गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट के लिए सीएम योगी ने बुलन्दशहर जनसभा में भरी हुंकार, सपा के कई दिग्गज नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा

ग्रेटर नोएडा: आज संसदीय क्षेत्र गौतमबुद्ध नगर की सिकन्दराबाद विधानसभा के झाझर में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करने के लिए उ0 प्र0 के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचें जिसमें भाजपा के सभी मंचासीन अतिथियों एवं जनमानस ने माननीय मुख्यमंत्री का बहुत ही गर्मजोषी के साथ स्वागत किया और जय श्री राम के नारे लगाए। साथ ही समाजवादी पार्टी को छोड़ कर आये कुछ प्रमुख लोग भाजपा में शामिल हुए। जिसमें श्री हरेन्द्र यादव, आषा यादव, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष बुलन्दषहर साथ ही प्रताप चौहान पूर्व जिलाध्यक्ष समाजवादी पार्टी गौतमबुद्धनगर और नौएडा से समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रत्याषी श्री अषोक चौहान जी ने माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ही की जनसभा में भाजपा का दामन थामा। पश्चिमी क्षेत्रीय अध्यक्ष श्री सतेन्द्र षिषौदिया, सुभाष यदुवंषी प्रदेष महामंत्री एवं भाजपा प्रत्याषी डा. महेष शर्मा जी की उपस्थित में।

उ0 प्र0 के मुख्यमंत्री योगी जी ने जनसभा में उपस्थित कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया और अपने सम्बोधन के दौरान नौएडा, ग्रेटर नोएडा यमुना एवं सिकन्दराबाद के विकास कार्यो पर जोर दिया, उन्होनें कहा कि कल ही आपने रामनवमी के पावन अवसर पर रामलला को भव्य मंदिर की भव्यता को पूरी दुनिया ने देखा जहां भगवान भास्कर की किरणों से उनका सूर्य अभिषेक किया गया। आपको याद होगा कि 2014 से पहले हमें कैसा भारत प्राप्त हुआ था पूरी दुनिया में भारत का मान सम्मान घट चुका था, देष आतंकवाद, नक्सलवाद, भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ चुका था, विकास कार्य ठप हो चुका था, बदहाल कानून व्यवस्था से त्रस्त महिलाए एवं बेटियां अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही थी, देष की मुस्लिम महिलाए तीन तलाक से परेषान रहती थी, कष्मीर में उग्रवाद बढ़ता जा रहा था लेकिन अब आपको एक ऐसा महामानव मिला है जिसके नेतृत्व में हमें नया भारत देखने को मिल रहा है आज भारत को पूरी दुनिया सलाम करती है। नव मतदाता को मतदान के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि आज का युवा अपने मताधिकार का प्रयोग करके देष की तस्वीर को और भी समृद्व बना सकता है इसलिए भाजपा गौतमबुद्धनगर के प्रत्याषी डा. महेष शर्मा के पक्ष में अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें और उनको भारी मतों से सांसद बनाकर मोदी जी को और मजबूत करें। आज पूरे भारत में 60 करोड आयुष्मान कार्ड धारक है उ0 प्र0 के अंदर रह रहें किसी गरीब व्यक्ति को पैसा के अभाव में इलाज नही मिलता है तो हमारे जनप्रतिनिधि अगर पत्र लिखते हैं तो उनको प्रधानमत्री जन धन खाते में सीधा पैसा भेज दिया जाता है जिससे उनका इलाज तुरंत शुरू हो सकें।

चुनाव के दौरान कोई जाति का, कोई क्षेत्र का सहारा लेकर आपके पास लोग आयेंगे उन सबको यही कहना है कि चुनाव के बाद बात करेंगें अब सिर्फ केवल कमल के फूल से ही संभव होगा इस क्षेत्र का विकास। जहां हुए बलिदान मुखर्जी वो कष्मीर हमारा का सपना माननीय प्रधानमंत्री जी ने साकार किया। सिकन्दराबाद के सबसे नजदीक जेवर में एषिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट बन रहा है सबसे सबसे ज्यादा लाभ जेवर एवं सिकन्दराबाद के निवासियों को होगा। गौतमबुद्ध नगर में बिल्डरों ने मकान तो बना दिए परन्तु बायर्स को उनका अपना मालिकाना हक नही मिला परन्तु डबल इंजन की सरकार एवं यहां के जनप्रतिनिधि के रूप में डा. महेष शर्मा के सहयोग से उन परेषान बायर्स को उनको मालिकाना हक मिलने का रास्ता प्रस्तत हो चुका है।

सम्बोधन के समापन के दौरान माननीय मुख्यमंत्री जी ने संकल्प दिलाया कि चुनाव के समय सभी भाजपा कार्यकर्ता अपने आपको डा. महेष शर्मा मानते हुए प्रत्येक मतदाता के घर-घर जाकर प्रचार करेंगें और कमल पर सर्वप्रथम वोट करने की अपील करेगें और पहले 3 घंटों में प्रतिषत मतदान होना चाहिए।

जनसभा के दौरान क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेन्द्र षिशौदिया, प्रदेष महामंत्री सुभाष यदुवंषी, बुलन्दषहर के जिलाध्यक्ष विकास चौहान, गौतमबुद्धनगर जिलाध्यक्ष गजेन्द्र मावी, नोएडा महानगर के अध्यक्ष मनोज गुप्ता एमएलसी श्रीचंद शर्मा, सिकंदराबाद विधायक लक्ष्मी राज सिंह, खुर्जा विधायक मीनाक्षी सिंह, जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह, दादरी विधायक तेजपाल सिंह नागर, नरेन्द्र भाटी, बुलन्दषहर जिला पंचायत अध्यक्ष डा. अंतुल तेवतिया, गौतमबुद्धनगर जिला पंचायत अमित चौधरी, जनार्दन भाटी, पंकज भाटी, पूर्व मंत्री मदन चौहान एवं काफी संख्या में सहयोगी दल के सभी कार्यकर्ता सहित हजारों की संख्या में लोग उपस्थित रहें।

यह भी देखे:-

बिलासपुर के फलक लाइफ लाइन हॉस्पिटल के डॉक्टर तकी ईमाम को किया गया सम्मानित
बिलासपुर में भगवान गणेश की प्रतिमा मंदिर में स्थापित की गई
रक्तदान से जरूरतमंद लोगों को मिलता है जीवनदान: के के शर्मा
ग्रेटर नोएडा : केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा ने 15 करोड़ के विकास कार्यों का शिलन्यास किया
UP Election: पीएम मोदी आज वाराणसी के BJP कार्यकर्ताओं से करेंगे बातचीत
यंग इंडियंस इवेंट ने जल संरक्षण जागरूकता पर प्रतिष्ठित साइकिल अभियानकर्ता के साथ सफल बातचीत का जश्न ...
निकाय चुनाव की तैयारी में जुटा प्रशासन, 1000 कर्मचारियों का हुआ प्रथम रेंडमाइजेशन
पहल वेलफेयर ने जरूरतमंद बच्चों के बीच शिक्षा सामग्री का वितरण
भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को दी श्रद्धांजलि
कठुअा व उन्नाव की घटना पर लोगों में आक्रोश, कैंडल मार्च निकाला
दंगाइयों से निबटने के लिए पुलिस ने किया मॉक ड्रिल
यमुना प्राधिकरण ने ऐसे दी आवंटियों को बड़ी राहत, पढ़े
President in Gorakhpur: कोरोना को नियंत्रित करने में आयुष की भूमिका अहम : कोविंद
ईएमसीटी की ज्ञानशाला में गरीब और मज़दूरों के बच्चों के कौशल की पहचान और सकारात्मक दृष्टिकोण लिए मई स...
राष्ट्रीय लोक दल ने निकाय चुनाव में उतारे अपने प्रत्याशी
एक्सप्रेसवे पर आग का गोला बनी चलती कार , बाल-बाल बचा चालाक