ग्रेटर नोएडा में हुआ ऐसा हादसा जिससे मानवता हुई शर्मसार

ग्रेटर नोएडा : बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के धूम चौकी के पास बीते 3 नवम्बर की देर रात को एक सफेद रंग की सूमों कार की टक्कर बाइक से हो गई थी। कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक कार के नीचे फंसने के कारण कई किलोमीटर तक घसीटता हुआ गया जिसके कारण युवक की मौत हो गई। कार चालक ने सिकंदराबाद में जाकर शव को कार से निकालकर फेंककर फरार हो गया। पीड़ित परिवार ने युवक की तलाश की तो सिकंदराबाद के जिला अस्पताल में शव मिला। युवक के परिजनों ने 4 नवम्बर को ही तहरीर दी लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया और दोनों थानों के बीच चक्कर कटवाए। परिजनों ने अपने स्तर से दादरी रोड पर स्थित सिकंदाराबाद से पहले पड़ने वाले टोल प्लाजा से सीसीटीवी फुटेज निकलवाए तो देखा गया कि कार के नीचे युवक फंसा हुआ था। फुटेज में दिखने वाले कार चालक के खिलाफ कार्रवाई करवाने की पुलिस से मांग की है।

सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के साकीपुर गांव में रहने वाले सुखपाल सिंह अपने परिवार के साथ रहते है। सुखपाल के परिजन हरेंन्द्र बंसल ने बताया कि सुखपाल 3 नवम्बर को गंगा स्नान करने के लिए गढ मुक्तेश्वर गए हुए थे और उसी रात को अपनी बाइक से जल लेकर वापस आ रहे थे। सुखपाल जब बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के धूम चौकी के पास पहुंचे तो सफेद रंग की सूमों कार ने बाइक में टक्कर मार दी। कार की बाइक से टक्कर लगने के कारण सुखपाल कार के नीचे आ गया और कार में ही फंस गया।

सुखपाल कार के नीचे फंसने के कारण कार चालक कई किलोमीटर तक घसीटता ले गया। कार चालक ने सिकंदराबाद से पहले कोट के पुल के पास स्थित टोल प्लाजा से टोल कटवाया। टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कार के नीचे सुखपाल को फंसे हुए देखा गया। हरेन्द्र ने बताया कि जब उनके जीजा सुखपाल घर नहीं लौटे तो उनकी तलाश की गई तो उनकी बाइक धूम चौकी पर खड़ी मिली। पुलिस ने बताया कि बाइक हादसे के कारण सड़क पर लावारिस हालत में पडी मिली थी। परिजनो ने पुलिस की सहायता से सुखपाल का शव सिकंदराबाद के सरकारी अस्पताल में रखा मिला था। पीड़ित ने शव को लेकर पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने दूसरे थाने का मामला बताकर पीड़ित को चक्कर कटवाए। हरेन्द्र बंसल ने बताया कि पुलिस को हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी दिए गए है। घटना को हुए एक महीनें से ज्यादा हो गया है लेकिन पुलिस ने मामले पर आरोपी कार चालक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। बादलपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्र भाटी ने बताया कि मामला एक महीने पुराना है शिकायत मिलने पर जांच करवाई जाएगी।

यह भी देखे:-

एनजीटी के नियमो की उड़ाई जा रही है धज्जियाँ, प्रशासन बेपरवाह , लापरवाह नगरपालिका  
सड़क हादसे में दो दोस्तों  की दर्दनाक मौत   
रिश्वत मांगने के आरोप में चौकी प्रभारी व दारोगा नपे, एसएसपी लव कुमार ने किया निलंबित
सूखते पेड़ों को सींचने में लगी एक्टिव सिटिज़न टीम
निष्पक्ष और शान्तिपूर्वक निकाय चुनाव सम्पन्न कराने के लिये जिला प्रशासन कटिबद्ध - डीएम बी.एन. सिंह
डिवाइडर से टकराई बाइक, मौत
क्रांतिकारी शहीद दरियाव सिंह की स्मृति में बने पार्क : करप्शन फ्री इण्डिया ने दिया ज्ञापन
जुनेदपुर मे खेल-कूद समिति द्वारा वॉलीबॉल मैदान का उद्घाटन किया
गृह कलेश के चलते लगाई फांसी
सिपाही के इस हरकत की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सस्पेंड
शारदा युनिवर्सिटी में औद्योगिक महाकुम्भ का आयोजन , स्टार्ट-अप परियोजनाएं हुई पेश
नेफोमा की एनपीसीएल के साथ बैठक, मल्टीपॉइंट कनेक्शन की मांग
शिशुओं के लिए मां का दूध पहला कुदरती आहार
ग्रेटर नोएडा : गामा 2 में धूम धाम से मनाया जा रहा है गणेश महोत्सव
शन्हा दीवान ने लंदन विश्वविद्यालय में पाया दूसरा स्थान , करप्शन फ्री इंडिया ने किया सम्मानित
भारतीय जनता पार्टी जेवर विधानसभा में चुनाव कार्यशाला का आयोजन