घरेलू सहायिका शिवानी के मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

ग्रेटर नोएडा : कासना कोतवाली क्षेत्र के एडब्लूएचओ सोसायटी में रविवार को एक फ्लैट में फांसी लगाकर घरेलू सहायिका की मौत के मामले में पुलिस ने अपनी जांच को आगे बढाई। पुलिस जांच में पुलिस ने सोसायटी में लगे सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में लिए जिसमें मालिक मालकिन घटना से पूर्व अपने घर से निकलते दिखाई दिए है। इसके अलावा पुलिस ने मृतक घरेलू सहायिका के फोन की काॅल डिटेल निकालवाई है लेकिन मृतक किशोरी के परिजनों ने बताया था कि उनकी बेटी के पास कोई फोन नहीं था। फिलहाल फ्लैट में किराए पर रहने वाले पति पत्नी फरार चल रहे है।

एडब्लूएचओ सोसायटी में काम करने वाली घरेलू सहायिका की मौत के मामले में पुलिस की जांच में आत्महत्या की ओर इशारा कर रही है। पुलिस ने फांसी से लटक कर हुई शिवानी की मौत के मामले में सोसायटी में जिस बिल्डिंग में शिवानी के मालिक रहते है उस बिल्डिंग में लिफ्ट के पास लगे सीसीटीवी कैमरे और गेट पर लगे कैमरों को अपने कब्जे मे लेकर जांच की तो सीसीटीवी कैमरे में शिवानी के मालिक और मालकिन घटना से पूर्व घर से निकलते हुए दिखाई दे रहे है। इसके अलावा पुलिस ने जांव में पता चला कि शिवानी के पास फोन रहता था जिसको वो अपने परिवार से छिपा कर रखती थी। पुलिस ने फोन की काॅल डिटेल निकाली जिसमें एक नंबर पर शिवानी घंटो बात किया करती थी। पुलिस अब उस नंबर को चलाने वाले युवक से पूछताछ करेगी। पुलिस ने सोसायटी के अन्य लोगो से भी पूछताछ की। गौरतलब है कि रविवार की शाम को यर्थाथ अस्पताल से पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक किशोरी की फांसी लगने से मौत हुई है। पुलिस ने मौके पर जाकर किशोरी के परिजनों से पूछताछ की तो पता चला कि मृतक शिवानी एडब्लूएचओ सोसायटी में रहने वाली एक निजी अस्पताल में डाक्टर पूजा रस्तोगी और व्यापारी मुकुल गुप्ता के घर में घरेलू सहायिका के तौर पर पांच महीने पूर्व ही लगी थी। शिवानी की मौत की जानकारी पूजा रस्तोगी ने मां द्रोपा को फोन कर दी थी कि उनकी बेटी ने फ्लैट में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

सीओ अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि हमारी जांच में सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर जांच की जा रही है और मृतक शिवानी के फोन की काॅल डिटेल निकाली गई जिसमें उसकी एक नंबर पर घंटो बात होने की बात सामने आ रही है।

यह भी देखे:-

शार्प शूटर का रिश्तेदार वाहन चोरी  में गिरफ्तार 
उत्तर प्रदेश : पुलिस मुठभेड़ में ईनामी डकैत ढेड़ , बाल-बाल बचे एसएसपी -एसपी
पत्नी की हत्या कर पति ने की ख़ुदकुशी !
कलयुगी बेटे ने माँ को मौत के घाट उतारा, भाइयों को किया घायल
लापता हुए दो युवकों की निर्मम हत्या, घर मे मचा कोहराम
बेख़ौफ़ बदमाशों ने मीडियाकर्मी से मोबाइल लूटा
ग्रेटर नोएडा : युवक की गोली मारकर हत्या 
पुलिस चेकिंग के दौरान पकड़े गए गांजा तस्कर
मोबाईल शॉप की चोरी का खुलासा, दो गिरफ्तार
शराब माफियाओं पर नकेल, तीन तस्कर गिरफ्तार
शातिर बदमाश गिरफ्तार, पांच सौ से ज्यादा की लूट की वारदात
लॉकडाउन के दौरान रोजगार गया तो, अवैध देह व्यापार का शुरू किया कारोबार, संचालिका समेत दो युवतियों और ...
ग्रेटर नोएडा: बच्ची के साथ दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार
मेला देखने आया "कोहराम" पुलिस एनकाउंटर में घायल
लिफ्ट देकर कपड़ा  व्यापरी से लूट 
सनसनीखेज : खूनी रिश्ते पर भारी पड़ा जमीन का टुकड़ा और .... पढ़ें पूरी खबर