उत्तर प्रदेश सरकार ने दादरी विधायक तेजपाल नागर की के दुवारा बताई गयी सभी समस्याओं को गहनता से लेते हुए शीघ्र निस्तारण कराने का आश्वासन दिया।

यह भी देखे:-

पिछड़ा वर्ग सम्मलेन में उठी मांग, ओबीसी समाज से माफी मांगे राहुल गांधी
युवाओं में शक्ति का असीमित भंडार- नवाब सिंह नागर
भाजपा युवा मोर्चा व सपा के कार्यकर्ताओं ने अपने नेता के स्वागत के दौरान उड़ाई नियमों की धज्जियाँ 
मिहिर सेना का केंद्र सरकार व आंदोलनकारी किसानों के बीच मध्यस्थता का प्रस्ताव,  किसानों से धरना स्थगि...
सपाइयों ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की जयंती मनाई
ग्रेटर नोएडा : भाजपा वृक्षारोपण अभियान संपन्न , 12, 200 पौधे लगाए गए
ग्रेटर नोएडा : समाजवादी पार्टी नेता अतुल प्रधान गिरफ्तार
श्याम सिंह भाटी बने अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा के जिलाध्यक्ष
सपा कार्यकर्ताओं ने मनाया राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन
किसानों की कानूनी लड़ाई को मजबूती से लड़ेगी समाजवादी अधिवक्तासभा
मजबूर नीतीश ने बेमन बनाई थी बिहार में सरकार, ये तो होना ही था
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पहुंचे ग्रेनो, भाजपा पर साधा निशाना
आप ने हर्सोल्लास के साथ मनाया स्वतंत्रता दिवस समारोह
नोएडा एबीवीपी ने बीएचयू प्रशासन का पुतला फूँका
बसपा प्रत्याशी नरेंद्र भाटी डाढ़ा ने गाँव-गाँव मांगे वोट
दादरी में भाजपा का मेगा प्रचार, नगर पालिका परिषद प्रत्याशी गीता पंडित के समर्थन समर्थन में दिग्गजों ...