नव नियुक्त सपा जिलाध्यक्ष बीर सिंह यादव ने किया बीजेपी पर कटाक्ष

ग्रेटर नोएडा : समजवादी पार्टी गौतमबुद्ध नगर के नव नियुक्त जिलाध्यक्ष बीर सिंह यादव का पर्थला खंजरपुर गांव में पहुंचने पर ग्रामवासियों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। ग्रामवासियों ने फूलमालाओं व ढोल नगाड़ों के साथ भव्य स्वागत किया। पर्थला गांव के सामुदायिक केंद्र में स्वागत समारोह का आयोजन किया गया । कार्यक्रम की अध्यक्षता रघुवर प्रधान ने की एवं संचालन सपा के निवर्तमान महासचिव एवं प्रवक्ता राघवेंद्र दुबे ने किया। ग्रामवासियों ने इस अवसर पर 71 हजार रुपये की राशि जिलाध्यक्ष बीर सिंह यादव को भेंट स्वरूप प्रदान की। सभी ग्रामवासियों ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का बीर सिंह यादव को गौतमबुद्ध नगर का जिलाध्यक्ष नियुक्त करने पर आभार जताया। सभी ने कहा कि बीर सिंह यादव अनुभवी नेता हैं उनके अनुभव का फायदा संगठन को मिलेगा।

इस अवसर पर बोलते हुए बीर सिंह यादव ने कहा कि भाजपा के शासन में गरीब ,मजदूर, किसान,व्यापारी,नौजवान सभी परेशान हैं। चारों तरफ अफरातफरी का माहौल है। नोटबन्दी व जीएसटी ने लोगों से उनका रोजगार छीन लिया है ये सरकार केवल पूंजीपतियों के इशारे पर काम कर रही है। नोएडा प्राधिकरण द्वारा गांव के लोगों को अतिक्रमण के नाम पर नोटिस भेजे जा रहे हैं और एक जाति विशेष के लोगों को टारगेट कर भूमाफिया एवं गुंडा एक्ट की कार्यवाही शासन प्रशासन द्वारा विद्वेषवश की जा रही है। जिसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अगर विद्वेषवश कार्यवाही की गई तो समाजवादी पार्टी इसका पुरजोर विरोध करेगी। इस अवसर पर पूर्व प्रत्याशी ओमदत्त शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार का विकास् से कोई लेना देना नहीं है ये तो केवल साम्प्रदायिकता का कार्ड खेलकर जनता को बरगलाने का कार्य करते हैं। सपा की सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में विकास की नई इबारत लिखी थी जिसमे हर क्षेत्र व जाति धर्म को आगे बढाने का कार्य किया गया । भाजपा के शासन में जनता बदहाल है।

इस मौके पर विजय नेता ,अशोक चौधरी,सतीश यादव,भूले प्रधान,लोकपाल प्रधान,जय सिंह प्रधान,किन्ना यादव,बाबा चतरू,बाबा भीम,हरि महाशय,अरुण बीडीसी,राजू यादव,जयवीर यादव,टीटू यादव,ओमपाल राणा,सूरज राणा,बबलू चौहान,विकाश यादव,मोहित यादव,उदयपाल,ज्ञानचंद,सुभाष,धनपाल,दीपी यादव,बाबा मटरू,सूंदर यादव,मुंदर यादव,देवेंद्र मास्टर,बिजेंद्र,लखन यादव,लीलू यादव,रामबीर,डब्बू यादव,अशोक यादव,पप्पू यादव,सत्यवीर यादव,धर्मवीर यादव,जयमल यादव,परशराम चौधरी,जय भगवान,उदयवीर यादव,रविन्द्र यादव,सतपाल यादव,ठाकुर श्याम सिंह सहित तमाम ग्रामवासी व सपा णेता मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

सपा ने पूर्व राष्ट्रपति डा. ए.पी.जे अब्दुल कलाम को दी श्रद्धांजलि
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ की नारेबाजी, जानिए क्यों, पढ़ें पूरी खबर
मुख्य सचिव ने की तीनों प्राधिकरण के अधिकारीयों के साथ बैठक, निवेश बढ़ाने पर जोर
कुछ इस अंदाज़ में भाजयूमो राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन का मना जन्मदिन, पढ़ें पूरी खबर
भाकियू भानु संगठन की बैठक आयोजित
उत्तर प्रदेश में बिजली मूल्य वृद्धि पर भाकियू ने तहसील स्तर पर दिया धरना
ग्रेटर नोएडा : गाँधी जयंती की पूर्व संध्या पर कांग्रेस ने निकाली संध्या फेरी
किसान कामगार मोर्चा संगठन ने दिल्ली में किसानों पर लाठी चार्ज की निंदा की
गुर्जर समाज के सैकड़ों लोगों ने आजाद समाज पार्टी की सदस्यता ग्रहण की
नए साल में जिला पंचायत करायेगी दादरी व जेवर विधानसभा में विकास कार्य- धीरेन्द्र सिंह विधायक जेवर
गांधी संकल्प पदयात्रा के माध्यम से सांसद डॉ. महेश शर्मा ने की ये अपील ....
कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट
राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष पद से देंगे इस्तीफा !
सपाईओ ने किया राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का स्वागत
जेडीयू -भजापा विधानमंडल के के नेता चुने गए नितीश कुमार, कल लेंगे मुख्यमंत्री का पद की शपथ
ग्रेटर नोएडा: सपा ने मनाया लोकसभा उपचुनाव जीत का जश्न, बंटी मिठाईयां