डीएम बी.एन. सिंह ने जनपदवासियों को दी नववर्ष की बधाई

ग्रेटर नोएडा : जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर ब्रजेश नारायण सिंह ने समस्त जनपद वासियों को नववर्ष के अवसर पर बधाई देते हुए उनके परिवार की खुशहाली की कामना की है, और अपने संदेश में कहा है कि जनपद के समस्त नागरिक वर्ष 2018 में और अधिक आर्थिक उन्नति करें और समस्त जनपद के नागरिक पूरे वर्ष स्वस्थ एवं खुशहाल बने रहें।

डीएम बी.एन. सिंह ने इस अवसर पर यह भी कहा है कि जिला प्रशासन की ओर से वर्ष 2018 में उत्तर प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरूप जनता की समस्याओं एवं शिकायतों को और अधिक गंभीरता के साथ लेते हुए उनका निस्तारण समयबद्धता के साथ समस्त अधिकारियों के माध्यम से कराने का और अधिक प्रयास किया जाएगा।

जनपद गौतम बुद्ध नगर के संबंध में जनहित से संबंधित जो समस्याएं होंगी उनका तत्परता के साथ निस्तारण भी जिला प्रशासन की ओर से किया जाएगा। उन्होंने अपने संदेश में यह भी कहा है कि उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा जन कल्याण की जो योजनाएं संचालित की जा रही हैं उनका लाभ जन जन तक पहुंचाने के लिए और अधिक प्रयास जिला प्रशासन की ओर से किए जाएंगे ।

उन्होंने यह भी बताया कि जनपद में चल रहे विकास के प्रोजेक्ट जैसे ईस्टर्न पेरिफेरल एवं जेवर में एयरपोर्ट आदि विकास संबंधी प्रोजेक्ट पर विशेष ध्यान देते हुए कार्य किया जाएगा वहीं दूसरी ओर श्रमिकों से संबंधित सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को उन तक पहुंचाने के लिए विशेष प्रयास किए जाएंगे तथा श्रमिकों की समस्याओं का भी प्रमुखता के साथ निस्तारण जिला प्रशासन की ओर से सुनिश्चित किया जाएगा। जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद में भूमाफिया, शराब माफिया, खनन माफिया तथा अन्य प्रकार के जो भी माफिया हैं उनके विरूद्ध और दृढ़ता के साथ वर्ष 2018 में कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

पूरे जनपद में किसानों की समस्याओं को सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ निस्तारण करने का प्रयास जिला प्रशासन की ओर से किया जाएगा। उन्होंने नववर्ष के अवसर पर समस्त जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों-कर्मचारियों, मीडिया बंधुओं, आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों, स्वैच्छिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों, अध्यापकों, अधिवक्तागण छात्राओं, छात्रों, किसानों, मजदूरों, तथा समस्त गणमान्य व्यक्तियों, एवं शहरी एवं ग्रामीण मे रहने वाले नागरिकों को नववर्ष के अवसर पर हार्दिक बधाई दी है।

यह भी देखे:-

पेटीएम अकाउंट से फ्रॉड कर निकाले रुपए
गर्मी में एनपीसीएल कर रहा है बिजली की कटौती, मचा हाहाकार
ग्रेटर नोएडा : 10 वें दिन भी जारी रहा भाकियू का धरना
एक्सप्रेस वे पर बगैर नंबर के दौड़ रही हैं गाड़ियां, पुलिस बेपरवाह
ट्रैक्टर पलटने से चालक की दर्दनाक मौत 
रोटरी क्लब ग्रीन ग्रेटर नोएडा द्वारा कम्बल वितरण
इन गाँवों में प्रशासन ने पकड़ा अवैध बालू खनन, मुकदमा दर्ज, 70 लाख की लगी पेनल्टी
ह्यूमन टच फाउंडेशन ने निर्धन बच्चों के साथ मनाई दीपावली
पुलिस मुठभेढ में फरार शातिर लुटेरा बंदूक व चार कारतूस के साथ गिरफ्तार
दादरी विधायक तेजपाल नगर ने कराया बस का संचालन, जानिए क्या है ख़ास
कानून व्यवस्था को लेकर डीएम बी.एन. सिंह ने की बैठक, दिए दिशा-निर्देश, पढ़ें पूरी खबर
करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने मनाया छठवां स्थापना दिवस , आयोजित की गई कई प्रतियोगिताएं
केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल व जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में पथिक स्टेडियम में मना योगा दि...
निकाय चुनाव प्रेक्षक मोहम्मद जुबैर अली ने बैठक में दिए ये दिशा-निर्देश
ऐतिहासिक बाराही मेला का आगाज़, शेख चिल्ली की कॉमेडी देख दर्शक हुए लोटपोट
माध्यमिक व प्राथमिक विद्यालय जुनेदपुर में पी.टी. एम. का आयोजन