डीएम मनीष कुमार वर्मा ने जिले के व्यापारियों की सुनी समस्या


जनपद में व्यापारिक गतिविधियों को बढ़ाने के उद्देश्य से डीएम मनीष कुमार वर्मा ने कलेक्ट्रेट सभागार में व्यापार बंधुओं की समस्याओं का किया अनुश्रवण।

डीएम की अध्यक्षता में व्यापार बंधुओं की मासिक समीक्षा बैठक हुयी सम्पन्न।

व्यापार बंधुओं की समस्याओं के संबंध में डीएम के संबंधित विभागीय अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश, सभी अधिकारी गण व्यापारियों के सम्मुख आने वाली समस्याओं का त्वरित गति के साथ करें निस्तारण

जनपद गौतम बुद्ध नगर में व्यापारिक गतिविधियों को आगे बढ़ाने एवं व्यापारियों के सम्मुख आने वाली समस्याओं का त्वरित गति के साथ निस्तारण संभव कराने के उद्देश्य से आज जिला अधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने कलेक्ट्रेट सभागार में व्यापार बंधु की बैठक में अध्यक्षता करते हुए सभी व्यापार बंधुओं की समस्याओं को बहुत ही गहनता के साथ सुना।

आयोजित बैठक में विभिन्न व्यापारिक प्रतिनिधियों के द्वारा दादरी बस स्टैण्ड चौराहे पर जाम एवं पार्किंग, सड़को की मरम्मत, जी0एस0टी0 विभाग के सचल दल के द्वारा शिकायतों पर विभागीय कार्यवाही न करने, बाट माप विभाग द्वारा 50 कि0ग्रा0 से अधिक क्षमता के गैर स्वचालित इलैक्ट्रानिक तौल उपकरणों का निर्माता/डीलर स्टाॅक में सत्यापन रोकने के सम्बंध में जिलाधिकारी को अवगत कराया गया।

जिलाधिकारी ने सभी संबंधित अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए कि सभी अधिकारी गण व्यापारियों की समस्याओं का निराकरण तत्परता के साथ सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि व्यापारियों के सम्मुख आने वाली समस्याओं के लिए व्यापार बंधु बैठक का इंतजार न किया जाए यदि किसी भी अधिकारी के संज्ञान में व्यापारियों की समस्याएं आती हैं तो संबंधित अधिकारी के द्वारा तत्काल उसका निराकरण सुनिश्चित कराया जाए ताकि जनपद का व्यापार और अधिक तेजी से आगे बढ़ सके। उन्होंने जी0एस0टी0 विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि उनके द्वारा अभियान चलाकर जनपद में प्रवर्तन की कार्यवाही एवं बाट माप विभाग के द्वारा अभियान चलाकर साप्ताहिक बाजारों में लगने वाली दुकानों के माप तौल यंत्रो की जांच कर नियमानुसार कार्यवाही सुनिश्चित की जाये। साथ ही नगर पालिका दादरी के अधिकारियों को निर्देश दिये कि दादरी में अभियान चलाकर अतिक्रमण हटाये जाने की कार्यवाही सुनिश्चित की जायें।

बैठक में उपायुक्त उद्योग अनिल कुमार, उपायुक्त प्रशासन राज्य कर रोहित मालवीय, विद्युत विभाग, लोक निर्माण विभाग, प्राधिकरण के अधिकारी गण, बाट माप विभाग के अधिकारीगण एवं अन्य संबंधित अधिकारियों तथा व्यापार मण्डल के पदाधिकारीगणों के द्वारा भाग लिया गया।

यह भी देखे:-

हॉस्टल का खाना खाने के बाद फूड पॉइजनिंग के शिकार हुए छात्र, अस्पताल में चल रहा है इलाज
सनातन सभ्यता, भारत और राजनीति विषय पर राष्ट्रीयचिंतना की मासिक बैठक संपन्न
फ्लैग मार्च:होली पर्व व शब-ए-बरात पर पुलिस रही सतर्क
ग्रेटर नोएडा : ग्रामीण क्षेत्रों में खेली गई होली, बसपा नेता वीरेंद्र डाढा ने बजाया नगाड़ा
देखें VIDEO, प्राइवेट स्कूलों की मनमानी के खिलाफ पेरेंट्स का प्रदर्शन
राजस्थान के तालाबों को पुनर्जीवित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा अदाणी फाउंडेशन
सीबीएसई : केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने परीक्षा पैटर्न में किया बदलाव, अब दो घंटे में देना होगा ...
पत्रकार पर हुए जानलेवा हमले में ग्रहणों प्रेस क्लब ने डीएम को ज्ञापन सौंपा
जेवर एयरपोर्ट : देश का होगा सबसे बड़ा एयरपोर्ट, दो से छह रनवे को मिली मंजूरी
मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना : मंत्रोच्चार और निकाहनामे के साथ निर्धन परिवार की कन्याओं का विवाह...
जहांगीरपुर नगर पंचायत में BPL कार्ड धारको को निःशुल्क दिए बिजली कनेक्शन
किसानों ने किया कलक्ट्रेट का घेराव, राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन
ग्लोबल संस्थान के चेयरमैन को गौरव रत्न सम्मान
विधान सभा में जेवर विधायक ने गौतमबुद्ध नगर के किसानों का पक्ष रखा
मूलभूत समस्याओं को लेकर संयुक्त किसान मजदूर संगठन ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को सौंपा ज्ञापन
दर्दनाक : सड़क हादसे में दम्पति की मौत, मासूम घायल