जांबाज़ अंकित को अंतिम विदाई देने उमड़ा जनसैलाब

शामली : जनपद शामली के कैराना में कुख्यात बदमाश साबित से हुई मुठभेड़ में शहीद हुए सिपाही अंकित तोमर की अंतिम यात्रा में आज पुलिस के आला अधिकारी नेता व हजारों की संख्या में जनमानस पहुंचा. अंकित के शव को लेकर पुलिस के आला अधिकारी उसके पैतृक गांव पहुंचे. वहां पर पहले से हजारों की संख्या में जनमानस पहुंचा. वहां पर पहले से ही क्षेत्र के गणमान्य लोग मौजूद थे. सभी ने नम आंखों से अपने लाडले को अंतिम विदाई दी.

अंकित के पिता उस की शहादत पर गर्व करते हुए कहा मुझे अपने बेटे को खोने का गम है लेकिन उस की शहादत पर गर्व है. अंकित की अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए मेरठ जोन के अपर पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार, सहारनपुर के डीआईजी जनपद शामली के एसएसपी अजय पाल शर्मा, जनपद बागपत के एसएसपी जय प्रकाश, विधायक कृष्णपाल सिंह, विधायक सतेन्द्र रमाला सहित बड़ी संख्या में पुलिस के आला अधिकारी जिला प्रशासन के अधिकारी वह गणमान्य लोग तथा नेता शामिल हुए. आसपास के 50 गांव के ग्रामीण अंकित की अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचे. सभी की आंखें नम थी लेकिन सीना गर्व से फूला हुआ था . सबको इस बात पर गुमान था कि उनके बेटे ने एक कुख्यात को मिट्टी में मिला दिया है .

मालूम हो कि मंगलवार की रात को जनपद शामली के कैराना में एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक लाख का इनामी बदमाश साबिर मारा गया था . मुठभेड़ में सिपाही अंकित तोमर को गोली लगी थी जिसे नोएडा फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

कल देर रात को उपचार के दौरान अंकित की मौत हो गई थी. नोएडा में रात को ही शव का पोस्टमार्टम किया ग.या उसके बाद आज सुबह को जनपद शामली ले जाया गया जहां पर पुलिस लाइन में उसे श्रद्धांजलि दी गई. उसके बाद अंकित के शव को फूलों से सजाए हुए कैंटर से लेकर जनपद शामली के पुलिस कप्तान अजय पाल शर्मा सयम उसके पैतृक गांव पहुंचे . वहां पर हजारों की संख्या में लोगों ने इस लाडले जांबाज़ को अंतिम विदाई दी.

यह भी देखे:-

यूपी में 15 बीएसए के तबादले
मुकदमा मुझ पर होना चाहिए मेरे कार्यकर्ताओं पर नहीं :संजय सिंह
उत्तर प्रदेश में आईएएस अधिकारीयों के तबादले, कई जिलों के डीएम बदले
पत्थरबाजों को मिले आतंकवादियों का दर्जा सरकार उठाये सख्त कदम. विश्व हिंदु परिषद सह बजरंग दल
“फिर एक बार-मोदी सरकार” के संकल्प के साथ ‘भाजपा-अपना दल’ गठबंधन लडेगा चुनाव - अमित शाह
उत्तर प्रदेश में आईपीएस अधिकारीयों के हुए तबादले
उत्तर प्रदेश में आईपीएस अफसरों के तबादले
उत्कृष्ट रचनाधर्मिता के लिए हुआ अनिल श्रीवास्तव का सम्मान
उत्तर प्रदेश : दो सगे भाई समेत तीन की मौत
राज्यसभा चुनाव उत्तर प्रदेश : सुरेंद्र नागर का निर्विरोध निर्वाचन तय
जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह के साथ प्रस्तावित जेवर एयरपोर्ट के प्रभावित किसानों ने की सीएम योगी से मु...
उत्तर प्रदेश में साईकिल हाथी साथ -साथ, अब क्या करेगी बीजेपी पढ़ें पूरी खबर
उत्तर प्रदेश में आईपीएस अधिकारियों के तबादले
लखनऊ : बीकेयू भानू की प्रदेश व्यापी पंचायत में उठा नोएडा के किसानों क मुद्दा
उत्तरप्रदेश के राज्यपाल से मिले प्रोफेसर गौरव तिवारी, भेंट की पुस्तक
5 साल में क्‍यों नहीं ला सके राफेल ? मायावती का BJP पर हमला