डीएम बी.एन. सिंह ने जनपदवासियों को दी नववर्ष की बधाई

ग्रेटर नोएडा : जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर ब्रजेश नारायण सिंह ने समस्त जनपद वासियों को नववर्ष के अवसर पर बधाई देते हुए उनके परिवार की खुशहाली की कामना की है, और अपने संदेश में कहा है कि जनपद के समस्त नागरिक वर्ष 2018 में और अधिक आर्थिक उन्नति करें और समस्त जनपद के नागरिक पूरे वर्ष स्वस्थ एवं खुशहाल बने रहें।

डीएम बी.एन. सिंह ने इस अवसर पर यह भी कहा है कि जिला प्रशासन की ओर से वर्ष 2018 में उत्तर प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरूप जनता की समस्याओं एवं शिकायतों को और अधिक गंभीरता के साथ लेते हुए उनका निस्तारण समयबद्धता के साथ समस्त अधिकारियों के माध्यम से कराने का और अधिक प्रयास किया जाएगा।

जनपद गौतम बुद्ध नगर के संबंध में जनहित से संबंधित जो समस्याएं होंगी उनका तत्परता के साथ निस्तारण भी जिला प्रशासन की ओर से किया जाएगा। उन्होंने अपने संदेश में यह भी कहा है कि उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा जन कल्याण की जो योजनाएं संचालित की जा रही हैं उनका लाभ जन जन तक पहुंचाने के लिए और अधिक प्रयास जिला प्रशासन की ओर से किए जाएंगे ।

उन्होंने यह भी बताया कि जनपद में चल रहे विकास के प्रोजेक्ट जैसे ईस्टर्न पेरिफेरल एवं जेवर में एयरपोर्ट आदि विकास संबंधी प्रोजेक्ट पर विशेष ध्यान देते हुए कार्य किया जाएगा वहीं दूसरी ओर श्रमिकों से संबंधित सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को उन तक पहुंचाने के लिए विशेष प्रयास किए जाएंगे तथा श्रमिकों की समस्याओं का भी प्रमुखता के साथ निस्तारण जिला प्रशासन की ओर से सुनिश्चित किया जाएगा। जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद में भूमाफिया, शराब माफिया, खनन माफिया तथा अन्य प्रकार के जो भी माफिया हैं उनके विरूद्ध और दृढ़ता के साथ वर्ष 2018 में कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

पूरे जनपद में किसानों की समस्याओं को सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ निस्तारण करने का प्रयास जिला प्रशासन की ओर से किया जाएगा। उन्होंने नववर्ष के अवसर पर समस्त जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों-कर्मचारियों, मीडिया बंधुओं, आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों, स्वैच्छिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों, अध्यापकों, अधिवक्तागण छात्राओं, छात्रों, किसानों, मजदूरों, तथा समस्त गणमान्य व्यक्तियों, एवं शहरी एवं ग्रामीण मे रहने वाले नागरिकों को नववर्ष के अवसर पर हार्दिक बधाई दी है।

यह भी देखे:-

आगामी त्यौहारो  के मद्देनजर पुलिस व एसडीएम ने  शांति  समिति की बैठक
फर्जी जमानतगीर गैंग का खुलासा, दुजाना गैंग के शातिर बदमाशों का कराते थे जमानत, दो गिरफ्तार
टीम हैप्पी क्लब ने निर्धन लोगों में सैनिटाइजर व मास्क वितरित किया
सुखवीर प्रधान शिक्षा समिति ने प्रतिभाओं का किया सम्मान
ईस्टर्न पेरीफेरल पर डीएम बी.एन सिंह ने की किसानों के साथ बैठक, समस्या सुलझाने के लिए कमेटी गठित
हर्षोल्लास एवं शांतिपूर्वक होली संपन्न कराने के लिए डीएम- एसएसपी ने ली बैठक
किसानों ने किया कलक्ट्रेट का घेराव , हिरासत में लिए किसानों के रिहाई की मांग
झमाझम बारिश से मार्केट में जलभराव , लोग परेशान , सोशल मीडिया पर प्राधिकरण को कोसा
रोडवेज बस दुर्घटनाग्रस्त, दर्जन भर घायल
यूएसए में करोड़ों का स्कालरशिप पाने वाली सुदीक्षा भाटी को विधायक तेजपाल नागर ने दी बधाई
जतन सिंह भाटी बने चाई - 4 आरडब्लूए के अध्यक्ष
Auto Expo 2020: ऑटो एक्सपो में इन पांच गाड़ियों को जरूर देखें
गौतमबुद्ध नगर पुलिस चौकी प्रभारियों के तबादले
रास्ता अवरुद्ध होने पर भड़के ग्रामीण, रोका ईस्टर्न पेरिफेरल का कार्य
ग्रेटर नोएडा : धर्मकाटों पर छापेमारी कर की गई कार्यवाही
ऐतिहासिक बाराही मेला का आगाज़, शेख चिल्ली की कॉमेडी देख दर्शक हुए लोटपोट