ग्रेटर नोएडा में हुआ ऐसा हादसा जिससे मानवता हुई शर्मसार

ग्रेटर नोएडा : बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के धूम चौकी के पास बीते 3 नवम्बर की देर रात को एक सफेद रंग की सूमों कार की टक्कर बाइक से हो गई थी। कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक कार के नीचे फंसने के कारण कई किलोमीटर तक घसीटता हुआ गया जिसके कारण युवक की मौत हो गई। कार चालक ने सिकंदराबाद में जाकर शव को कार से निकालकर फेंककर फरार हो गया। पीड़ित परिवार ने युवक की तलाश की तो सिकंदराबाद के जिला अस्पताल में शव मिला। युवक के परिजनों ने 4 नवम्बर को ही तहरीर दी लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया और दोनों थानों के बीच चक्कर कटवाए। परिजनों ने अपने स्तर से दादरी रोड पर स्थित सिकंदाराबाद से पहले पड़ने वाले टोल प्लाजा से सीसीटीवी फुटेज निकलवाए तो देखा गया कि कार के नीचे युवक फंसा हुआ था। फुटेज में दिखने वाले कार चालक के खिलाफ कार्रवाई करवाने की पुलिस से मांग की है।

सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के साकीपुर गांव में रहने वाले सुखपाल सिंह अपने परिवार के साथ रहते है। सुखपाल के परिजन हरेंन्द्र बंसल ने बताया कि सुखपाल 3 नवम्बर को गंगा स्नान करने के लिए गढ मुक्तेश्वर गए हुए थे और उसी रात को अपनी बाइक से जल लेकर वापस आ रहे थे। सुखपाल जब बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के धूम चौकी के पास पहुंचे तो सफेद रंग की सूमों कार ने बाइक में टक्कर मार दी। कार की बाइक से टक्कर लगने के कारण सुखपाल कार के नीचे आ गया और कार में ही फंस गया।

सुखपाल कार के नीचे फंसने के कारण कार चालक कई किलोमीटर तक घसीटता ले गया। कार चालक ने सिकंदराबाद से पहले कोट के पुल के पास स्थित टोल प्लाजा से टोल कटवाया। टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कार के नीचे सुखपाल को फंसे हुए देखा गया। हरेन्द्र ने बताया कि जब उनके जीजा सुखपाल घर नहीं लौटे तो उनकी तलाश की गई तो उनकी बाइक धूम चौकी पर खड़ी मिली। पुलिस ने बताया कि बाइक हादसे के कारण सड़क पर लावारिस हालत में पडी मिली थी। परिजनो ने पुलिस की सहायता से सुखपाल का शव सिकंदराबाद के सरकारी अस्पताल में रखा मिला था। पीड़ित ने शव को लेकर पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने दूसरे थाने का मामला बताकर पीड़ित को चक्कर कटवाए। हरेन्द्र बंसल ने बताया कि पुलिस को हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी दिए गए है। घटना को हुए एक महीनें से ज्यादा हो गया है लेकिन पुलिस ने मामले पर आरोपी कार चालक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। बादलपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्र भाटी ने बताया कि मामला एक महीने पुराना है शिकायत मिलने पर जांच करवाई जाएगी।

यह भी देखे:-

भारतीय योग संस्थान के संस्थापक प्रकाश लाल की मनाई गई नौंवी पुण्यतिथि
सामाजिक साझा मंच निकालेगा जन पैदल यात्रा, उत्तर प्रदेश को विभाजित करने की मांग
माध्यमिक व प्राथमिक विद्यालय जुनेदपुर में पी.टी. एम. का आयोजन
रोटरी क्लब ग्रीन ग्रेटर नोएडा के रक्तदान शिविर में 29 यूनिट रक्त एकत्र हुआ
जिला बार एसोसिएशन चुनाव की बढ़ी सरगर्मी, इन्होने किया नामांकन
ऐतिहासिक बाराही मेले में रागिनी कलाकारों ने किया बराही माता का गुणगान
जब एटीएम से निकला अनोखा नोट, मच गया हंगामा
मिठाई के बड़े प्रतिष्ठानों की भी खाद्य नमूनों की हो जांच,: चौधरी प्रवीण भारतीय
MONTESSORI GRADUATION AND JUNIOR FEST AT RYAN NOIDA EXTENSION
फ़ौज में भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ लगा रहे युवक की गर्मी ने ली जान
एडब्लूएचओ दीपावली मेला में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन
एक्सप्रेस वे पर बगैर नंबर के दौड़ रही हैं गाड़ियां, पुलिस बेपरवाह
किसानों ने किया एयरपोर्ट बनाये जाने का रास्ता साफ - धीरेन्द्र सिंह
दनकौर पुलिस ने चलाया एंटी रोमियो अभियान
पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ एक लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार
विनोद कसाना बने रोटरी क्लब ग्रीन ग्रेटर नोएडा के अध्यक्ष (वर्ष 2018 - 19)