सरदार बल्लभ भाई पटेल जयंती : डीएम मनीष कुमार वर्मा ने अधिकारियों/कर्मचारयों को दिलाया राष्ट्रीय एकता व अखण्डता का संकल्प

लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती राष्टीय एकता दिवस के रूप में आज कलेक्ट्रेट के सभागार में मनाई गई। इस अवसर पर जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने कलेक्ट्रेट के सभागार में अधिकारियों/कर्मचारयों को राष्ट्रीय एकता दिवस की शपथ दिलायी। उन्होंने अधिकारियों कर्मचारियों को राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाते हुए कहा कि सब देश की एकता, अखंडता और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए स्वयं को समर्पित करें तथा देशवासियों में भी यही संदेश पहुचाने का कार्य करें।

लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल जी की दूरदर्शिता एवं देश के लिए उनके द्वारा किए गए कार्यों व सहयोग को याद दिलाते हुए कहा कि पटेल जी का पूरा जीवन दर्शन हम सबके लिए प्रेरणास्रोत के रूप है, जो सदैव अनुकरणीय है। उन्होंने इस अवसर पर मौजूद अधिकारियों/कर्मचारियों का आह्वान करते हुए कहा कि वे सब राष्ट्रीय एकता एवं अखंडता की मजबूती के लिए अपना योगदान दें।

जिलाधिकारी ने समस्त अधिकारियों कर्मचारियों को शपथ दिलाई कि मैं सत्यनिष्ठा से शपथ लेता हूँ कि मैं राष्ट्र की एकता, अखण्डता और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए स्वयं को समर्पित करूंगा और अपने देशवासियों के बीच यह संदेश फैलाने का भी भरसक प्रयत्न करूंगा। मैं यह शपथ अपने देश की एकता की भावना से ले रहा हूँ , जिसे सरदार बल्लभभाई पटेल की दूरदर्शिता एवं कार्यों द्वारा संभव बनाया जा सका । मैं अपने देश की आंतरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपना योगदान करने का भी सत्यनिष्ठा से संकल्प करता हूँ। इस अवसर पर कलेक्ट्रेट के अधिकारी एवं कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

इसी प्रकार डीएम मनीष कुमार वर्मा के नेतृत्व में जनपद में सभी सरकारी कार्यालयों व स्कूलों में भी सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की जयंती के अवसर पर विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित करते हुए सभी को राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाई गयी। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन डॉ0 नितिन मदान, डिप्टी कलेक्टर/सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी भैरपाल सिंह, जिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी अक्षय गोयल, कलेक्ट्रेट के अधिकारीयों एवं कर्मचारियों के द्वारा प्रतिभाग किया गया।

यह भी देखे:-

शांति समिति की बैठक में आपसी सद्भाव की अपील
डीएम मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में छठ पर्व की तैयारियों को लेकर हुई संपन्न
गाइडलाइंस का उल्लंघन करने पर पुलिस ने 4 डीजे सीज किए
बोड़ाकी की फाटक 30 मई तक बंद
09 नवंबर को जनपद गौतमबुद्धनगर में विधिक सेवा दिवस का होगा आयोजन
बिलासपुर में लगा कोरोना जांच शिविर,2लोग पोजेटिव
निजी कंपनियां वर्क फॉर्म होम पर विचार करें- नोएडा पुलिस प्रशासन, होने वाले हैं दो बड़े इवेंट
यातायात माह का हुआ समापन, 2.5 लाख वाहनो पर की गयी कार्यवाही
प्रयागराज महाकुंभ में डेढ़ लाख शौचालयों की व्यवस्था करेगी योगी सरकार
शांति समिति की बैठक में आपसी सद्भाव की अपील
जनपद में विकास कार्य की गुणवत्ता के साथ पूरा करने के डीएम ने दिए निर्देश
बिलासपुर में सीरो सर्वे 24 लोगों का एंटीबाडी सैम्पल लिए
COVID19: डेल्टा-2 और गामा-1 में बनाया गया शेल्टर होम, कोरोना से जूझ रहे गरीबों के लिए....
बिलासपुर नगर पंचायत ने  कस्बे में  कराया सैनिटाइजेशन,लोगो से कोविड 19 गाइडलाइंस का पालन करने की अपील...
CYSS ने छात्रों के हित में उचित फैसला लेने का किया अपील
संस्कारयुक्त शिक्षा से ही सशक्त व समर्थ होगा राष्ट्र : मुख्यमंत्री