इतना इंटेंस एक्शन सीक्वेंस कभी भारत में स्क्रीन पर दो महिलाओं के बीच कभी देखा नहीं गया है’: कैटरीना कैफ

बॉलीवुड सुपरस्टार कैटरीना कैफ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पहली महिला जासूस हैं और उन्होंने टाइगर 3 में मौत को मात देने वाले एक्शन दृश्यों को करने के लिए फिर से अपने बॉडी को दांव पर लगा दिया है!

टाइगर 3 से तुर्की के हम्माम में उनका टॉवेल में लड़ने का दृश्य नेट पर वायरल हो गया है और कैटरीना को यह पसंद आ रहा है कि फिल्म में कैसे दिखाया गया है कि एक महिला वैसे ही लड़ सकती है जैसे स्क्रीन पर एक हीरो लड़ सकता है!

कैटरीना कहती हैं, “मुझे स्क्रीन पर जोखिम भरे एक्शन सीक्वेंस करना पसंद है और जब एक महिला एक्शन हीरोइन होने की बात आती है तो टाइगर फ्रेंचाइजी ने हमेशा मुझे चीजों को कई पायदान ऊपर ले जाने का अवसर दिया है! मैंने ज़ोया के माध्यम से एक सुपर स्पाई का जीवन जीया है और मुझे यह तथ्य बहुत पसंद है कि वह एक बहुत ही लड़ाकू लड़की है! वह किसी को भी अपने साथ ले जा सकती है और टाइगर की तरह वह भी आखिरी व्यक्ति बन सकती है! यह मेरे और दर्शकों के लिए नया और रोमांचक है क्योंकि वे एक ऐसी महिला को देख सकते हैं जो एक पुरुष जितनी अच्छी तरह लड़ सकती है।

वह आगे कहती हैं, ”मुझे पता है कि टाइगर 3 का हम्माम में टॉवेल फाइट का सीक्वेंस वायरल हो गया है! इसे शूट करना बहुत ही कठिन सीक्वेंस था क्योंकि इसमें भाप से भरे हम्माम कमरे के अंदर हाथ से हाथ मिलाकर अविश्वसनीय लड़ाई होती है इसलिए पकड़ना, बचाव करना, घूंसा मारना और लात मारना सब कुछ बहुत मुश्किल था। इस शानदार दृश्य के बारे में सोचने के लिए आदि को सलाम क्योंकि मुझे नहीं लगता कि भारत में स्क्रीन पर दो महिलाओं को दिखाने जैसा कोई फाइट सीक्वेंस रहा है! जिस तरह से मनीष और एक्शन टीम ने इसे अंजाम दिया वह अविश्वसनीय था ।

इसलिए, यह कुल टीम प्रयास था जिसे लोग पसंद कर रहे हैं! ज़ोया मिशेल ली के साथ एक शानदार फाइटर से मुकाबला करती है और मुझे यकीन है कि दृश्य में तीव्रता, आक्रामकता, क्रूरता लोगों को सांस रोकने पर मजबूर कर देगी! मेरे लिए, यह सबसे अच्छे एक्शन दृश्यों में से एक है जिसे मैंने महिलाओं को स्क्रीन पर करते देखा है। यह बिल्कुल शानदार है और मैं लोगों द्वारा सिनेमाघरों में पूरा एक्शन सेट देखने का इंतजार नहीं कर सकती!”

टाइगर 3 में कैटरीना ने सुपर स्पाई जोया की भूमिका दोहराई है और फिल्म में उन्हें सलमान खान उर्फ टाइगर के साथ जोड़ा गया है। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 इस दिवाली, रविवार, 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

यह भी देखे:-

जानिए शेमारू उमंग के शो 'श्रवणी' की चंद्रा यानी अभिनेत्री आरती सिंह ने कैसे मनाई दिवाली!
दयानतपुर के कैलाश मासूम के कार्यक्रम में नामी गिरामी अभिनेता-अभिनेत्रियों  सहित समाजसेवियों को किया ...
बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान ने खोला अपने बीमारी का राज
सलमान के साथ कुछ ऐसा हुआ , जिससे कैंसल हो सकता है BIGG BOSS का फिनाले
कैलाश मासूम को नोबल एसियन ऑफ़ दि ईयर अवार्ड से सम्मानित
'रियल हिट' यूट्यूब चैनल से मशहूर नॉएडा के युवकों को नोवरा सम्मान
दखें VIDEO, PVR CINEMAS ने ग्रेटर नौएडा में अपना पहला मल्टीप्लेक्स शुरू किया
गलगोटिया विश्वविद्यालय में पहले फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत, विश्वविद्यालय सभागार में दो दिन चलेगा अन्त...
Padma Awards: पं. छन्नूलाल मिश्र को मिला पद्म विभूषण सम्मान, बनारस घराने के सम्मान में हुई बढ़ोतरी
ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल : बाल दिवस पर दिखाई गयी बच्चों की फिल्में
द गर्ल इन रूम 105 : चेतन भगत
Lipstick Boy: लौंडा नाच की संस्कृति को बताती पिक्चर, भोजपुरिया माटी में रची-बसी इनकी कलाकारी
गलगोटिया विश्वविद्यालय में कार पैराशूट से उतरे अक्षय कुमार और इमरान हाशमी, फ़िल्म “सैल्फी” का किय...
ग्रेनो साहित्य मे आज पढ़िए,
फिल्म "पीएम नरेंद्र मोदी" का प्रमोशन करने शारदा यूनिवर्सिटी पहुंचे अभिनेता विवेक ओबेरॉय
67th National Film Awards: रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के और कंगना को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड