दूध व्यापारी को लूटने वाला ईनामी बदमाश गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा: कासना कोतवाली पुलिस ने सूरजपुर में स्थित दूध व्यापारी से लूट करने के मामले में फरार चल रहे बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि फरार चल रहे बदमाश के ऊपर 5 हजार रूपए का ईनाम घोषित था। पकड़े गए बदमाश से एक तमंचा और एिक जिन्दा कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाश ने लूट के मामले में पूर्व ही आत्मसर्मपण कर दिया था।

कासना कोतवाली पुलिस ने परीचौक के पास मुठभेड़ के दौरान 5 हजार रूपए के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान पकड़ा गया बदमाश अंकित पुत्र इंद्रपाल निवासी रायपुर गांव, दादरी का रहने वाला है। अंकित ने 14 सितम्बर को दिनदहाड़े जगतफार्म पर ही सूरजपुर में स्थित दूध के डेयरी मालिक से अपने साथी के साथ मिलकर तमंचे के बल पर लगभग 3 लाख 67 हजार रूपए की लूट की थी। व्यापारी ने मामले में दो अज्ञात लोगों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस जांच में लूट की बारदात को अंजाम देने वालो की पहचान रायपुर निवासी कौशलेन्द्र व अंकित के रूप में हुई थी। लूट की बारदात में शामिल कौशलेन्द्र ने कोर्ट में पहले ही आत्मसर्मपण कर दिया था जबकि अंकित घटना के बाद से फरार चल रहा था। पुलिस ने फरार चल रहे अंकित पर 5 हजार रूपए का ईनाम घोषित कर दिया था। पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर अंकित को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने अंकित के पास से एक तमंचा और दो जिन्दा कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने आरोपी को लूट के मामले में जेल भेज दिया।

कासना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बृजेश वर्मा ने बताया कि अंकित लूट के घटना के बाद से फरार चल रहा था जिस पर 5 हजार का ईनाम घोषित कर दिया था। इसका एक साथी पूर्व में ही कोर्ट में आत्मसर्मपण कर चुका था।

यह भी देखे:-

तीन शातिर लूटेरे गिरफ्तार , लूट की मोबाईल बरामद
लूट कर रहे शातिर बदमाशों को बिसरख पुलिस ने दबोचा
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ बदमाश
पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
मर्डर में वांटेड ईनामी पुलिस एनकाउंटर में घायल
एनआरआई के खाते से लाखों रूपये उड़ाने वाले दो साइबर ठग गिरफ्तार 
कासगंज अपडेट: एनकाउंटर में मारा गया सिपाही का हत्यारा
ग्रेटर नोएडा: सेक्टर के मकान में चल रहा था मुजरा पार्टी , 13 बीडीसी भाजपा नेता समेत दो मुजरा गर्ल गि...
ग्रेटर नोएडा: बच्ची के साथ दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा : चलती कार में छात्रा से गैंग रेप, दो आरोपी गिरफ्तार
बाइक चोरी के साथ तीन गिरफ्तार
दादरी पुलिस के हत्थे चढ़े तीन बदमाश
छात्रा को जिंदा जलाने की घटना को लेकर सिटी मजिस्ट्रेट को दिया ज्ञापन
दिल्ली-एनसीआर में वाहन चोरी करने वाला बदमाश गिरफ्तार, फर्जी नंबर प्लेट लगी कार बरामद
एक लाख के ईनामी ने कोर्ट में किया सरेंडर
गांजा तस्कर वाहन के साथ गिरफ्तार