शराब तस्करों के खिलाफ गौतमबुद्धनगर पुलिस का हल्ला बोल अभियान , कई तस्कर गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा/नोएडा :जनपद गौतमबुद्ध नगर पुलिस द्वारा अवैध शराब तस्करों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई का क्रम आज भी जारी रहा। इस दौरान कई थानों में अवैध शराब के साथ कई लोग पकड़े गए, जिन्हें पुलिस ने जेल भेजा।

सूरजपुर पुलिस ने मकोड़ा गोल चक्कर पर हरियाणा से लाये जा रहे अवैध शराब से लदे एक बड़े कंटेनर और स्कॉर्पियो को पकड़ा है। जिसमें 24 सौ लीटर शराब तस्करी कर ले जाई जा रही थी। एसएचओ सूरजपुर अखिलेश प्रधान ने बताया बरामद शराब की बाजार में कीमत दो लाख 25 हज़ार आंकी गई है। बरामद शराब केवल हरियाणा में बिक्री के लिए अनुमन्य है। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है। इनकी पहचान कासिम, खूबी खान और विजय निवासी पलवल हरियाणा के रूप में हुई है।

एसएचओ अखिलेश प्रधान ने बताया गिरफ्त में आये तीनो अभियुक्त अन्तर्राज्य शराब तस्कर हैं। इनकी सप्लाई उत्तर प्रदेश , उत्तरांचल और मध्यप्रदेश तक है जिसे इन्होने स्वीकार किया है।



ILLEGAL LIQUOR SMUGGLER
इसके अलावा नोएडा शहर में बढ़ती अवैध शराब की तस्करी की रोकथाम के लिए सेक्टर – 20 पुलिस ने टीम गठित करके आज सेक्टर 5 हरौला पानी की टंकी के पास से चेकिंग कराई गई। एसएचओ सेक्टर- 20 अनिल शाही ने बताया चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर दो लग्जरी पर लदी 50 पेटी अवैध शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। पकड़ी गयी कार में से एक कोरोला और एक इटियोज कार शामिल है। कोरोला में से एक अभियुक्त रवि पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा।

पूछताछ के दौरान पकडे गए तीनो लोगों ने अवैध शराब तस्करी करना स्वीकार किया। बरामद माल में कोरोला में 25 पेटी बेस्ट ऑफ व्हिस्की हरियाणा मार्क बरामद किया गया जबकि इटियोस कार से 25 पेटी पार्टी स्पेशल व्हिस्की हरियाणा मार्का बरामद किया गया.

गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान राजदीप निवासी हरोला, मुनेंद्र निवासी हरौला और उमेश निवासी हरियाणा के रूप में हुई है। यह तस्कर बिना नंबर की गाड़ियों से अवैध शराब तस्करी कर उत्तर प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर सप्लाई करते हैं। पुलिस ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इधर दनकौर कोतवाली पुलिस ने जांच के दौरान सालारपुर अडंरपास के पास से 65 पव्वे देशी शराब बरामद किया है। पुलिस ने शराब तस्कर उपेन्द्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। शराब तस्कर ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वो हरियाणा से शराब लाकर दनकौर में महंगे दाम में बेच दिया करता था जिससे उसको मुनाफा हो जाता था।

यह भी देखे:-

बिस्किट कंपनी में उपद्रव करने के आरोप में 17 कर्मचारी गिरफ्तार, 300 पर एफआईआर
बढ़ते अपराध को लेकर कोतवाल प्रभारियों में फेरबदल
खूनी संघर्ष में हत्या के छह आरोपी गिरफ्तार , अवैध हथियार बरामद
ग्रेटर नोएडा के इस मार्केट में बिक रहा था मिलावटी पनीर, मसाला पाउडर, प्रशासन ने किया नष्ट
अंसल मॉल में युवक की मौत मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज
मजे के लिए रईसजादा करता था लूट , पहुंचा सलाखों के पीछे
एसटीएफ ने किया आईपीएल में ऑनलाइन सट्टेबाजी गिरोह का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार
मिट्टी खनन करते खनन माफिया गिरफ्तार,  तीन ट्रैक्टर ट्राली जब्त 
बिसरख पुलिस के हत्थे चढ़े फरार शातिर लूटेरे , ग्रेटर नोएडा वेस्ट में थे सक्रिय
पत्नी ने प्रेमी से कराई पति की हत्या !
कंपनी से लैपटॉप चोरी करने के आरोप में गार्ड गिरफ्तार
वॉट्सएप पर फैला रहा था बच्चा चोरी की अफवाह, पुलिस ने पहुंचाया हवालात
नकल करते पकडे गए गुरु जी
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ ईनामी बदमाश
झुग्गियों में आग लगने से महिला की मौत
इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़ बना नक्सली