विभिन्न जगहों से 56 लोग गिरफ्तार, भारी मात्रा में मादक पदार्थ और अवैध हथियार बरामद

नोएडा : गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने विभिन्न जगहों से बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास सवैध हथियार और मादक पदार्थ बरामद किया है।
पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर -113 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर सुनील रावत को गिरफ्तार कर उसके पास से 42 क्वार्टर देसी शराब बरामद किया है। उन्होंने बताया कि इसकी गिरफ्तारी सोरखा गांव के पास से हुई है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर 113 में तैनात उप निरीक्षक ओमवीर सिंह ने एक सूचना के आधार पर सुस्वेंद्र नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर इसके पास से 41 क्वार्टर देसी शराब बरामद किया है। उन्होंने बताया कि उपनिरीक्षक नवरत्न सिंह ने रॉकी उर्फ राकेश तथा मुकेश मुखिया को गिरफ्तार करने के पास से 82 क्वार्टर टेट्रा पैक कैटरीना देसी शराब बरामद किया है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 113 पुलिस ने वेद प्रकाश को 38 क्वार्टर देसी शराब तथा मोहम्मद इम्तियाज को 38 क्वार्टर टेट्रा पैक देसी शराब सहित गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि उपनिरीक्षक सत्येंद्र यादव ने एक सूचना के आधार पर मोहम्मद उस्मान को 40 क्वार्टर टेट्रा पैक देसी शराब सहित परथला चौराहे के पास से गिरफ्तार किया है।
उन्होंने बताया कि थाना बादलपुर पुलिस ने जाहिद नामक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से एक अवैध चाकू बरामद किया है। उन्होंने बताया कि थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने अमित नामक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से 48 पव्वै हरियाणा मार्का शराब बरामद किया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने सतवीर नामक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से 60 पव्वै देसी शराब बरामद किया है। उन्होंने बताया कि थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने कपिल पारचा को गिरफ्तार कर उसके पास से 46 पव्वै देसी शराब बरामद किया है। उन्होंने बताया कि सेक्टर 24 पुलिस ने जितेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर उनके पास से 40 पव्वा देसी शराब बरामद किया है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 24 पुलिस ने नकुल शर्मा को गिरफ्तार कर उसके पास से एक देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर 24 पुलिस ने संतोष नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से 24 पवावा अवैध शराब बरामद किया है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 49 पुलिस ने सागर नामक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से 40 पव्वा देसी शराब बरामद किया है।
उन्होंने बताया कि थाना जेवर पुलिस ने बुधवार को एक सूचना के आधार पर अमिताभ और इरशाद को गिरफ्तार किया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि तलाशी लेने पर इसके पास से 50 पव्वै अंग्रेजी शराब मिली है। इनकी गिरफ्तारी झुप्पा के पास से हुई है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना कासना पुलिस ने गुड्डू नामक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से 40 पव्वा देसी शराब बरामद किया है। उन्होंने बताया कि आरोपी औद्योगिक क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को अवैध रूप से शराब बेचता था। उन्होंने बताया कि थाना कासना पुलिस ने सुमित को गिरफ्तार कर उसके पास से 25 पाउच अवैध शराब बरामद किया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना कासना पुलिस ने रचित नामक बदमाश को गिरफ्तार कर उसके पास से एक देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है। उन्होंने बताया कि थाना कासना पुलिस ने मनीष कुमार नामक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से एक चाकू बरामद किया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना कासना पुलिस ने अनुराग नामक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से 30 पव्वा अवैध शराब बरामद किया है। उन्होंने बताया कि थाना कासना पुलिस ने सुमित नामक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से 24 पव्वा शराब बरामद किया है। प्रभारी ने मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना कासना पुलिस ने तरुण नामक युवकों गिरफ्तार कर उसके पास से एक देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है।
उन्होंने बताया कि थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने क्षेत्रपाल नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पद से 25 पव्वै ट्विन टावर देसी शराब बरामद किया है। थाना फेस- 3 पुलिस ने बीती रात को गस्त के दौरान राजन पुत्र चंद्रपाल को गिरफ्तार किया है। इसके पास 36 पव्वै देसी शराब बरामद हुई है। थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि किसकी गिरफ्तारी मामूरा गांव के पास से हुई है। उन्होंने बताया कि थाना फेस तीन पुलिस ने एक अन्य मामले में सोमेश कुमार को गिरफ्तार किया है। इसके पास से 31 पव्वै अवैध शराब बरामद हुई है। थाना सेक्टर 20 पुलिस ने आज सुबह को एक सूचना के आधार पर पलाश को गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस ने 25 क्वार्टर अवैध देशी शराब हरियाणा मार्का बरामद किया है। थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने एक सूचना के आधार पर अमित नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से 48 पव्वै हरियाणा मार्का अवैध शराब बरामद किया है।मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर- 24 पुलिस ने अमित सरकार को गिरफ्तार कर उसके पास से एक देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 24 में तैनात उपनिरीक्षक अभय प्रताप सिंह ने रामसमुझ नामक व्यक्ति को 62 पव्वै देसी शराब सहित गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 24 में तैनात उप निरीक्षक आयुष मालिक ने त्रिलोक नामक व्यक्ति को एक देसी तमंचा और कारतूस सहित गिरफ्तार किया है। इसकी गिरफ्तारी सेक्टर 52 मेट्रो स्टेशन के पास से हुई है।
मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर 39 में तैनात उप निरीक्षक श्रीमती श्वेता ने बीती रात को एक सूचना के आधार पर सोनू यादव को गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस ने 12 बोतल हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब बरामद किया है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 39 में तैनात उप निरीक्षक अंकुर चौधरी ने बीती रात को एक सूचना के आधार पर विशाल शर्मा उर्फ ढोला को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि तलाशी लेने पर इसके पास से एक देसी तमंचा और कारतूस मिला है। इसकी गिरफ्तारी गोदरेज बिल्डिंग के पास से हुई है। उन्होंने बताया कि यह लूटपाट करने की फिराक में घूम रहा था। मीडिया प्रभारी ने बताया कि उप निरीक्षक अंकुर चौधरी ने एक अन्य मामले में विपिन को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इसके पास से पुलिस ने 36 पव्व देसी शराब बरामद किया है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 49 पुलिस ने बीती रात को शिवम नामक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से 46 पव्वा देशी शराब बरामद किया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर 49 पुलिस ने ही एक अन्य मामले में बृजपाल उर्फ बंटू यादव को गिरफ्तार कर उसके पास से एक देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है। इसकी गिरफ्तारी सेक्टर 101 के पास से हुई है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 113 पुलिस ने सुनील रावत को गिरफ्तार कर उसके पास से 42 क्वार्टर देसी शराब बरामद किया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर 113 पुलिस ने सुस्वेंद्र नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से 41 क्वार्टर देसी शराब बरामद किया है।
मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बीटा- दो पुलिस ने बीती रात को गस्त के दौरान कुंदन नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से एक देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है। उन्होंने बताया कि इसकी गिरफ्तारी सिग्मा ‘2 सेक्टर के पास से हुई है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बीटा- दो पुलिस ने बीती रात को एक सूचना के आधार पर रवि चेची नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है। उन्होंने बताया कि थाना दादरी पुलिस ने बीती रात को एक सूचना के आधार पर आयुष पुत्र मुन्नालाल को गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है। इसकी गिरफ्तारी काशीराम कॉलोनी के पास से हुई है। उन्होंने बताया कि थाना दादरी पुलिस ने ताहिर को गिरफ्तार कर इसके पास से 96 पव्वा देसी शराब बरामद किया है। यह शराब अरुणाचल प्रदेश में बेचने के लिए बनाई गई थी। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना जेवर पुलिस ने शिवराम नामक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से 25 पव्वा देशी शराब बरामद किया है। उन्होंने बताया कि थाना जेवर पुलिस ने एक अन्य मामले में अवतार को गिरफ्तार कर उसके पास से 45 पव्वै अवैध शराब बरामद किया है। उन्होंने बताया कि थाना जेवर में तैनात उप निरीक्षक अनूप कुमार दीक्षित ने राजकुमार को गिरफ्तार कर उसके पास से 48 पव्वै चंडीगढ़ मार्का शराब बरामद किया है। उन्होंने बताया कि थाना जेवर पुलिस ने आदिल नामक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से 48 पवेवै हरियाणा मार्का शराब बरामद किया है। उन्होंने बताया कि थाना जेवर पुलिस ने राजाराम को गिरफ्तार कर उसके पास से 48 पव्वै हरियाणा मार्का शराब बरामद किया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना जेवर में तैनात उप निरीक्षक सोनवीर सिंह ने एक सूचना के आधार पर अमिताभ और इरशाद को गिरफ्तार किया है इसके से 50 पव्वै चंडीगढ़ मार्का शराब बरामद किया है।
मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना कासना पुलिस ने विभिन्न जगहों से 6 लोगों को अवैध हथियार और शराब सहित गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि थाना कासना पुलिस ने गुड्डू और सुमित को गिरफ्तार कर उसके पास से 65 पव्वै अवैध शराब बरामद किया है। उन्होंने बताया कि थाना कासना पुलिस ने रचित नामक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से एक देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है। उन्होंने बताया कि इसकी गिरफ्तारिक घंघोला गांव के पास से हुई है। उन्होंने बताया कि उप निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने मनीष कुमार नामक युवक को गिरफ्तार कर इसके पास से एक चाकू बरामद किया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि उपनिरीक्षक वीरभद्र सिंह ने अनुराग को 30 पव्वै तथा सुमित को 24 पव्वै देसी शराब सहित गिरफ्तार किया है।

यह भी देखे:-

ग्रेटर नोएडा में बदमाशों के हौसले  बुलंद, ट्रैफिक पुलिसकर्मी का अपहरण कर फेंका, ग्राम प्रधान के अपहर...
शराबी पति ने महिला के सिर पर ईट से किया वार, मौत
ऑटो चलाने की आड़ में करते थे लूट, गिरफ्तार
बिसरख थाना पुलिस के हत्थे  चढ़ा दुजाना गैंग का कुख्यात बदमाश
सावधान , शहर के ऑटो में घूम रहे हैं बदमाश, युवक को लूटा
पुलिस एनकाउन्टर में घायल हुआ रणदीप भाटी गैंग का बदमाश
टोल कर्मियों से कर रहा था अवैध वसूली , गिरफ्तार
गर्भवती पत्नी को फौजी ने मारी लात, मौत
लापता बच्ची की मिली लाश
वॉल्वो बस से बिहार ले जाई जा रही थी अवैध शराब की खेप, पुलिस ने पकड़ा
कंपनी से चोरी करने वाले दो कर्मचारी गिरफ्तार, 4 केन तेल बरामद
नॉलेज पार्क पुलिस के हत्थे चढ़े शराब तस्कर
नोएडा : पीएनबी बैंक डबल मर्डर को अंजाम देने वाले बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल
मुंह में भगवान का नाम और काम राक्षसों वाले, महिला के साथ दुष्कर्म करने क आरोप में कथा वाचक गिरफ्तार
पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
दर्दनाक : यमुना एक्सप्रेसवे सड़क हादसे में महिला समेत तीन की मौत