दूध व्यापारी को लूटने वाला ईनामी बदमाश गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा: कासना कोतवाली पुलिस ने सूरजपुर में स्थित दूध व्यापारी से लूट करने के मामले में फरार चल रहे बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि फरार चल रहे बदमाश के ऊपर 5 हजार रूपए का ईनाम घोषित था। पकड़े गए बदमाश से एक तमंचा और एिक जिन्दा कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाश ने लूट के मामले में पूर्व ही आत्मसर्मपण कर दिया था।

कासना कोतवाली पुलिस ने परीचौक के पास मुठभेड़ के दौरान 5 हजार रूपए के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान पकड़ा गया बदमाश अंकित पुत्र इंद्रपाल निवासी रायपुर गांव, दादरी का रहने वाला है। अंकित ने 14 सितम्बर को दिनदहाड़े जगतफार्म पर ही सूरजपुर में स्थित दूध के डेयरी मालिक से अपने साथी के साथ मिलकर तमंचे के बल पर लगभग 3 लाख 67 हजार रूपए की लूट की थी। व्यापारी ने मामले में दो अज्ञात लोगों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस जांच में लूट की बारदात को अंजाम देने वालो की पहचान रायपुर निवासी कौशलेन्द्र व अंकित के रूप में हुई थी। लूट की बारदात में शामिल कौशलेन्द्र ने कोर्ट में पहले ही आत्मसर्मपण कर दिया था जबकि अंकित घटना के बाद से फरार चल रहा था। पुलिस ने फरार चल रहे अंकित पर 5 हजार रूपए का ईनाम घोषित कर दिया था। पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर अंकित को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने अंकित के पास से एक तमंचा और दो जिन्दा कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने आरोपी को लूट के मामले में जेल भेज दिया।

कासना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बृजेश वर्मा ने बताया कि अंकित लूट के घटना के बाद से फरार चल रहा था जिस पर 5 हजार का ईनाम घोषित कर दिया था। इसका एक साथी पूर्व में ही कोर्ट में आत्मसर्मपण कर चुका था।

यह भी देखे:-

घर में घुसकर मोबाईल उड़ाने वाले दो दबोचे
रंगदारी मांगने का आरोपी गिरफ्तार, चरस बरामद
UPDATE : दो सगे भाइयों के मुख्य हत्यारोपी गिरफ्तार
रेप केस में उबर कैब के खिलाफ मुकदमा दर्ज
अमीरों जैसी लाइफ स्टाइल की चाहत में कैब ड्राइवर गर्लफ्रेंड के साथ करने लगा लूट
रेप के आरोप में सहपाठी छात्र गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी
मुठभेड़ के बाद शातिर लूटेरे गिरफ्तार, लूट की बाईक व रकम बरामद
विस्तृत खबर : बदमाशों ने मकैनिक की गोली मारकर हत्या की
रिटायर्ड आईजी के घर कीमती सामान चोरी
परिवार सोता रहा , चोर समेट ले गए लाखों का माल , पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद
सूरजपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा अवैध हथियारों का सौदागर 
ग्रेटर नोएडा : युवक को गोली मारी, घायल
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ ईनामी बदमाश
दर्दनाक : यमुना एक्सप्रेसवे सड़क हादसे में महिला समेत तीन की मौत
बैंक का चैनल गेट तोड़कर चोरी का प्रयास
उत्तर प्रदेश : पुलिस ने एक और कुख्यात कलुआ को एनकाउंटर में किया ढेर