एडवोकेट ने किया अपने ही खून का क़त्ल

ग्रेटर नोएडा। दनकौर पुलिस ने ज्योति नाम की युवती की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए हत्या के आरोप में मृतिका के पिता, चाचा और गांव के ही एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। पुलिस को दिए बयान में आरोपी पिता चाचा ने बताया उनकी बेटी का प्रेम प्रसंग चल रहा था जिससे उनकी बदमानी हो रही थी। इसलिए उन्होंने अपने बच्ची की हत्या कर डाली। आरोपी पिता एडवोकेट है।

एसएचओ दनकौर फरमूद अली पुंडीर ने बताया क्षेत्र के महमूदपुर गांव के पास मंगलवार सुबह एक युवती की खून से लथपथ लाश मिली थी। ऐसा प्रतीत हो रहा था युवती की हत्या कर शव ठिकाने लगाया गया है। युवती की पहचान नार मोहम्मदपुर जहांगीरपुर जिला बुलंदशहर के रहने वाले ओमवीर सिंह एडवोकेट की बेटी ज्योति के रूप में हुई।

दनकौर पुलिस ने जब जांच आगे बढ़ाई तो शक की सुई घर वालों पर गई। संतोषजनक जवाब न मिलने पर पुलिस ने युवती के पिता और चाचा को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान पिता चाचा ने पुलिस के सामने सारी सच्चाई उगल दी। जिसके मुताबिक युवती का प्रेम प्रसंग किसी युवक से चल रहा था। चाचा ने बताया वो अपनी बच्ची को प्रेम सम्बन्ध तोड़ने के लिए बार- बार बोल रहे थे लेकिन वो सुन नहीं रही थी। बदनामीके डॉ से पिता व चाचा ने मिल कर अपने ही बेटी की हत्या कर दी और शव को थाना दनकौर क्षेत्र में फेंक दिया। इसमें उन्होंने गांव के ही भूदेव उर्फ़ भोले की भी सहायता ली भूदेव की वैगनआर कार पर उन्होंने ज्योति का शव दनकौर क्षेत्र में लाकर फ़ेंक दिया।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी पिता ओमवीर सिंह एडवोकेट, चाचा करनपाल उर्फ़ कालिया और भूदेव को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनसे घटना में इस्तेमाल कार , क़त्ल के लिए इतेमाल रस्सी आदि बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

यह भी देखे:-

एक लाख के ईनामी ने कोर्ट में किया सरेंडर
बिस्कुट व्यापारी को गोली मारी , घायल
नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़े फर्जी एसटीएफ अधिकारी, जानिए इनकी काली करतूत
चालक से मारपीट कर लूटी कैब
भारतीय क्रिकेटर परविंदर अवाना को पीटने वाला गिरफ्तार
सपा नेता की हत्या में फरार चल रहा भारतीय जनता युवा मोर्चा का नेता गिरफ्तार
कॉलेज बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत
शराब तस्करी में इस्तेमाल की जा रही थी लग्जरी कार , आबकारी टीम ने पकड़ा
जब स्कूल की छुट्टी के लिए दो नाबालिग छात्रों ने कर दी शरारत और ...
ड्राइवर ने की थी अपने ट्रांसपोर्टर मालिक की हत्या, जानिए क्यों
लापता सुरक्षा गार्ड जहरखुरानी गिरोह का हुआ शिकार
नोएडा थाना 20 पुलिस के हत्थे चढ़े शराब तस्कर
हनी ट्रैप गिरोह का पर्दाफ़ाश , महिला समेत चार गिरफ्तार, ऐसे करता था ब्लैकमैलिंग , पढ़ें पूरी खबर
बंधक बनाकर बदमाशों ने डाली डकैती
देखें VIDEO, यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला कर्मियों पर एफ़आईआर दर्ज
स्कूल गए पत्रकार पर जानलेवा हमला