वीरेंद्र डाढ़ा होंगे बसपा से गौतमबुद्धनगर लोक सभा प्रत्याशी, लोकसभा कार्यकर्ता सम्मलेन में की गई घोषणा, उमड़ा जनसैलाब

ग्रेटर नोएडा: आज बहुजन समाज पार्टी के तत्वावधान में लोकसभा का एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन सिरसा खानपुर गोलचक्कर के पास किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि समसुद्दीन राइन, प्रभारी पश्चिमी उत्तर प्रदेश शामिल हुए।

इस अवसर पर वीरेन्द्र डाढ़ा पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष को गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया। वीरेन्द्र डाढ़ा को लोकसभा गौतमबुद्ध की जिम्मेदारी सौंपते हुए समसुद्दीन राइन ने कहा कि मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का संदेश लेकर आप सभी के बीच में आया हूं। उन्होंने बहुत विश्वास के साथ आपके बीच एक स्वच्छ छवि के नेता को जिम्मेदारी दी है। उन्होने बसपा सुप्रीमो मायावती की ओर वीरेंद्र डाढ़ा को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का प्रत्याशी घोषित किया। उन्होंने कहा आप सभी को बसपा को आगे बढ़ाना है। राईन ने कहा देश और प्रदेश में भाजपा की सरकार जनता से झूट बोलकर बानी। उन्होंने सपा पर भी निशाना साधा। राइन ने कहा सपा और भाजपा सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था सम्भालने में नाकाम रही है। प्रदेश में सपा की सरकार जनता के साथ झूठ बोलकर राज किया है, उसके बाद भाजपा की सरकार बनी वह भी प्रदेश में वही काम कर रही है। केन्द्र व प्रदेश सरकार युवाओं को अंधेरे में रखकर काम कर रही है। उन्होंने डॉ. अंबेडकर की जीवन परिचय को बताते हुए छुआछूत के खिलाफ चलाए गए मुहिम को कार्यकर्ताओं के सामने रखा। प्रदेश में 2017 से 2012 तक बसपा का शासन था, जिसमें कानून का राज कायम रहा, बसपा सरकार समाप्त होने के बाद फिर से गुंडा राज कायम हो गया है।
crowd
इस अवसर पर वीरेन्द्र डाढ़ा ने के कहा कि बसपा पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा मायावती ने जो जिम्मेदारी दी है उसको पूरी निष्ठा के साथ निभाऊंगा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश के विकास के लिए हर सम्भव लड़ाई लड़ी जाएगी।

कार्यकर्ता सम्मेलन में विशष्ट अतिथि डॉ. पुरुषोत्तम एडवोकेट, नरेश गौतम, मोहन लाल बोबी-मुख्य जोन इंचार्ज मेरठ सहारनपुर जोन, सतपाल पेपला, कृष्ण इंदोरिया, रवि जाटव जोन इंचार्ज। कार्यक्रम की अध्यक्षता लखमी सिंह, जिलाध्यक्ष व संचालन जिला महासचिव ओमप्रकाश सिंह ने किया। अन्य अतिथियों में पूर्व मंत्री वेदराम भाटी, पूर्व विधायक सतवीर सिंह गूजर, सतवीर नागर, नरेन्द्र भाटी मौजूद रहे।

इस मौके पर कंग्रेस, भाजपा से और भी कार्यकर्ताओं ने बसपा का दामन थमा। वीरेंद्र डाढ़ा द्वारा आयोजित इस जनसभा में हज़ारों की संख्या में जनसैलाब उमड़ा। वीरेंद्र डाढ़ा के लोकसभा प्रत्याशी घोषणा के बाद उनके जयकारे लगे। लोगों ने फूल माला पहनकर उन्हें बधाई दी।

यह भी देखे:-

सिविल जज ऋतु नागर को करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने किया सम्मानित
कार ने बाइक सवार तीन युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत
जहरीले धुंए SMOG की चपेट में दिल्ली एनसीआर , इन बातों का रखें ख्याल
AUTO EXPO 2018 : पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने AFTEK के 'SCORPION' को किया लॉन्च
उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा का ग्रेटर नोएडा का कार्यक्रम रद्द
नोएडा में सैमसंग की नई इकाई का भूमि पूजन
सिगरेट डीलर से लाखों की लूट
श्री मोहन मंदिर एवं योग आश्रम बिसरख धाम के तत्वधान में सैकड़ों लोग बीजेपी में शामिल होंगे
बसपा की झोली में गई गौतमबुद्ध नगर लोकसभा की सीट
जिला आबकारी विभाग ने पकड़ी अवैध शराब, एक गिरफ्तार
ईशान आयुर्वेद कॉलेज में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस
बच्चों ने दिया पृथ्वी बचाओ पौधे लगाओ का संदेश
आवासीय आतंकवाद का सिलसिला जारी
श्री धार्मिक रामलीला सेक्टर पाई : शिव लीला देख भाव विभोर हुए दर्शक
सपा ने की निजी स्कूलों की मनमानी पर अंकुश लगाने की मांग
सिख दंगा: 34 साल बाद मिला न्याय , आरोपी सज्जन कुमार दोषी करार