ग्रेटर नोएडा : फ़्लैट के अंदर माँ -बेटी की की निर्ममता से हत्या

ग्रेटर नोएडा: ग्रेनो वेस्ट के गौर सिटी 2 स्थित एक फ़्लैट में में माँ और बेटी का बेहरहमी हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। लाश के पास एक बैट पड़ा हुआ मिला जिस पर खून के धब्बे मिले हैं। इसके अलावा मौके से क्रिकेटका बैटऔर धारधार हथियार भी मिला है। आशंका है हत्या में इन्हीं का इस्तेमाल किया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि परिवार में कुल 4 लोग है, बेटा घर से गायब मिला है। जबकि पति के बिजनेस ट्रिप पर जाने की बात सामने आ रही है ।
DOUBLE MURDER OF DAUGHTER AND MOTHER
जानकारी के मुताबिक घटना गौर सिटी- 2 के 11 एवेन्यू के फ्लैट नंबर 1446 फ्लैट में हुई है। यहां माँ बेटी की लाश लहुलुहान रजाई में पड़ी मिली है। मृतिका माँ का नाम अंजलि अग्रवाल (42) और बेटी का नाम मणि कनिका (11) है। बताया जा रहा है, बीते 4 तारीख के शाम 8 बजे के बाद से उनको किसी ने भी नहीं देखा। रिश्तेदार द्वारा फ़ोन किये जाने पर जब किसी ने नहीं उठाया तब पास के रहने वाले एक रिश्तेदार को फ़ोन किया गया। फिर पुलिस को कॉल किया तब पुलिस मौके पर पहुंची और फ़्लैट का दरवाजा तोड़ फ़्लैट के अंदर दाखिल हुई। घर के अंदर बेड रूम में बेड पर माँ बेटी की लाश मिली।

पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जाँच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि परिवार में कुल 4 लोग है, बेटा घर से गायब मिला है। अंजलि का बेटा जिसका नाम प्रखर उर्फ राघव उम्र 15 साल है वह स्कूल मयूर पब्लिक का दसवी का स्टूडेंट बताया जा रहा है वो भी गायब है उसके बारे में भी कुछ पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस उसकी भी तलाश में जुट गयी है। परिवार में कुल 4 लोग रहते थे। फिलहाल महिला के पति सौरभ अग्रवाल बिजनेस ट्रिप पर राजस्थान गए हुए हैं वो टाइल्स व्यापारी हैं मौके पर डॉग स्क्वाड और फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया है और गहनता से हर चीज की जांच की गई । पुलिस का कहना है की घर में लूट के कोई निशान नहीं मिले हैं। पुलिस CCTV फुटेज भी खंगाल रही है।

यह भी देखे:-

पुलिस एनकाउंटर में गैंग का सरगना समेत चार बदमाश ढेर , आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल
एसटीएफ नोएडा यूनिट के हत्थे चढ़ा एक लाख का फरार ईनामी बावरिया
बी.टेक छात्रों का घर से चार लैपटॉप चोरी
लूट कर भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने दबोचा
इंडिगो एयरलाइंस में नौकरी लगाने के नाम पर बेरोजगारों से ठगी करने वाले  गैंग के दो गिरफ्तार
बालू का अवैध खनन कर रहे तीन गिरफ्तार
बच्चे के अपहरण के प्रयास का आरोप , कार सवार युवकों ने की पिता से मारपीट, कार में तोड़फोड़
विस्तृत खबर : रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ दारोगा, मेरठ की एंटी करप्शन टीम ने की कार्यवाही , ...
बदमाशों से बुजुर्ग ने मांगी जान की दुहाई, कहा मुझे छोड़ दो तुम्हारे बाप की उम्र का हूं लेकिन बदमाशों ...
एसटीएफ नोएडा के हत्थे चढ़ा सुन्दर भाटी गैंग का गुर्गा, नोएडा में गिरफ्तार
युवती की हत्या कर श्मसान में फेंकी लाश
चोटी काटने की घटना का फायदा उठाकर ऑनर किलिंग
पत्नी की मौत का इंसाफ मांगने पति बच्चों के साथ धरने पर बैठा
नोएडा पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ ईनामी कैब लूटेरा
बाइक सवार बदमाशों ने ऑटो चालक से की लूटा
पकड़े गए बिल्डर की साईट से चोरी कर भाग रहे 7 बदमाश