नव नियुक्त सपा जिलाध्यक्ष बीर सिंह यादव ने किया बीजेपी पर कटाक्ष

ग्रेटर नोएडा : समजवादी पार्टी गौतमबुद्ध नगर के नव नियुक्त जिलाध्यक्ष बीर सिंह यादव का पर्थला खंजरपुर गांव में पहुंचने पर ग्रामवासियों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। ग्रामवासियों ने फूलमालाओं व ढोल नगाड़ों के साथ भव्य स्वागत किया। पर्थला गांव के सामुदायिक केंद्र में स्वागत समारोह का आयोजन किया गया । कार्यक्रम की अध्यक्षता रघुवर प्रधान ने की एवं संचालन सपा के निवर्तमान महासचिव एवं प्रवक्ता राघवेंद्र दुबे ने किया। ग्रामवासियों ने इस अवसर पर 71 हजार रुपये की राशि जिलाध्यक्ष बीर सिंह यादव को भेंट स्वरूप प्रदान की। सभी ग्रामवासियों ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का बीर सिंह यादव को गौतमबुद्ध नगर का जिलाध्यक्ष नियुक्त करने पर आभार जताया। सभी ने कहा कि बीर सिंह यादव अनुभवी नेता हैं उनके अनुभव का फायदा संगठन को मिलेगा।

इस अवसर पर बोलते हुए बीर सिंह यादव ने कहा कि भाजपा के शासन में गरीब ,मजदूर, किसान,व्यापारी,नौजवान सभी परेशान हैं। चारों तरफ अफरातफरी का माहौल है। नोटबन्दी व जीएसटी ने लोगों से उनका रोजगार छीन लिया है ये सरकार केवल पूंजीपतियों के इशारे पर काम कर रही है। नोएडा प्राधिकरण द्वारा गांव के लोगों को अतिक्रमण के नाम पर नोटिस भेजे जा रहे हैं और एक जाति विशेष के लोगों को टारगेट कर भूमाफिया एवं गुंडा एक्ट की कार्यवाही शासन प्रशासन द्वारा विद्वेषवश की जा रही है। जिसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अगर विद्वेषवश कार्यवाही की गई तो समाजवादी पार्टी इसका पुरजोर विरोध करेगी। इस अवसर पर पूर्व प्रत्याशी ओमदत्त शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार का विकास् से कोई लेना देना नहीं है ये तो केवल साम्प्रदायिकता का कार्ड खेलकर जनता को बरगलाने का कार्य करते हैं। सपा की सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में विकास की नई इबारत लिखी थी जिसमे हर क्षेत्र व जाति धर्म को आगे बढाने का कार्य किया गया । भाजपा के शासन में जनता बदहाल है।

इस मौके पर विजय नेता ,अशोक चौधरी,सतीश यादव,भूले प्रधान,लोकपाल प्रधान,जय सिंह प्रधान,किन्ना यादव,बाबा चतरू,बाबा भीम,हरि महाशय,अरुण बीडीसी,राजू यादव,जयवीर यादव,टीटू यादव,ओमपाल राणा,सूरज राणा,बबलू चौहान,विकाश यादव,मोहित यादव,उदयपाल,ज्ञानचंद,सुभाष,धनपाल,दीपी यादव,बाबा मटरू,सूंदर यादव,मुंदर यादव,देवेंद्र मास्टर,बिजेंद्र,लखन यादव,लीलू यादव,रामबीर,डब्बू यादव,अशोक यादव,पप्पू यादव,सत्यवीर यादव,धर्मवीर यादव,जयमल यादव,परशराम चौधरी,जय भगवान,उदयवीर यादव,रविन्द्र यादव,सतपाल यादव,ठाकुर श्याम सिंह सहित तमाम ग्रामवासी व सपा णेता मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

जेवर में बनने वाला अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट इस क्षेत्र की तकदीर व तस्वीर बदल देगा : जे.पी. नड्डा
मिहिर सेना का केंद्र सरकार व आंदोलनकारी किसानों के बीच मध्यस्थता का प्रस्ताव,  किसानों से धरना स्थगि...
किसानों की कानूनी लड़ाई को मजबूती से लड़ेगी समाजवादी अधिवक्तासभा
कांग्रेस संदेश यात्रा का दूसरा दिन जेवर क्षेत्र में निकाली गई
भाजयुमो द्वारा युवा कला संगम कार्यक्रम आयोजित
आपातकाल के विरोध में भाजपा ने मनाया काला दिवस
ग्रेटर नोएडा : भाजपा का खेलो भारत प्रतियोगिता का शुभारम्भ
कोरोना से लड़ना भी है और विकास कार्य भी संचालित करना है : सीएम योगी 
कांग्रेस का अल्टीमेटम , दो दिन में हो गौरव चंदेल हत्याकांड का खुलासा नहीं तो होगा आन्दोलन
गजेन्द्र सिंह बने रालोद किसान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष
पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी की पुण्य तिथि पर कांग्रेसियों ने दी श्रधांजलि
ग्रेटर नोएडा : समाजवादी पार्टी नेता अतुल प्रधान गिरफ्तार
भाजपा कार्यकर्ताओं ने बूथ स्तर पर चलाया स्वच्छता अभियान
अभिनव शर्मा बने एबीवीपी व्यावसायिक शिक्षा प्रकोष्ठ जिला प्रमुख गौतमबुद्ध नगर
बवेरियन संसद में संदीप मारवाह सम्मानित
सपा को एक और झटका, बसपा में शामिल हुए पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रविंद्र भाटी