जांबाज़ अंकित को अंतिम विदाई देने उमड़ा जनसैलाब

शामली : जनपद शामली के कैराना में कुख्यात बदमाश साबित से हुई मुठभेड़ में शहीद हुए सिपाही अंकित तोमर की अंतिम यात्रा में आज पुलिस के आला अधिकारी नेता व हजारों की संख्या में जनमानस पहुंचा. अंकित के शव को लेकर पुलिस के आला अधिकारी उसके पैतृक गांव पहुंचे. वहां पर पहले से हजारों की संख्या में जनमानस पहुंचा. वहां पर पहले से ही क्षेत्र के गणमान्य लोग मौजूद थे. सभी ने नम आंखों से अपने लाडले को अंतिम विदाई दी.

अंकित के पिता उस की शहादत पर गर्व करते हुए कहा मुझे अपने बेटे को खोने का गम है लेकिन उस की शहादत पर गर्व है. अंकित की अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए मेरठ जोन के अपर पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार, सहारनपुर के डीआईजी जनपद शामली के एसएसपी अजय पाल शर्मा, जनपद बागपत के एसएसपी जय प्रकाश, विधायक कृष्णपाल सिंह, विधायक सतेन्द्र रमाला सहित बड़ी संख्या में पुलिस के आला अधिकारी जिला प्रशासन के अधिकारी वह गणमान्य लोग तथा नेता शामिल हुए. आसपास के 50 गांव के ग्रामीण अंकित की अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचे. सभी की आंखें नम थी लेकिन सीना गर्व से फूला हुआ था . सबको इस बात पर गुमान था कि उनके बेटे ने एक कुख्यात को मिट्टी में मिला दिया है .

मालूम हो कि मंगलवार की रात को जनपद शामली के कैराना में एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक लाख का इनामी बदमाश साबिर मारा गया था . मुठभेड़ में सिपाही अंकित तोमर को गोली लगी थी जिसे नोएडा फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

कल देर रात को उपचार के दौरान अंकित की मौत हो गई थी. नोएडा में रात को ही शव का पोस्टमार्टम किया ग.या उसके बाद आज सुबह को जनपद शामली ले जाया गया जहां पर पुलिस लाइन में उसे श्रद्धांजलि दी गई. उसके बाद अंकित के शव को फूलों से सजाए हुए कैंटर से लेकर जनपद शामली के पुलिस कप्तान अजय पाल शर्मा सयम उसके पैतृक गांव पहुंचे . वहां पर हजारों की संख्या में लोगों ने इस लाडले जांबाज़ को अंतिम विदाई दी.

यह भी देखे:-

माँ-बेटे की सरेआम हत्या करने वाले बदमाश को पुलिस ने एनकाउन्टर में मार गिराया
उत्तर प्रदेश : IPS अधिकारीयों के तबादले, वैभव कृष्ण बने एसएसपी गौतमबुद्ध नगर
उत्तरप्रदेश में आईपीएस अधिकारियों का तबादला
सोशल मीडिया कम्प्लेन्ट सेल का गठन, व्हाट्सएप्प नम्बर जारी
उत्तर प्रदेश में आईपीएस अधिकारियों के तबादले
अस्पताल में चल रहे भ्रूण लिंग जांच के खेल का खुलासा, डाक्टर गिरफ्तार
निकाय चुनाव का रोचक मुकाबला : इस सीट पर कांग्रेस-बीजेपी का मैच ड्रा, लकी ड्रा से हुआ फैसला
उत्तप्रदेश में आईएस/पीसीएस अधिकारियों के तबादले
उत्तर प्रदेश में 15 एसडीएम के तबादले
जेवर एयरपोर्ट: ज्यूरिख एयरपोर्ट इण्टरनेशनल एजी. को औपचारिक रूप से मिला निर्माण का जिम्मा
एनडीए में तनातनी, अपना दल 28 को गठबंधन पर करेगा अहम फैसला
उत्तर प्रदेश में पुलिस उपाधीक्षकों के तबादले
क्या कांग्रेस में है,वरुण गांधी के लिए बेहतर संभावना?
उत्तर प्रदेश : पुलिस एनकाउंटर में मारा गया 1 लाख का ईनामी बदमाश, दो पुलिसकर्मी भी घायल
उत्तर प्रदेश में बड़े पैमाने पर वरिष्ठ पीसीएस अधिकारीयों के ताबदले
उत्तर प्रदेश में एसडीएम की तैनाती में बड़ा फेरबदल