सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वाले 497 लोग गिरफ्तार

नोएडा: सार्वजनिक स्थान पर मदिरापान करने वालों के खिलाफ गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने शनिवार की देर रात को विशेष अभियान चलाया। इसके तहत पुलिस ने 497 लोगों को गिरफ्तार किया है।

अपर पुलिस आयुक्त कानून एवं व्यवस्था शिव हरि मीणा ने बताया कि सार्वजनिक स्थान पर मदिरापान करने वाले लोगों के खिलाफ शनिवार की देर रात को गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने विशेष अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि इसके तहत कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के अन्तर्गत तीनों जोन( नोएडा, सेन्ट्रल नोएडा व ग्रेटर नोएडा) में रात्रि में सार्वजनिक स्थानों पर खुले में शराब पीने वाले व्यक्तियों के विरूद्ध एक दिवसीय अभियान “ऑपरेशन स्ट्रीट सेफ” चलाया गया। अभियान के दौरान तीनों जोन के पुलिस उपायुक्त विद्या सागर मिश्र नोएडा जोन, श्रीमती सुनिति सेन्ट्रल नोएडा जोन व साद मिया खान ग्रेटर नोएडा द्वारा स्वयं कमान संभालते हुये विभिन्न थाना क्षेत्रों में संबंधित पुलिस बल के साथ शराब की दुकानों के आसपास असमाजिक तत्वों की चेकिंग व सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले लोगों के विरूद्ध कार्यवाही की गयी।
उन्होंने बताया कि नोएडा जोन के पुलिस उपायुक्त विद्या सागर मिश्रा के द्वारा नोएडा जोन के 9 थाना क्षेत्रों के अन्तर्गत 40 स्थानों पर अलग-अलग चैकिंग की गयी, जिसमें 1924 व्यक्तियों को चैक किया गया जिसमें 208 व्यक्तियों के विरूद्ध कानूनी कार्यवाही की गयी।

अपर उपायुक्त ने बताया कि सेन्ट्रल नोएडा जोन के अन्तर्गत पुलिस उपायुक्त श्रीमती सुनिति के द्वारा सेन्ट्रल नोएडा जोन के 8 थाना क्षेत्रों के अन्तर्गत 31 स्थानों पर अलग-अलग चैकिंग की गयी, जिसमें 1605 व्यक्तियों को चैक किया गया जिसमें 146 व्यक्तियों के विरूद्ध कार्यवाही की गयी।
उन्होंने बताया कि ग्रेटर नोएडा जोन मे पुलिस उपायुक्त साद मिया खान के द्वारा ग्रेटर नोएडा जोन के 9 थाना क्षेत्रों के अन्तर्गत 38 स्थानों पर अलग-अलग चैकिंग की गयी, जिसमें 1925 व्यक्तियों को चौक किया गया और 143 व्यक्तियों के विरूद्ध कानूनी कार्यवाही की गयी। उन्होंने बताया कि इस तरह से कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के विभिन्न स्थानों पर चैकिंग करते हुये कुल 5454 व्यक्तियों को चैक करते हुये 497 लोगों के विरूद्ध कानूनी कार्यवाही की गयी।

यह भी देखे:-

एटीएम लूट में वांटेड बदमाश पुलिस एनकाउन्टर में ...
GRINDR ऍप  के माध्यम से करते थे दोस्ती, फिर कुकर्म का वीडियो बनाकर करते थे ब्लैकमेल, चार गिरफ्तार 
सीसीटीवी में कैद हुई फैक्टरी में चोरी की वारदात
दादरी पुलिस ने अवैध शराब पकड़ी दो गिरफ्तार
नोएडा एसटीएफ ने फर्जी कॉल सेंटर का किया भंडाफोड़, जानिए पूरी खबर
बरात में तेज डीजे बजाने पर दो गिरफ्तार
MBBS की फर्जी डिग्री से लोन लेने वाला गिरफ्तार:धाक जमाने के लिए खुद को बताता था भाजपा का नेता
लूट चोरी हत्या के प्रयास में फरार ईनामी  बदमाश पोलिस एनकाउंटर में घायल 
एचसीएल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर की संदिग्ध मौत
घर से अगवा कर नाबालिग से रेप का प्रयास ,  आरोपी गिरफ्तार 
मोबाईल शॉप से चोरों ने उड़ाया लाखों का माल
दो प्रॉपर्टी डीलर को मौत के घाट उतारने वाले तीन इनामी बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल, 7 बदमाशों से हु...
लूट में विफल होने पर कलेक्शन एजेंट को मारी गोली , कार में लिफ्ट देकर युवक से लूट
उत्तर प्रदेश में कॉलेज, यूनिवर्सिटी  खोलने के निर्देश 
कैब में सवार महिला से लूट
गलगोटिया विश्वविद्यालय में तीन दिवसीय टॉयकैथॉन-2022 प्रतियोगिता का भव्य शुभारंभ