उत्तर प्रदेश : दो सगे भाई समेत तीन की मौत

उत्तर प्रदेश: यहाँ के सीतापुर जिले सिधौली में दर्दनाक सड़क का मामला प्रकाश में आया है । दोस्त की शादी में शामिल होने जा रहे कार सवार सड़क पर अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे का कारण सड़क पर मरे पड़े एक पशु के शव को कुचलने से बचाने के चक्कर में हुआ। इस हादसे में दो सगे भाइयो समेत तीन की जान चली गई।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली थानाक्षेत्र के भांडिया गांव में जायसवाल फैमिली के लड़के की बारात रविवार को लखनऊ की ओर जा रही थी। इस बारात में शामिल होने अपनी डिजायर कार से रजी (26) व जकी (24), आसिफ (26), अफरोज (27), इमरान (25), सुहैल (27) भी उनके साथ शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे।

नैशनल हाइवे पर मनवा गांव के पास सड़क पर किसी मरे हुए जानवर की लाश को देखकर उसको कुचलने से बचाने के चक्कर में एकाएक कार एक तरफ मोड़ दी जिससे कार अनियंत्रित हो गयी। कार पलटते हुए तेजी से सड़क के किनारे खाई में जा गिरी और एक पेड़ से जा टकरा कर बुरी तरह से क्षति ग्रस्त हो गयी।

कार को रजी चला रहा था कार में सवार सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए और कार में फंस गए। स्थानीय लोगो और पीछे आ रही एक अन्य वाहन में सवार लोगो की मदद से सभी लोगो को कार से काफी मसक्कत के बाद निकाला गया और मौके पर पहुची एम्बुलेंस से सिधौली स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

सीएचसी से चिकत्सको ने सुहैल को मृत घोषित कर दिया वहीं रजी, आसिफ व अफरोज को ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। इमरान व जकी को हाइवे की एम्बुलेंस से घटना स्थल से ही लखनऊ ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। यहां पहुंचने पर डॉक्टरो ने रजी और जकी की मौत होने की सूचना दी। जकी और रजी आपस में सगे भाई थे।

यह भी देखे:-

SP-BSP-Cong का मतलब 'सबका विनाश' - योगी आदित्यनाथ
ओएसडी यमुना प्राधिकरण निलंबित
उत्तर प्रदेश में आईएएस अधिकारीयों के तबादले, कई जिलों के डीएम बदले
एकेटीयू द्वारा रद्द किए गए परीक्षाओं की नई समय सारणी जारी
उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन की कार्यवाही को पूरी मजबूती के साथ लागू करेंगे : सीएम योगी
उत्तर प्रदेश पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, एडीजी व आईजी हटाये गए
नए उपजिलाधिकारियों को मिली तैनाती
'हम SP-BSP गठबंधन के साथ' - जयंत चौधरी
यूपी रोडवेज करेगा प्रदुषण मुक्त बसों का संचालन
51 साइक्लिस्ट स्वच्छता और वृक्षारोपण के प्रति कर रहे हैं जागरूक
मौकापरस्त नेताओं को पर्यटन से पहले समझना होगा ,दलित उत्पीड़न है एक राष्ट्रीय समस्या
सीबीआई छापे के बाद इन डीएम व अधिकारियों का हुआ तबादला
जेवर एयरपोर्ट हमारी प्राथमिकता है - सीएम योगी आदित्यनाथ
उत्तर प्रदेश में आईएएस अधिकारीयों के तबादले
उत्तर प्रदेश में 15 एसडीएम के तबादले
उत्तर प्रदेश में पीपीएस अधिकारीयों के तबादले