विकास कार्य को लेकर विधायक तेजपाल नागर ने की मुख्य सचिव से की मुलाक़ात

ग्रेटर नोएडा : दादरी विधायक तेजपाल सिंह नागर ने अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य कराने के लिए प्रदेश के मुख्य सचिव राजीव कुमार से नौएडा विकास प्राधिकरण में मुलाकात की। दादरी विधायक ने मुख्य सचिव को ग्राम छपरौला, चिपियाना बुज़ुर्ग, सूरजपुर, तथा कुलेसरा स्थित कॉलोनियों में विकास कार्य करने के लिए पत्र प्राप्त कराया। दादरी विधायक तेजपाल नागर ने इन कॉलोनियों में ग्राम पंचायत, क्षेत्र पंचायत, तथा जिला पंचायत का अस्तित्व समाप्त होने के कारण विकास कार्य कराने में हो रही बाधा की बात कही। दादरी विधायक ने मुख्य सचिव को बताया कि इन सभी कॉलोनियों में विकास कार्य कराने के लिए ग्राम पंचायत, क्षेत्र पंचायत, तथा जिला पंचायत का कोई बजट नहीं है जिस कारण विकास कार्य नहीं हो पा रहे है।

दादरी विधायक ने मुख्य सचिव को यह भी अवगत कराया की दादरी नगर की रजिस्ट्री ड्यूटी तथा नक्शा पास की गाज़ियाबाद विकास प्राधिकरण में जमा धनराशि से दादरी नगर में व् RIWAZ व उत्तम स्टील (अंसल वाले) की रजिस्ट्री ड्यूटी तथा नक्शा पास की धनराशि से दादरी विधानसभा के प्रभावित ग्रामों में विकास कार्य कराये जाये। गैरतलब है की RIWAZ व उत्तम स्टील (अंसल वाले) की रजिस्ट्री ड्यूटी तथा नक्शा पास की धनराशि विगत कई वर्षो से बुलंदशहर विकास प्राधिकरण (बुलंदशहर खुर्जा विकास प्राधिकरण) में जमा है तथा दादरी नगर की रजिस्ट्री ड्यूटी तथा नक्शा पास की धनराशि गाज़ियाबाद विकास प्राधिकरण में विगत कई वर्षो से जमा है, जबकि इसका प्रयोग प्रभावित ग्रामों में विकास कार्य कराने के लिए किया जाना था।

दादरी विधायक ने मोजर बेयर के कर्मचारियों का भी मुद्दा प्रमुख सचिव से उठाया। विधायक तेजपाल नागर ने कर्मचारियों के हित में कंपनी की तालाबंदी को खुलवाने की भी बात कही। दादरी विधायक ने मुख्य सचिव से क्षेत्र के किसानो के हित की भी बाते रखी। विधायक ने कई वर्षो से अटके पड़े रूपवास बाईपास को जीटी रोड से जोड़ने में आ रही बाधा को दूर करने की भी बात कही। प्रमुख सचिव, उत्तर प्रदेश सरकार ने दादरी विधायक तेजपाल नागर की के दुवारा बताई गयी सभी समस्याओं को गहनता से लेते हुए शीघ्र निस्तारण कराने का आश्वासन दिया।

यह भी देखे:-

नोएडा स्टेडियम को निजी हाथों में सौंपा गया तो समाजवादी पार्टी करेगी आंदोलन
जनहित की समस्या को लेकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) करेगी प्रदर्शन
भाजयुमो द्वारा युवा कला संगम कार्यक्रम आयोजित
जेडीयू -भजापा विधानमंडल के के नेता चुने गए नितीश कुमार, कल लेंगे मुख्यमंत्री का पद की शपथ
ग्रेनो के इस गाँव में केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा का विरोध, काले झंडे दिखाए
प्रेमपाल यादव बने समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश सचिव
समाजवादी पार्टी ने धूम-धाम से मनाया नेता जी का जन्मदिन
कांग्रेस का अल्टीमेटम , दो दिन में हो गौरव चंदेल हत्याकांड का खुलासा नहीं तो होगा आन्दोलन
बहुजन समाज पार्टी का नया गौतमबुद्ध नगर लोकसभा प्रभारी नियुक्त
डंपिंग ग्राउंड मुद्दे पर कांग्रेस की हुई बैठक
भारतीय किसान यूनियन उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष राजबीर सिंह जादौन का जोरदार स्वागत
नोएडा एबीवीपी ने बीएचयू प्रशासन का पुतला फूँका
जितेन्द्र भाटी बने भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिलाध्यक्ष
ग्रेनो प्राधिकरण कार्यालय धरनारत किसानों के समर्थन में पहुंचे सपा के वरिष्ठ नेता अतुल प्रधान
ग्रेटर नोएडा : भाजपा का खेलो भारत प्रतियोगिता का शुभारम्भ
नव नियुक्त सपा जिलाध्यक्ष बीर सिंह यादव ने किया बीजेपी पर कटाक्ष