ग्रेटर नोएडा : फ़्लैट के अंदर माँ -बेटी की की निर्ममता से हत्या

ग्रेटर नोएडा: ग्रेनो वेस्ट के गौर सिटी 2 स्थित एक फ़्लैट में में माँ और बेटी का बेहरहमी हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। लाश के पास एक बैट पड़ा हुआ मिला जिस पर खून के धब्बे मिले हैं। इसके अलावा मौके से क्रिकेटका बैटऔर धारधार हथियार भी मिला है। आशंका है हत्या में इन्हीं का इस्तेमाल किया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि परिवार में कुल 4 लोग है, बेटा घर से गायब मिला है। जबकि पति के बिजनेस ट्रिप पर जाने की बात सामने आ रही है ।
DOUBLE MURDER OF DAUGHTER AND MOTHER
जानकारी के मुताबिक घटना गौर सिटी- 2 के 11 एवेन्यू के फ्लैट नंबर 1446 फ्लैट में हुई है। यहां माँ बेटी की लाश लहुलुहान रजाई में पड़ी मिली है। मृतिका माँ का नाम अंजलि अग्रवाल (42) और बेटी का नाम मणि कनिका (11) है। बताया जा रहा है, बीते 4 तारीख के शाम 8 बजे के बाद से उनको किसी ने भी नहीं देखा। रिश्तेदार द्वारा फ़ोन किये जाने पर जब किसी ने नहीं उठाया तब पास के रहने वाले एक रिश्तेदार को फ़ोन किया गया। फिर पुलिस को कॉल किया तब पुलिस मौके पर पहुंची और फ़्लैट का दरवाजा तोड़ फ़्लैट के अंदर दाखिल हुई। घर के अंदर बेड रूम में बेड पर माँ बेटी की लाश मिली।

पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जाँच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि परिवार में कुल 4 लोग है, बेटा घर से गायब मिला है। अंजलि का बेटा जिसका नाम प्रखर उर्फ राघव उम्र 15 साल है वह स्कूल मयूर पब्लिक का दसवी का स्टूडेंट बताया जा रहा है वो भी गायब है उसके बारे में भी कुछ पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस उसकी भी तलाश में जुट गयी है। परिवार में कुल 4 लोग रहते थे। फिलहाल महिला के पति सौरभ अग्रवाल बिजनेस ट्रिप पर राजस्थान गए हुए हैं वो टाइल्स व्यापारी हैं मौके पर डॉग स्क्वाड और फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया है और गहनता से हर चीज की जांच की गई । पुलिस का कहना है की घर में लूट के कोई निशान नहीं मिले हैं। पुलिस CCTV फुटेज भी खंगाल रही है।

यह भी देखे:-

सीईओ ग्रेनो प्राधिकरण के सामने संविदा कर्मी ने खाया जहर
10 रुपये का लालच देकर पड़ोसी युवक ने बच्चे के साथ किया कुकर्म, खून से लथपथ मिला बच्चा
प्ले बॉय बनाने का झाँसा देकर लाखों की ठगी की
शातिर वाहन लूटेरे गिरफ्तार, लूट के वाहन बरामद
ग्रेनो वेस्ट में पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ ईनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश
सूरजपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर वाहन चोर, चोरी की टाटा सफारी  व महिंद्रा बोलेरो  बरामद 
गौरव चंदेल हत्याकांड: फॉरेंसिक टीम को मिले अहम सुराग, मोबाइल बरामद
घायल सब्जी विक्रेता की उपचार के दौरान मौत
अधिवक्ता धर्मेंद्र जयंत को सूरजपुर न्यायालय में बनाया गया एडीजीसी
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ बदमाश
दुकान में अवैध रूप से बेची जा रही थी शराब, आबकारी विभाग ने पकड़ा
कोस्ट गार्ड में तैनात उप -निरीक्षक ने दर्ज करवाया अंसल बिल्डर के खिलाफ मुकदमा
बदमाशों का तांडव , कंपनी में मजदूरों से की लूटपाट
फरार गालीबाज श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर चला सीएम योगी का बुलडोजर और हथौड़ा, सोसायटी वालों मे...
नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़ा फर्जी विधायक
बसपा नेता व बाईक बोट कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है मामला