धारदार हथियार से हमला कर महिला की हत्या

नोएडा : फेज तीन कोतवाली क्षेत्र के छिजारसी कॉलोनी में एक 26 वर्षीय महिला की गले पर धारदार हथियार से वार कर हत्या का मामला प्रकाश में आया है । वारदात आज दोपहर की है। इधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालाँकि अब तक हत्या की वजह क्या है इसका पता नहीं चल पाया है। इधर मृतिका के पति ने पड़ोस में रहने वाले युवक पर हत्या का शक जताते हुए तहरीर दी है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मूलरूप से अंबेडकर नगर निवासी पंकज कुमार छिजारसी कॉलोनी में एक मकान के सेकंड फ्लोर पर किराए पर कमरा लेकर पत्‍‌नी श्वेता (26) व चार वर्ष के बच्चे के साथ रहते हैं। वह सेक्टर 63 स्थित निजी कंपनी में काम करते हैं। सीओ 2 राजीव कुमार सिंह ने बताया कि आज सुबह पंकज कंपनी चले गए थे। उनका बेटा पास के ही एक स्कूल में नर्सरी में पढ़ता है और वह स्कूल गया था। हर रोज श्वेता दोपहर के समय बच्चे को स्कूल से वापस लेने जाती थी, लेकिन आज नहीं गई। पति ने दोपहर के समय फोन किया तो उसका नंबर नहीं लगा। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे पड़ोसी जब बच्चे को लेकर कमरे पर पहुंचे तो देखा कि कमरे में बाहर से कुंडी बंद है। अंदर देखने पर पता चला कि श्वेता जमीन पर गिरी हुई है और कमरे में खून फैला हुआ था। सूचना पर उसका पति कमरे पर पहुंचा और फिर करीब एक बजे पुलिस को सूचना दी गई।

सीओ ने बताया कि श्वेता की गले पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या की आशंका है। इसके अलावा कोई गंभीर चोट के निशान नहीं दिखे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से और जानकारी मिल सकेगी। सीओ ने बताया कि इनके पड़ोस में एक युवक रहता है वह फरार है। महिला के पति ने पिछले दिनों युवक को अपने घर आने जाने से मना भी किया था। पति को शक है कि पडोसी युवक ने ही हत्या की है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। संदिग्ध आरोपी को पकड़ने की कोशिश चल रही है। कोई लूट नहीं हुई है। मामले की जांच चल रही है।

यह भी देखे:-

ग्रेटर नोएडा: सेक्टर के मकान में चल रहा था मुजरा पार्टी , 13 बीडीसी भाजपा नेता समेत दो मुजरा गर्ल गि...
फर्जी आइपीएस आइएएस अधिकारी गिरफ्तार, पीएमओ में तैनाती बताकर गांठता था पुलिस अधिकारियों पर रौब, पहले ...
ग्रेटर नोएडा : पुलिस एनकाउंटर में गोली लगने से घायल हुआ शातिर बदमाश
बिना वीजा के रह रहा था अफ्रीकन, ग्रेनो में पकड़ा गया
कब्र खोदकर 54 दिन बाद निकाला गया छात्रा का शव, जानिए क्यों
नाले में मिला सड़ी गली अवस्था में युवक की लाश
शौक पूरा करने के लिए करने लगे चोरी, पहुँच गए हवालात
चोरी की योजना बना रहे तीन बदमाश गिरफ्तार
कैंसर पीड़ितों के इलाज के नाम पर करोड़ों की ठगी का खेल, नोएडा पुलिस ने किया पर्दाफाश
गश्त के दौरान पुलिस ने शराब की बड़ी खेप पकड़ी, शातिर तस्कर गिरफ्तार
दादरी पुलिस ने अवैध शराब पकड़ी दो गिरफ्तार
पेटीएम अकाउंट से फ्रॉड कर निकाले रुपए
सिपाही के इस हरकत की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सस्पेंड
सीसीटीवी में कैद हुई फैक्टरी में चोरी की वारदात
नोएडा : पुलिस एनकाउंटर में तीन बदमाशों को लगी गोली , पढ़ें पूरी खबर
एनकाउंटर में मारे गए बदमाश संजय के परिजनों का शव लेने से इनकार