ग्रेटर नोएडा : बदमाशों के हौसले बुलंद, ऐसे दिया ताबड़तोड़ लूट की तीन वारदात को अंजाम

ग्रेटर नोएडा : शहर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। उनके अंदर पुलिस का भय समाप्त हो चूका है । बदमाशों ने कासना कोतवाली क्षेत्र में एक के बाद ताबड़तोड़ तीन लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने खुद पुलिसकर्मी बनकर एक कैंटर को जांच के बहाना से रूकवाया और लूट कर फरार हो गए। इधर परीचैक चौक के सामने बदमाशों ने रोडवेज कंडक्टर व बीटेक छात्र से लूटपाट की। लूट की ये तीनों ही घटनाएं कासना कोतवाली क्षेत्र में की गई है। तीनों ने पुलिस को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर अल्फा एक के पास एक सेंट्रो कार सवार बदमाशों ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर उधर से गुजर रहे कैंटर को जांच के लिए रोका। कैंटर चालक इब्राहिम ने रोका तो बदमाश कैंटर लूट कर फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि कैंटर में 40 टन लोहा था। कैंटर में भरे माल की कीमत लाखों में बताई जा रही है। पीड़ित लोहा लेकर धर्म कांटा पर तुलवाने जा रहा था। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। इधर पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।

इधर दूसरी लूट की घटना परीचैक के सामने हुई है। मूल रूप से मैनपुरी के रहने वाले रोडवेज कंडक्टर ब्रजेश यादव अपने परिवार के साथ आज दोपहर मैनपुरी जा रहे थे। उनको वहां एक शादी समारोह में हिस्सा लेने जा रहा था। वो परीचौक पर पहुंच कर मैनपुरी जाने वाली बस का इंतजार करने लगे, तभी दो बदमाशों ने उनसे उनका पर्स लूट लिया। पर्स में 13 हजार रुपये थे। चौकी के सामने हुई कंडक्टर से लूट के बाद वहां मौजूद लोगों की भीड़ ने एक बदमाश को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस बदमाश से पूछताछ कर रही है।

तीसरी लूट की घटना परीचैक के पास एक छात्र से हुई। मूलरूप से जेवर कस्बे का रहने वाला छात्र मुकेश नॉलेज पार्क स्थित एक निजी कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई कर रहा है। सोमवार दोपहर छात्र आॅटो से परीचैक पर उतरा और जेवर जाने के लिए बस का इंतजार करने लगा। इसी दौरान दो बदमाशों ने उससे उसका 21 हजार रुपये का मोबाइल लूट लिया। लूट करने के बाद आरोपी बदमाश मौके से भाग निकले। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। सीओ प्रथम अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि कैंटर लूट की घटना संदिग्ध है। उसकी जांच की जा रही है। कंडक्टर के साथ हुई लूट के मामले में एक संदिग्ध को पकड़ कर पूछताछ की जा रही है।

यह भी देखे:-

घरेलू सहायिका शिवानी के मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
लूट में वांटेड शातिर बदमाश को STF NOIDA ने पकड़ा
नकली सीमेंट बनाने वाली मिनी फैक्ट्री का दादरी पुलिस ने किया भंडाफोड़, पांच गिरफ्तार
बसपा नेता व बाईक बोट कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है मामला
अपराधियों के खिलाफअभियान, तीन के खिलाफ लगा गुंडाएक्ट, गैंगस्टर की कार्यवाही
बाइक सवार बदमाशों ने महिला से लूटी मोबाइल
पुलिसकर्मी बताकर कब्जे में ली गाड़ी, फिर हो गए फरार
नोएडा सेक्टर - 20 पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर वाहन चोर , पांच कारे बरामद
मुठभेड़ के बाद शातिर लूटेरे गिरफ्तार, लूट की बाईक व रकम बरामद
नोएडा : सुन्दर भाटी गैंग का शार्प शूटर पुलिस एनकाउंटर में घायल
भाजपा नेता हत्याकांड में वांटेड शार्प शूटर गिरफ्तार
ग्रेनो के आर्किटेक्ट का अपहरण कर लूट 
कंपनी में घुसे बदमाशों से भिड़े गार्ड, दोनों तरफ से चली गोलियां
पिता-भाई के खून का बदला कृपाल की हत्या कर लिया, गिरफ्तार
कोर्ट ने बिल्डर के खिलाफ धोखाधड़ी का ममला दर्ज करने का दिया आदेश
कासना पुलिस ने की खुले में शराब पी रहे पियक्क्ड़ों की धड़पकड़