एसटीएफ नोएडा ईकाई के हत्थे चढ़ा ईनामी बदमाश , दिल्ली और सटे राज्यों में दे चूका है कई संगीन वारदात को अंजाम

मुरादाबाद : एसटीएफ उत्तर प्रदेश नोएडा ईकाई ने बीस हज़ार के ईनामी बदमाश कुख्यात गफ्फार उर्फ़ छुन्नन जनपद मुरादाबाद को गिरफ्तार किया है। बदमाश से एक तमंचा और कारतूस बरामद किया है।

राजीव नारायण मिश्र,एसपी एसटीएफ, पश्चिमी के निर्देशन में राजकुमार मिश्रा, सीओ एसटीएफ राजकुमार मिश्रा की टीम ने सूचना के आधार पर गफ्फार को धर दबोचा।

गिरफ्तारअभियुक्त गफ्फार उर्फ छुन्नन (उम्र करीब 57 साल) ने पूछताछ पर बताया कि 20 साल की उम्र से ही उसने अपराध की दुनिया में कदम रख दिया था और अपने साथियों के साथ मिलकर अपराधिक वारदातें करने लगा। गफ्फार का वारदात करने का इलाका राजस्थान, दिल्ली एवं उत्तर प्रदेश के कई जनपदोें मेें गंभीर वारदातें की गयी है। पूछताछ में गफ्फार ने बताया बताया कि वह राजस्थान के जनपद जयपुर, एवं उत्तरप्रदेश के जनपद मुरादाबाद तथा गौतमबुद्ध नगर से पूर्व मेें जेल जा चुका है।

पूछताछ से यह भी ज्ञात हुआ कि अभियुक्त गफ्फार उर्फ छुन्नन ने हाॅल ही मेें नकाबजनी और लूट की कई संगीन घटनाओें को अंजाम दियाहै, जिनमेें मुख्य रूप से थाना मझौला, जनपद मुरादाबाद की एक घटना है। इस अभियुक्त द्वारा थाना मझौला, जनपद मुरादाबाद क्षेत्र मेे अपने भाई युसुफ व एक अन्य साथी इस्लाम के साथ मिलकर एक सर्राफ की दुकान मेें दिन में घुसकर लूट की घटना को अंजाम दिया था, जिसमेें लगभग 07 कि0ग्रा0 चांदी एवं 100 ग्राम सोना लूटा गया था। इस सनसनी खेज घटना के सम्बन्ध मेें थाना मझौला जनपद मुरादाबाद पर मुकदमा दर्ज हुआ था . इसी घटना के पश्चात एसएसपी, जनपद मुरादाबाद द्वारा इस अभियुक्त की गिरफ्तारी पर बीस हजार रूपये का पुरस्कार घोषित किया गया था। यह अभियुक्त थाना मझौला जनपद मुरादाबाद के थाना भोजपुर जनपद मुरादाबाद के कई मुकदमों में वांटेड चल रहा था । अभियुक्त गफ्फार उर्फ छुन्नन की अन्य आपराधिक गतिविधियोें के सम्बन्ध मेें जानकारी की जा रही है।

यह भी देखे:-

सुन्दर भाटी गैंग का वांटेड सक्रिय सदस्य को एसटीएफ नोएडा ने दबोचा
गैंगवार से पहले यूपीएसटीएफ नोएडा  के हत्थे चढ़े दुजाना गैंग के तीन शूटर
प्लाट पर सो रहे युवक को मारी गोली
प्रेम-प्रसंग के चलते युवती को अगवा कर हत्या
कैब मैं छूटा विदेशी महिला का पर्स पुलिस ने कराया बरामद
दिल्ली : भूमाफिया मोती गोयल हत्याकांड का मास्टरमाइंड मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
महिला को गोली मारने वाले एक आरोपी को पुलिस ने दबोचा
अवैध खनन करते पांच गिरफ्तार
शराब और गांजा के साथ बिसरख पुलिस ने पकड़े तस्कर
छात्रा की संदिग्ध हालात में मौत, आनन-फानन में किया दाह संस्कार
युफ्लेक्स कम्पनी के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या
देखें VIDEO, फर्जी IAS पुलिस अधिकारीयों को करता था सिफारशी कॉल, पहुंचा सलाखों के पीछे
पार्क में अश्लील हरकत करते  युवक-युवती धराये  
खेल प्रतियोगिता में भाग लेने गए छात्र के साथ यौन उत्पीड़न
चलती कार में युवती से रेप , बाईपास पर पीडिता को फ़ेंक फरार हुआ आरोपी
लिफ्ट देकर लूट करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार