घरेलू सहायिका शिवानी के मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

ग्रेटर नोएडा : कासना कोतवाली क्षेत्र के एडब्लूएचओ सोसायटी में रविवार को एक फ्लैट में फांसी लगाकर घरेलू सहायिका की मौत के मामले में पुलिस ने अपनी जांच को आगे बढाई। पुलिस जांच में पुलिस ने सोसायटी में लगे सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में लिए जिसमें मालिक मालकिन घटना से पूर्व अपने घर से निकलते दिखाई दिए है। इसके अलावा पुलिस ने मृतक घरेलू सहायिका के फोन की काॅल डिटेल निकालवाई है लेकिन मृतक किशोरी के परिजनों ने बताया था कि उनकी बेटी के पास कोई फोन नहीं था। फिलहाल फ्लैट में किराए पर रहने वाले पति पत्नी फरार चल रहे है।

एडब्लूएचओ सोसायटी में काम करने वाली घरेलू सहायिका की मौत के मामले में पुलिस की जांच में आत्महत्या की ओर इशारा कर रही है। पुलिस ने फांसी से लटक कर हुई शिवानी की मौत के मामले में सोसायटी में जिस बिल्डिंग में शिवानी के मालिक रहते है उस बिल्डिंग में लिफ्ट के पास लगे सीसीटीवी कैमरे और गेट पर लगे कैमरों को अपने कब्जे मे लेकर जांच की तो सीसीटीवी कैमरे में शिवानी के मालिक और मालकिन घटना से पूर्व घर से निकलते हुए दिखाई दे रहे है। इसके अलावा पुलिस ने जांव में पता चला कि शिवानी के पास फोन रहता था जिसको वो अपने परिवार से छिपा कर रखती थी। पुलिस ने फोन की काॅल डिटेल निकाली जिसमें एक नंबर पर शिवानी घंटो बात किया करती थी। पुलिस अब उस नंबर को चलाने वाले युवक से पूछताछ करेगी। पुलिस ने सोसायटी के अन्य लोगो से भी पूछताछ की। गौरतलब है कि रविवार की शाम को यर्थाथ अस्पताल से पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक किशोरी की फांसी लगने से मौत हुई है। पुलिस ने मौके पर जाकर किशोरी के परिजनों से पूछताछ की तो पता चला कि मृतक शिवानी एडब्लूएचओ सोसायटी में रहने वाली एक निजी अस्पताल में डाक्टर पूजा रस्तोगी और व्यापारी मुकुल गुप्ता के घर में घरेलू सहायिका के तौर पर पांच महीने पूर्व ही लगी थी। शिवानी की मौत की जानकारी पूजा रस्तोगी ने मां द्रोपा को फोन कर दी थी कि उनकी बेटी ने फ्लैट में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

सीओ अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि हमारी जांच में सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर जांच की जा रही है और मृतक शिवानी के फोन की काॅल डिटेल निकाली गई जिसमें उसकी एक नंबर पर घंटो बात होने की बात सामने आ रही है।

यह भी देखे:-

सड़क जाम करने पर 350 लोगों पर मुकदमा दर्ज
मुठभेड़ के बाद शातिर बदमाश गिरफ्तार, पैर में लगी गोली
मुठभेड़ के बाद इकोटेक - 3 पुलिस ने एटीएम हैकर्स को किया गिरफ्तार
हथियारबंद बदमाशों ने मोबाईल और नकदी लूटा
लूटी गयी कैब बरामद , तीन गिरफ्तार
सनसनी : सरकारी कर्मचारी से हथियार की नोंक पर लूट
साल भर के अंदर चोरों ने फिर घर में लगाई सेंध
नकली नमक और चाय को टाटा कंपनी के रैपर में भरकर बेचने वाला गिरफ्तार
बिना वीजा के रह रहा था अफ्रीकन, ग्रेनो में पकड़ा गया
पति की प्रताड़ना से पत्नी ने की ख़ुदकुशी, आरोपी पति गिफ्तार
टोल कर्मियों से कर रहा था अवैध वसूली , गिरफ्तार
मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों से लूट करने वाला एक बदमाश मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार, पैर में लगी गोली
दुकान में घुस कर लूट का मामला : अब तक नहीं हुई कोई कार्यवाही 
दादरी पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब का झाखीरा
दहेज़ के लिए विवाहिता को घर से निकाला, दस पर मुकदमा दर्ज
तीन शातिर मोबाइल चोर गिरफ्तार, चोरी की मोबाइल बरामद