आधे अधूरी सुविधाओं के साथ फ़्लैट दे रहे हैं बिल्डर – नेफोमा

ग्रेटर नोएड़ा: ग्रेनो वेस्ट के फ्लैट खरीददारों की समस्याओं को लेकर आज नेफोमा का एक प्रतिनिधि मंडल अध्यक्ष अन्नू खान की अगुवाई में एसीईओ बालकृष्ण त्रिपाठी से मिला . एसीईओ ने नेफ़ोमा टीम को भरोसा दिलाया कि हम फ़्लेट बायर्स की तकलीफ़ को समझते है सरकार बहुत गम्भीर है बायर्स के मुद्दे को लेकर जल्द ही फ़्लेट बायर्स को फ्लेट मिलेगे. नेफ़ोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने कहा ग्रेटर नोएड़ा वेस्ट में लाखों फ्लेट बॉयर्स के सपनो के घर का इंतजार खत्म नही हो रहा है, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने घोषणा की थीं कि पचास हजार फ्लेट का पोजेशन साल के अंत तक मिल जाएगा. साल खत्म होने में कुछ दिन बाकी है बिल्डर प्रोजेक्टो पर काम काम कर नही रहे है जिससे लगे कि बॉयर्स को पोजेशन मिल जाएगा. हजारो फ़्लेट बायर्स अब भी फ़्लेट का इन्तजार कर रहे है जब कि सभी फ़्लेट बायर्स की बैन्क की किस्त जा रही है और ज्यादातर फ़्लेट बायर्स किराए पर रह रहे है. फ़्लेट बायर्स पर दोहरी मार पड रही है. जल्द बाजी में जिन प्रोजेक्टो को कंप्लीशन सर्टिफिकेट दिए जा रहे है वो बिल्डर बॉयर्स को आधी अधूरी सुविधाओं के साथ फ्लेट लेने के लिए मजबूर कर रहे है.

नेफ़ोमा ने चार माँगो को एसीईओ के सामने रखा ।

1. वेदानंतम, आम्रपाली, रुद्रा प्लेस हाइट्स, पंचतत्व हेबिटेट, अर्थ टाऊनी, जेकजी, जेएनसी, सुपरटेक, देविका गोल्ड, शुभकामनासिटी, पटेल न्यु टाउन, फ्रेंच अपार्टमेंट, जेएम फ्लोरेन्स, महागुन माइवुड, मोरफस प्रतीक्षा, निराला आदि प्रोजेक्टो के बॉयर्स आज भी पोजेशन से परेशान है.

2. बिल्डरों द्वारा बॉयर्स से अवैध प्रतिकार की मांग की जा रही है, जबकि फ्लेट बॉयर्स सात साल से फ्लेट का इंतजार कर रहे है, प्राधिकरण द्वारा बिल्डरों को समय समय पर एफएआर का फायदा दिया है उसके बाद भी बिल्डर अपने मन मुताबिक पचास रुपये से पचहत्तर रुपये तक की डिमांड भेज रहे है, यहाँ तक कुछ बॉयर्स का एग्रीमेंट 2013 में बना है फिर भी बॉयर्स से प्रतिकार की डिमांड भेज रहे है ।

3. बिल्डरों द्वारा फ्लेट बॉयर्स को न ही एग्रीमेंट और न ही रेरा के मुताबिक लेट पेनालिटी की बात की जा रही है बस बॉयर्स से अनाप सनाप पैसा बसुलने के लिए बिल्डर हर कदम उठा रहे है

4. बॉयर्स की किश्तों पर बिल्डरों द्वारा जीएसटी की मांग की जा रही है इनपुट क्रेडिट देने की बिल्डर बात नही कर रहे है
मीटिंग में एसीईओ बालकृष्ण त्रिपाठी, बिल्डर मेनेजर अरबिन्द मोहन सिंह व नेफोमा टीम से संजय नैनवाल, दिनेश ठाकुर, दर्पन अग्रवाल, नीलेश माथुर, जयेश मंगल, राजेश शर्मा, राजीव लाथर, अतुल पाण्डेय, राज कुमार त्रिपाठी आदि बॉयर्स उपस्थित रहे

यह भी देखे:-

गौतमबुद्ध नगर पुलिस की सख्त कार्यवाही, लॉकडाउन का उलंघन करने वाले 2316 व्यक्ति गिरफ्तार, 543 वाहन ...
दैवीय आपदा से पीड़ित परिवार को प्रदेश सरकार का सहारा
हत्या की झूठी सूचना देने पर जेल भेजा
गौतम बुद्धा सोसाइटी ने निर्धन बच्चों के साथ मनाया क्रिसमस डे
सुशील त्यागी बने अर्श काम्प्लेक्स आरडब्लूए के अध्यक्ष
कलक्ट्रेट पर अपनी मांगों को लेकर जुटे किसान, विशाल पंचायत का आयोजन
गोल्डन फेडरेशन ऑफ़ आरडब्लूए ने ग्रेनो शहर की समस्या को उठाया
दादरी पुलिस ने बिछड़े हुए छात्र को परिजनों से मिलाया
ग्रेटर नोएडा में आज भोजपुरी सांस्कृतिक कार्यक्रम, पूर्वांचल बिहार वेलफेयर सोसाइटी करा रहा है आयोजन
गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय : "प्राचीन राजवंशो में राजनीतिक व्यवस्था" विषय पर राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोज...
AUTO EXPO 2018 : एक्सपोमार्ट में डीआईजी ने लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा
दादरी रेलवे स्टेशन पर एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव
दहशत : बंदर का आतंक जारी , डॉक्टर को बनाया शिकार
जहांगीरपुर में नि: शुल्क योग शिविर का आयोजन
झुग्गियों में लगी आग
"गणपति बप्पा मोरिया...अगले बरस तू जल्दी आ..... " जयकारे के साथ गणपति का विसर्जन