वीरेंद्र डाढ़ा होंगे बसपा से गौतमबुद्धनगर लोक सभा प्रत्याशी, लोकसभा कार्यकर्ता सम्मलेन में की गई घोषणा, उमड़ा जनसैलाब

ग्रेटर नोएडा: आज बहुजन समाज पार्टी के तत्वावधान में लोकसभा का एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन सिरसा खानपुर गोलचक्कर के पास किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि समसुद्दीन राइन, प्रभारी पश्चिमी उत्तर प्रदेश शामिल हुए।

इस अवसर पर वीरेन्द्र डाढ़ा पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष को गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया। वीरेन्द्र डाढ़ा को लोकसभा गौतमबुद्ध की जिम्मेदारी सौंपते हुए समसुद्दीन राइन ने कहा कि मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का संदेश लेकर आप सभी के बीच में आया हूं। उन्होंने बहुत विश्वास के साथ आपके बीच एक स्वच्छ छवि के नेता को जिम्मेदारी दी है। उन्होने बसपा सुप्रीमो मायावती की ओर वीरेंद्र डाढ़ा को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का प्रत्याशी घोषित किया। उन्होंने कहा आप सभी को बसपा को आगे बढ़ाना है। राईन ने कहा देश और प्रदेश में भाजपा की सरकार जनता से झूट बोलकर बानी। उन्होंने सपा पर भी निशाना साधा। राइन ने कहा सपा और भाजपा सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था सम्भालने में नाकाम रही है। प्रदेश में सपा की सरकार जनता के साथ झूठ बोलकर राज किया है, उसके बाद भाजपा की सरकार बनी वह भी प्रदेश में वही काम कर रही है। केन्द्र व प्रदेश सरकार युवाओं को अंधेरे में रखकर काम कर रही है। उन्होंने डॉ. अंबेडकर की जीवन परिचय को बताते हुए छुआछूत के खिलाफ चलाए गए मुहिम को कार्यकर्ताओं के सामने रखा। प्रदेश में 2017 से 2012 तक बसपा का शासन था, जिसमें कानून का राज कायम रहा, बसपा सरकार समाप्त होने के बाद फिर से गुंडा राज कायम हो गया है।
crowd
इस अवसर पर वीरेन्द्र डाढ़ा ने के कहा कि बसपा पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा मायावती ने जो जिम्मेदारी दी है उसको पूरी निष्ठा के साथ निभाऊंगा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश के विकास के लिए हर सम्भव लड़ाई लड़ी जाएगी।

कार्यकर्ता सम्मेलन में विशष्ट अतिथि डॉ. पुरुषोत्तम एडवोकेट, नरेश गौतम, मोहन लाल बोबी-मुख्य जोन इंचार्ज मेरठ सहारनपुर जोन, सतपाल पेपला, कृष्ण इंदोरिया, रवि जाटव जोन इंचार्ज। कार्यक्रम की अध्यक्षता लखमी सिंह, जिलाध्यक्ष व संचालन जिला महासचिव ओमप्रकाश सिंह ने किया। अन्य अतिथियों में पूर्व मंत्री वेदराम भाटी, पूर्व विधायक सतवीर सिंह गूजर, सतवीर नागर, नरेन्द्र भाटी मौजूद रहे।

इस मौके पर कंग्रेस, भाजपा से और भी कार्यकर्ताओं ने बसपा का दामन थमा। वीरेंद्र डाढ़ा द्वारा आयोजित इस जनसभा में हज़ारों की संख्या में जनसैलाब उमड़ा। वीरेंद्र डाढ़ा के लोकसभा प्रत्याशी घोषणा के बाद उनके जयकारे लगे। लोगों ने फूल माला पहनकर उन्हें बधाई दी।

यह भी देखे:-

ग्रेटर नोएडा : साईं बाबा की आज निकलेगी पालकी यात्रा
48वां आईएचजीएफ- दिल्ली मेला आज से शुरू, केंद्रीय कपड़ा सचिव ने किया मेले का उद्घाटन
पोलेथिन मुक्त भारत के लिए कार्यशाला का आयोजन
गौतमबुद्ध नगर; भाजपा कार्यकर्ताओं ने निकाली गंगे च यमुने प्रकृति संरक्षण यात्रा , विधायक तेजपाल नागर...
पुलिस से घिरता देख कुख्यात ने खुद को गोली से उड़ाया
Coronavirus Update: कोरोना की दूसरी लहर के बीच मिले डबल म्यूटेंट वैरिएंट ने बढ़ाई चिंता, महाराष्ट्र ...
यूपी के हर जिले में होगी फ्री आईएएस आईपीएस की कोचिंग, सीएम योगी ने की घोषणा
वाराणसी : ग्रेड पे बढ़ाने समेत अन्य लंबित मांगो को लेकर विद्युतकर्मियों ने किया विरोध प्रदर्शन
खाद्य तेलों की महंगाई से तिलहन किसानों की बल्ले-बल्ले, मिल रही MSP से काफी अधिक कीमत
गलगोटियाज विश्वविद्यालय में कोविड -19 पर एक ऑनलाइन वेबिनार साप्ताहिक व्याख्यान
फ्लैट में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
शाहबेरी में अवैध निर्माण कराने के आरोपित बिल्डर की अग्रिम जमानत याचिका खारिज
BJP नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने #HeToo मूवमेंट में लगाया छलांग
अवैध मेडिकल स्टोर पर ड्रग विभाग की छापेमारी, नमूने एकत्र किये गए
योगी सरकार ने माफिया मुख्तार अंसारी के किले को किया ध्वस्त, अब साम्राज्य का होगा खत्मा, जानें कैसे
यमुना प्राधिकरण में हुई 126 करोड़ के घोटाले में एक और गिरफ्तारी