धारदार हथियार से हमला कर महिला की हत्या

नोएडा : फेज तीन कोतवाली क्षेत्र के छिजारसी कॉलोनी में एक 26 वर्षीय महिला की गले पर धारदार हथियार से वार कर हत्या का मामला प्रकाश में आया है । वारदात आज दोपहर की है। इधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालाँकि अब तक हत्या की वजह क्या है इसका पता नहीं चल पाया है। इधर मृतिका के पति ने पड़ोस में रहने वाले युवक पर हत्या का शक जताते हुए तहरीर दी है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मूलरूप से अंबेडकर नगर निवासी पंकज कुमार छिजारसी कॉलोनी में एक मकान के सेकंड फ्लोर पर किराए पर कमरा लेकर पत्‍‌नी श्वेता (26) व चार वर्ष के बच्चे के साथ रहते हैं। वह सेक्टर 63 स्थित निजी कंपनी में काम करते हैं। सीओ 2 राजीव कुमार सिंह ने बताया कि आज सुबह पंकज कंपनी चले गए थे। उनका बेटा पास के ही एक स्कूल में नर्सरी में पढ़ता है और वह स्कूल गया था। हर रोज श्वेता दोपहर के समय बच्चे को स्कूल से वापस लेने जाती थी, लेकिन आज नहीं गई। पति ने दोपहर के समय फोन किया तो उसका नंबर नहीं लगा। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे पड़ोसी जब बच्चे को लेकर कमरे पर पहुंचे तो देखा कि कमरे में बाहर से कुंडी बंद है। अंदर देखने पर पता चला कि श्वेता जमीन पर गिरी हुई है और कमरे में खून फैला हुआ था। सूचना पर उसका पति कमरे पर पहुंचा और फिर करीब एक बजे पुलिस को सूचना दी गई।

सीओ ने बताया कि श्वेता की गले पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या की आशंका है। इसके अलावा कोई गंभीर चोट के निशान नहीं दिखे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से और जानकारी मिल सकेगी। सीओ ने बताया कि इनके पड़ोस में एक युवक रहता है वह फरार है। महिला के पति ने पिछले दिनों युवक को अपने घर आने जाने से मना भी किया था। पति को शक है कि पडोसी युवक ने ही हत्या की है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। संदिग्ध आरोपी को पकड़ने की कोशिश चल रही है। कोई लूट नहीं हुई है। मामले की जांच चल रही है।

यह भी देखे:-

निर्माणाधीन हॉस्पीटल की साईट से छह लाख का तार चोरी
अल्फा 2 सेक़्टर में अवैध शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़, चार गिरफ्तार, 3 फरार, मिलावटी शराब बरामद
ऑनलाइन जॉब के नाम पर ठगी करने वाले पहुंचे सलाखों के पीछे
बंद मकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी
अवैध असलाह के साथ वांटेड बदमाश गिरफ्तार
4 और गुंडों पर लगाया गया गैंगस्टर
ग्रेटर नोएडा : पुलिस एनकाउंटर में तीन बदमाश गोली लगने से घायल, छह गिरफ्तार
पचास हजार ईनामी बिल्लू दुजाना ने किया दिल्ली में आत्मसमर्पण
पेपर लीक मामले में एसटीएफ नोएडा यूनिट की बड़ी कार्यवाही, प्रिंटिंग प्रेस का मालिक गिरफ्तार
बड़ी वारदात करने आया बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल
खनन माफिया का सहयोग करने पर बीकेयू (टिकैत गुट) के नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
सात फेरों का घोटाला मामले में प्रधानपति समेत तीन पहुंचे सलाखों के पीछे
ओला ड्राइवर के हत्यारे लूटरे एनकाउन्टर में घायल
बाइक चोरी गैंग का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार
कैब बुक कराकर बदमाशों ने लूटी कार
हथियार की नोंक पर छात्र से लूट, विरोध करने पर मारपीट