डीएम बी.एन. सिंह ने जनपदवासियों को दी नववर्ष की बधाई

ग्रेटर नोएडा : जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर ब्रजेश नारायण सिंह ने समस्त जनपद वासियों को नववर्ष के अवसर पर बधाई देते हुए उनके परिवार की खुशहाली की कामना की है, और अपने संदेश में कहा है कि जनपद के समस्त नागरिक वर्ष 2018 में और अधिक आर्थिक उन्नति करें और समस्त जनपद के नागरिक पूरे वर्ष स्वस्थ एवं खुशहाल बने रहें।

डीएम बी.एन. सिंह ने इस अवसर पर यह भी कहा है कि जिला प्रशासन की ओर से वर्ष 2018 में उत्तर प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरूप जनता की समस्याओं एवं शिकायतों को और अधिक गंभीरता के साथ लेते हुए उनका निस्तारण समयबद्धता के साथ समस्त अधिकारियों के माध्यम से कराने का और अधिक प्रयास किया जाएगा।

जनपद गौतम बुद्ध नगर के संबंध में जनहित से संबंधित जो समस्याएं होंगी उनका तत्परता के साथ निस्तारण भी जिला प्रशासन की ओर से किया जाएगा। उन्होंने अपने संदेश में यह भी कहा है कि उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा जन कल्याण की जो योजनाएं संचालित की जा रही हैं उनका लाभ जन जन तक पहुंचाने के लिए और अधिक प्रयास जिला प्रशासन की ओर से किए जाएंगे ।

उन्होंने यह भी बताया कि जनपद में चल रहे विकास के प्रोजेक्ट जैसे ईस्टर्न पेरिफेरल एवं जेवर में एयरपोर्ट आदि विकास संबंधी प्रोजेक्ट पर विशेष ध्यान देते हुए कार्य किया जाएगा वहीं दूसरी ओर श्रमिकों से संबंधित सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को उन तक पहुंचाने के लिए विशेष प्रयास किए जाएंगे तथा श्रमिकों की समस्याओं का भी प्रमुखता के साथ निस्तारण जिला प्रशासन की ओर से सुनिश्चित किया जाएगा। जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद में भूमाफिया, शराब माफिया, खनन माफिया तथा अन्य प्रकार के जो भी माफिया हैं उनके विरूद्ध और दृढ़ता के साथ वर्ष 2018 में कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

पूरे जनपद में किसानों की समस्याओं को सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ निस्तारण करने का प्रयास जिला प्रशासन की ओर से किया जाएगा। उन्होंने नववर्ष के अवसर पर समस्त जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों-कर्मचारियों, मीडिया बंधुओं, आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों, स्वैच्छिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों, अध्यापकों, अधिवक्तागण छात्राओं, छात्रों, किसानों, मजदूरों, तथा समस्त गणमान्य व्यक्तियों, एवं शहरी एवं ग्रामीण मे रहने वाले नागरिकों को नववर्ष के अवसर पर हार्दिक बधाई दी है।

यह भी देखे:-

छात्राओ ने चित्रकला प्रतियोगिता के माध्यम से सड़क सुरक्षा नियमो का पालन करने का दिया संदेश
गौतमबुद्ध नगर : भाजपा ने 934 बूथों पर अटल जयंती मनाई 
टीम हैप्पी क्लब ने निर्धन लोगों में सैनिटाइजर व मास्क वितरित किया
जेल में ऐसे पहुँचाया जाता था नशीला पदार्थ, सुन कर चौंक जाएंगे आप, सूरजपुर पुलिस ने किया भंडाफोड़,
दादरी टोल प्लाजा के बाउंसरों की दबंगई के खिलाफ भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने टोल फ्री करा...
ग्रेटर नोएडा में 2 सितम्बर से 14 वां श्री गणेशोत्सव
व्यापार मंडल ग्रेटर नोएडा ने मनाया होली मिलन
घोटाले की जांच करने ग्रेनो प्राधिकरण पहुंची ESI जांच टीम
गौतमबुद्ध नगर जिले के इन 7 गुंडों पर लगा गैंगस्टर, दो जिला बदर
गलगोटिया विश्विद्यालय : मीडिया विभाग के छात्रों ने जाना रेडियो जॉकी में है उज्ज्वल कैरियर
शारदा हाफ मैराथन के आयोजन की उल्टी गिनती शुरु, जल्द कराएं रजिस्ट्रेशन
गौतम बुध नगर : थाना प्रभारियों में फेरबदल
डॉ. सर्वपल्ली राधा कृष्णन की पुण्यतिथि मनाई
नोएडा : होम बायर्स ने लगाए नारे, प्रधानमंत्री जी घर दिलाओ
ग्रेटर नोएडा में वकीलों का धरना प्रदर्शन जारी , 22 जिलों के वकील हड़ताल पर गए
जन कल्याण ग्रामीण शिक्षा सेवा समिति , पौधरोपण कर पर्यावरण को बचाने का दिया सन्देश