जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने लगाई चौपाल, सुनी लोगों की समस्याएं

ग्रेटर नोएडा। जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने जेवर एरिया के हरियाणा बोर्डर पर स्थित गांव में पहुंच चौपाल लगा लोगों की समस्याएं सुनी। साथ ही विधायक ने गांव में टूटी फूटी सड़कों आदि का मुआयना किया। विधायक ने जल्द समस्याओं के हल का आश्वासन दिया।

आज जेवर विधायक ठा. धीरेंद्र सिंह जेवर क्षेत्र के हरियाणा बॉर्डर पर स्थित ग्राम छातंगा, कानीगढी, भगवंतपुर आदि गांव का दौरा किया। साथ ही चौपाल लगा लोगों की समस्याओं को सुना। किसान मनोज तंवर ने विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह को 30 साल पुरानी आबादी पर बसे ग्रामीणों पर राजस्व विभाग द्वारा भेजे गये नोटिसों की समस्या से अवगत कराया। वहीं गांव में जल भराव, प्राथमिक विद्यालय तक क्षतिग्रस्त मार्ग बनवाने की गुहार लगायी और गांव में प्राइमरी विद्यालय में अध्यापकों की योग्यता और उनकी लेटलतीफी के बारे में विधायक को जानकारी दी। साथ ही गांव कानीगढी के चन्दर सिंह, बच्चू सिंह और सुन्दर सिंह ने पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा गडढा मुक्ति के नाम पर किये गये धोखे से विधायक जेवर को अवगत कराते हुए। जिसके बाद धीरेंद्र सिंह ने क्षतिग्रस्त मार्गों का दौरा किया। विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने छातंगा खुर्द में चौपाल में कहा कि किसान मजदूर व नौजवान उनकी प्राथमिकता में है। मार्गों का कायाकल्प उनकी अभिलाषा है। शिक्षा और स्वास्थ्य में बहुत शीघ्र सुधार आपको नजर आने लगेगा। खादर क्षेत्र के प्रत्येक गांव को जोडने की योजना पर उनकी सिचाई व लोक निर्माण विभाग से वार्ता हो चुकी है। शीघ्र ही परिणाम सामने आयेंगे।

वहीं चौपाल में खंड विकास कार्यालय जेवर के सचिवों को बुलाकर, गांवों में हो रही जल भराव की निकासी को सुनिश्चित किये जाने के निर्देश दिए और अन्य समस्याओं के लिए सम्बन्धित अधिकारियों से वार्ता कर, मौके पर ही निराकरण कराया।
इस मौके पर योगेश, राजू अत्री, यशपाल सिंह प्रधान, नीरज गोयल, शिव कुमार शर्मा, उमेश कुमार गुप्ता, कुक्की शर्मा, ज्ञानप्रसाद शर्मा, विकास चैधरी, धर्मेन्द्र सिवाच, विजेन्द्र सिंह, मौज्जम खांन, मनीष, मुकेश सिंह प्रधान, अशोक प्रधान, अशोक बैसला, योगेश, अशोक शर्मा, डा0 बिजेन्द्र सिंह, अनवर प्रधान, इलियास खांन, सददीक, जमील खांन आदि लोग उपस्थित रहे।

यह भी देखे:-

आर्थिक जनगणना सुपरवाइजर को बंधक बनाकर मारपीट
बजट 2020 पर होम बायर्स (नेफोमा) की प्रतिक्रिया पढ़ें
विरोध : गौ रक्षा हिन्दू दल ने वेलेनटाइन डे मना रहे कपल्स को बताया देशद्रोही
रोटरी क्लब ग्रीन ग्रेटर नोएडा ने जरूरतमंद बच्चों में वितरित किये पाठ्य सामग्री
ग्रेटर नोएडा के एडब्लूएचओ सोसाइटी में धूम-धाम से मनाया जाएगा नवरात्री डांडिया उत्सव
निष्पक्ष और शान्तिपूर्वक निकाय चुनाव सम्पन्न कराने के लिये जिला प्रशासन कटिबद्ध - डीएम बी.एन. सिंह
ग्रेटर नोएडा : सूरजपुर में विकास कार्यों का शुभारम्भ
इस्कॉन ग्रेटर नोएडा में धूमधाम से मनाया गया भगवान श्रीकृष्ण का छठी महोत्सव
कोरोना काल मे की गई जनसेवा के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने नेफोमा टीम को किया सम्मानित ।
बायर्स की समस्या को लेकर सीईओ को सौंपा ज्ञापन
नवादा गांव शिविर में 120 कोविड टीकाकरण
छात्रों ने ली सच्चाई के मार्ग पर चलकर देश हित मे कार्य करने की शपथ
अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा गौतम बुद्ध नगर के जिलाध्यक्ष योगेश कुमार शर्मा ने दिया ज्ञापन
पुण्यतिथि पर याद किये गए किसानों के मसीहा चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत
शहीद-ए-आजम सरदार शहीद भगत सिंह को मिले शहीद का दर्जा : एडवोकेट रविन्द्र भाटी
श्री धार्मिक रामलीला कमेटी ने रामलीला मैदान में चलाया स्वच्छता अभियान