ग्रेटर नोएडा : फ़्लैट के अंदर माँ -बेटी की की निर्ममता से हत्या

ग्रेटर नोएडा: ग्रेनो वेस्ट के गौर सिटी 2 स्थित एक फ़्लैट में में माँ और बेटी का बेहरहमी हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। लाश के पास एक बैट पड़ा हुआ मिला जिस पर खून के धब्बे मिले हैं। इसके अलावा मौके से क्रिकेटका बैटऔर धारधार हथियार भी मिला है। आशंका है हत्या में इन्हीं का इस्तेमाल किया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि परिवार में कुल 4 लोग है, बेटा घर से गायब मिला है। जबकि पति के बिजनेस ट्रिप पर जाने की बात सामने आ रही है ।
DOUBLE MURDER OF DAUGHTER AND MOTHER
जानकारी के मुताबिक घटना गौर सिटी- 2 के 11 एवेन्यू के फ्लैट नंबर 1446 फ्लैट में हुई है। यहां माँ बेटी की लाश लहुलुहान रजाई में पड़ी मिली है। मृतिका माँ का नाम अंजलि अग्रवाल (42) और बेटी का नाम मणि कनिका (11) है। बताया जा रहा है, बीते 4 तारीख के शाम 8 बजे के बाद से उनको किसी ने भी नहीं देखा। रिश्तेदार द्वारा फ़ोन किये जाने पर जब किसी ने नहीं उठाया तब पास के रहने वाले एक रिश्तेदार को फ़ोन किया गया। फिर पुलिस को कॉल किया तब पुलिस मौके पर पहुंची और फ़्लैट का दरवाजा तोड़ फ़्लैट के अंदर दाखिल हुई। घर के अंदर बेड रूम में बेड पर माँ बेटी की लाश मिली।

पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जाँच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि परिवार में कुल 4 लोग है, बेटा घर से गायब मिला है। अंजलि का बेटा जिसका नाम प्रखर उर्फ राघव उम्र 15 साल है वह स्कूल मयूर पब्लिक का दसवी का स्टूडेंट बताया जा रहा है वो भी गायब है उसके बारे में भी कुछ पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस उसकी भी तलाश में जुट गयी है। परिवार में कुल 4 लोग रहते थे। फिलहाल महिला के पति सौरभ अग्रवाल बिजनेस ट्रिप पर राजस्थान गए हुए हैं वो टाइल्स व्यापारी हैं मौके पर डॉग स्क्वाड और फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया है और गहनता से हर चीज की जांच की गई । पुलिस का कहना है की घर में लूट के कोई निशान नहीं मिले हैं। पुलिस CCTV फुटेज भी खंगाल रही है।

यह भी देखे:-

ठगी के लिए चलाए जा रहे कॉल सेंटर पर STF का छापा, 19 युवक- युवती गिरफ्तार
अवैध वसूली करने से रोका तो टोल मैनेजर की कर दी पिटाई
चचेरे भाइयों पर हुआ जानलेवा हमला, गोली मारी , चाकू से किया वार , पडोसी पर लगा आरोप
हथियार के नोंक पर छात्र से मोबाईल व लैपटॉप लूट
हॉली-डे पैकेज के नाम पर ठगी का धंधा, चार गिरफ्तार
नहीं थम रहा है हाइवे पर लूट का सिलसिला , कार सवार बदमाशों ने की लूट
युवती के अपहरण का प्रयास, तीन अपहरणकर्ता गिरफ्तार
बड़ी सफलता , एसटीएफ नोएडा ने मेरठ से पकड़ा "पकौड़ी"
कसा शिकंजा , डीएम बी.एन. सिंह ने 8 गुंडों को किया जिला बदर
ग्रेटर नोएडा में ताबड़तोड़ दो एनकाउंटर , दो बदमाश घायल
पेरिफेरल एक्सप्रेस वे से डीजल के लूटेरे गिरफ्तार
नोएडा : मॉल की छत पर मिली कर्मचारी की लाश
नववर्ष के जश्न के पहले प्रशासन ने चलाया शराब तस्करों के खिलाफ अभियान
विवाद में बीएसएफ जवान को मारी गोली, घायल
नोएडा गैंगरेप में वांटेड दोनों आरोपी गिरफ्तार , 25 हज़ार का था ईनाम
पत्रकार हमले में तीन गिरफ्तार, स्कूल मालिक के गिरफ्तारी की मांग ने जोर पकड़ा