डॉ. महेश शर्मा ने सिकन्दराबाद क्षेत्र में किया जनसंपर्क

ग्रेटर नोएडा: आज भाजपा प्रत्याशी गौतमबुद्ध नगर डॉ.महेश शर्मा, अपने ससंदीय क्षेत्र गौतमबुद्ध नगर के सिकन्दराबाद विधानसभा में आयोजित जन संपर्क कार्यक्रम भौखेंडा, तिलबेगमपुर, तिलडेरी, सिकन्दराबाद कार्यालय में शामिल होकर अपने क्षेत्र के देवतुल्य कार्यकर्ताओं के साथ संवाद स्थापित करते हुए दिनांक 26.04.2024 को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की।

सिकन्दराबाद के ग्राम भौखेंडा में ग्रामवासियों को संबोधित करते हुए डॉ. महेश शर्मा ने कहा कि इस देश में मिसाईलमैन के रूप में हमारे देश के राष्ट्रपति साहब का भी बहुत बड़ा योगदान है। इतिहास के पन्नों में लिखा है कि इस देष का मिषाइलमैन कौन था जब उन्होनें अपना मकान खाली किया तो उसमें मुझे भी रहने का सौभाग्य मिला 10 अकबर रोड, क्या शख्सियत थी उनकी, क्या ईमानदारी थी उनकी और क्या सादगी थी कि 8 कमरों का मकान था परन्तु एक कमरें में ही रहते थे बाकी दो कमरों में आसपास के कर्मचारियों के बच्चों को पढ़ाते थे एक राष्ट्रपति वो भी तो मुस्लमान थे जिनका पूरा देष ही नही पूरा वर्ल्ड पूजा करता है। आज पूरे विष्व में मोदी जी के कारण भारत का डंका बज रहा है। 140 करोड. देषवासियों को जब मोदी जी कहते है कि ये मेरा परिवार है तो फर्क कैसे हो सकता है। आज मोदी जी के नेतृत्व में उ0 प्र0 में 42 लाख गरीब परिवारों को प्रधानमंत्री आवास गरीबों मिले हैं जिसमें केवल 24 लाख मकान हमारे मुसलमान भाईयों को मिले है। आज ही घोषणा की है कि 70 साल के उपर आयु वालों को आयुष्मान कार्ड के तहत 5 लाख का इलाज सभी वर्गो को मुफ्त मिलेगा।

रात्रि तक जेवर विधानसभा के ग्राम लड़पुरा में जनसभा तथा बिलासपुर नगर में प्रबुद्ध व्यापारियों के साथ बैठक करके सभी को कमल के फूल का बटन दबाकर अध्कि से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की।

कार्यक्रमों में बोलते हुए सिकन्दराबाद विधायक लक्ष्मीराज, दीपक दुल्हेरा, बबली भाटी, ठा. महिपाल सिंह, मोमीन कुरैषी, सुमित शर्मा, चाहत प्रधान, राकीब, मांगेराम, निर्मल प्रधान, राहुल पंडित, दिनेश भाटी, सोनू बीडीसी, नरेन्द्र भाटी, विरेन्द्र भाटी, योगेन्द्र भाटी, लखन भाटी, वेदपाल भाटी, अजीत प्रधान, मगन भाटी, लोकमन प्रधान, अनिल पंडित, राजेश शर्मा, नवीन डाढा, ओमवीर चौहान, सुरेन्द्र चौहान, गौरव शर्मा, कुलदीप शर्मा, कुलदीप शर्मा, निकुंज शर्मा समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

यह भी देखे:-

जेवर विधायक ने मोदी सरकार के नौ साल की गिनाई उपलब्धियां
प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर नौ अगस्त को प्रदर्शन करेगी सपा
सपा प्रतिनिधि मंडल अनु त्यागी और इंगिला त्यागी के परिवार से मिला
अन्ना आन्दोलन को करप्शन फ्री इण्डिया देगा समर्थन
सपा नेता विक्रम भाटी की पुण्यतिथि पर प्रो रामगोपाल यादव ने किये श्रद्धा सुमन अर्पित
पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कद्दावर सपा नेता एमएलसी  नरेंद्र भाटी के भाई बिजेंद्र भाटी ने  बसपा का दामन ...
चौपाल लगाकर जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने सुनी समस्या , किया कम्बल वितरण
ग्रेटर नोएडा : बिसहड़ा में सीएम योगी की जनसभा , प्रियंका पर वार
पूरी लगन व दृढ़ इच्छा से चुनाव की तैयारी में जुट जाएं कार्यकर्ता - विजय भाटी (जिलाध्यक्ष भाजपा )
नोएडा पहुंचे अखिलेश यादव, सपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत,
भाजपा कार्यकर्ताओं ने बूथ स्तर पर चलाया स्वच्छता अभियान
गौतमबुद्ध नगर- बुलन्दशहर: मायावती बोलीं-बीजेपी ने सरकारी एजेंसियों का राजनीतिकरण किया
17 सितंबर को जिले में पांच स्थानों पर रक्तदान शिविरो का आयोजन किया जाएगा - राज नागर (भाजयुमो जिलाध्य...
गजेन्द्र सिंह बने रालोद किसान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष
काशीराम के संघर्ष को आगे बढ़ाएगी कांग्रेस: दिनेश शर्मा, जिलाध्यक्ष
ग्रेटर नोएडा : सपाइयों ने केक काटकर मनाया सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन