एडवोकेट ने किया अपने ही खून का क़त्ल

ग्रेटर नोएडा। दनकौर पुलिस ने ज्योति नाम की युवती की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए हत्या के आरोप में मृतिका के पिता, चाचा और गांव के ही एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। पुलिस को दिए बयान में आरोपी पिता चाचा ने बताया उनकी बेटी का प्रेम प्रसंग चल रहा था जिससे उनकी बदमानी हो रही थी। इसलिए उन्होंने अपने बच्ची की हत्या कर डाली। आरोपी पिता एडवोकेट है।

एसएचओ दनकौर फरमूद अली पुंडीर ने बताया क्षेत्र के महमूदपुर गांव के पास मंगलवार सुबह एक युवती की खून से लथपथ लाश मिली थी। ऐसा प्रतीत हो रहा था युवती की हत्या कर शव ठिकाने लगाया गया है। युवती की पहचान नार मोहम्मदपुर जहांगीरपुर जिला बुलंदशहर के रहने वाले ओमवीर सिंह एडवोकेट की बेटी ज्योति के रूप में हुई।

दनकौर पुलिस ने जब जांच आगे बढ़ाई तो शक की सुई घर वालों पर गई। संतोषजनक जवाब न मिलने पर पुलिस ने युवती के पिता और चाचा को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान पिता चाचा ने पुलिस के सामने सारी सच्चाई उगल दी। जिसके मुताबिक युवती का प्रेम प्रसंग किसी युवक से चल रहा था। चाचा ने बताया वो अपनी बच्ची को प्रेम सम्बन्ध तोड़ने के लिए बार- बार बोल रहे थे लेकिन वो सुन नहीं रही थी। बदनामीके डॉ से पिता व चाचा ने मिल कर अपने ही बेटी की हत्या कर दी और शव को थाना दनकौर क्षेत्र में फेंक दिया। इसमें उन्होंने गांव के ही भूदेव उर्फ़ भोले की भी सहायता ली भूदेव की वैगनआर कार पर उन्होंने ज्योति का शव दनकौर क्षेत्र में लाकर फ़ेंक दिया।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी पिता ओमवीर सिंह एडवोकेट, चाचा करनपाल उर्फ़ कालिया और भूदेव को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनसे घटना में इस्तेमाल कार , क़त्ल के लिए इतेमाल रस्सी आदि बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

यह भी देखे:-

फजी पर्ची पर अवैध पार्किंग की वसूली करते छह गिरफ्तार
सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर लाखों की डकैती
अपहृत नाबालिक किशोरी सकुशल बरामद , अपहरणकर्ता गिरफ्तार
छुपकर पटाखा बेच रहा एक दुकानदार गिरफ्तार, लाखों के पटाखे बरामद
बरात चढ़त के दौरान हर्ष फायरिंग करते विडियो वाइरल, दो घायल
दसवीं कक्षा का छात्र निकला 14 वीं मंजिल से गिरकर मरने वाला
बिस्किट कंपनी में उपद्रव करने के आरोप में 17 कर्मचारी गिरफ्तार, 300 पर एफआईआर
टेलर को कार में अगवा कर बदमाशों ने की लूट
नकेल कसने के लिए इन गुंडों पर लगा गैंगस्टर
क्रेडिट कार्ड पॉकेट में, विदेश में हो गयी ऑनलाइन शॉपिंग
ईस्टर्न पेरिफेरल बनता जा रहा है किलर हाईवे , जानिए क्यों
बिजली विभाग के कैशियर से कैश लूट , जांच में जुटी पुलिस
सौर ऊर्जा की लाइटों से बैटरी चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो शातिर चोर गिरफ्तार
माँ -बेटी के डबल मर्डर की गुत्थी सुलझी, घर का चिराग निकला कातिल
डबल मर्डर में मारे गए युवकों की हुई पहचान
बड़ी लापरवाही बरतने पर थानध्यक्ष लाइन हाज़िर , नोएडा -ग्रेटर नोएडा के इन पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज,