नववर्ष के जश्न के पहले प्रशासन ने चलाया शराब तस्करों के खिलाफ अभियान

नोएडा। शराब तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से चार शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 90 पेटी हरियाणा मार्का की शराब बरामद हुई है। पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त एक टैम्पो भी सीज किया है।
illegal wine smuggler
थाना सेक्टर-20 के थानाध्यक्ष अनिल कुमार शाही ने बताया कि बीती रात को गश्त के दौरान थाना पुलिस ने एक टैम्पो को चेकिंग के लिए रोका। टैम्पो की तलाशी लेने पर उसमें से 80 पेटी हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब मिली। तथा उसमें रखे 10 पव्वों पर यूपी मार्का फर्जी लेवल लगा हुआ था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने टैम्पो चालक अभिषेक व अजीत को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये दोनों आरोपी दिल्ली निवासी हैं। आरोपियों ने कबूल किया कि वे हरियाणा से शराब लाकर नोएडा, गाजियाबाद व बुलंदशहर में सप्लाई करते हैं। थाना बिसरख पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उत्तम पुत्र घनश्याम को गिरफ्तार किया। इसके पास से 10 पेटी अंगे्रजी शराब हरियाणा मार्का की बरामद हुई। थाना बादलपुर पुलिस ने करन पुत्र नंदकिशोर को गिरफ्तार किया। इसके पास से 48 पव्वे अंगे्रजी शराब हरियाणा मार्का की बरामद हुई।

आबकारी टीम व एस एस एफ की टीम ने जनपद के सेक्टर 78 की झुग्गियों में व बिसरख, मंडी श्याम नगर के अस्तौली गांव में व दयानतपुर में दबिश छापे मारी चेकिंग की कार्रवाई की गयी। छापामारी की कार्रवाई में सेक्टर 78 मे अन्तरिक्ष अपार्टमेंट के पास की झुग्गी से 28 पेटी हरियाणा राज्य की अवैध विदेशी शराब बरामद की गई।सम्बंधित लोगों के खिलाफ अभियोग दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। दयानतपुर के अंडर पास से चेकिंग के दौरान हरियाणा राज्य से तस्करी कर लायी जा रही 138 पौवा अवैध शराब के साथ एक मोटरसाइकिल UP 13 K 5501 सहित एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। वाहन को कब्जे में लेकर सम्बंधित थानेमें एफआईआर दर्ज करायी गयी। बरामद शराब की कुल कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपये है। छापामारी की कार्रवाई में आबकारी निरीक्षक अरविन्द राय,सुरेंद्र सिंह, विरजू प्रसाद, बलराम सिंह, सिद्धार्थ विक्रम सिंह, राम कुमार सिंह व आबकारी विभाग के सिपाही शामिल रहे।

जिला आबकारी अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि अभियान के तहत नववर्ष पर पर शराब की तस्करी व अवैध मे शराब बिक्री में लिप्त लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई जारी रहेगी।

यह भी देखे:-

मंदसौर बच्ची रेप मामला समाज के गिरते मानव मूल्यों की बानगी: सरिता सिंह
रिश्वत लेते हुए अनाज मंडी सहायक गिरफ्तार
सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज
लूट में विफल होने पर कलेक्शन एजेंट को मारी गोली , कार में लिफ्ट देकर युवक से लूट
हॉली-डे पैकेज के नाम पर ठगी का धंधा, चार गिरफ्तार
दनकौर पुलिस के हत्थे चढ़े शराब तस्कर
हथियार की नोंक पर युवक से लूटी मोटरसाईकिल
क्राइम करने आया लूटेरा पुलिस एनकाउन्टर में घायल
खुलासा : पूर्व नौकरानी ने प्रेमी संग रची थी लूट की साजिश, दो बदमाशों समेत गिरफ्तार
जारचा पुलिस ने शराब तस्कर के हथकंडे का किया भंडाफोड़, कीटनाशक मशीन के टैंक में भरकर शराब तस्करी करते ...
हाईस्कूल, इण्टरमीडिएट, आईटीआई , डिप्लोमा धारकों के किये रोजगार मेला कल
सब्जी की गाड़ी में की जा रही थी शराब की तस्करी, तीन गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा: सेक्टर के मकान में चल रहा था मुजरा पार्टी , 13 बीडीसी भाजपा नेता समेत दो मुजरा गर्ल गि...
दिन दहाड़े कलेक्शन एजेंट को गोली मारकर लूट
बाइक सवार बदमाशों ने आबकारी इंस्पेक्टर को मारी गोली , घायल
पुलिस के साथ बैठक , RWA बीटा 1 पदाधिकारियों ने सुरक्षा का मुद्दा उठाया