PM MODI के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में पं0 दीन दयाल उपाध्याय मैनेजमेंट कॉलिज ने रचा इतिहास

– माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने बनायी G-20 चिन्ह् की एक मानव श्रृंखला, कीर्तिमान किया स्थापित

पं0 दीन दयाल उपाध्याय मैनेजमेंट कॉलिज ने इतिहास रच दिया। माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में 1600 छात्र-छात्राओं ने दिनांक 17 सितम्बर 2023 को प्रातः 9  बजे कैलाश प्रकाश स्टेडियम में G-20 चिन्ह की एक मानव श्रृंखला बनाकर कीर्तिमान स्थापित किया।
माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिवस के अवसर पर मेरठ का कैलाश प्रकाश स्टेडियम एक अनूठे वर्ल्ड रिकॉर्ड का गवाह बना। आईआईएमटी समूह के पं0 दीन दयाल उपाध्याय मैनेजमेंट कॉलिज के विद्यार्थियों ने जी-20 चिहन् की मानव श्रृंखला बनाकर यह वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया। आयोजन में ऊर्जा राज्य मंत्री श्री सोमेन्द्र तोमर, मेरठ के सांसद श्री राजेन्द्र अग्रवाल, एमएलसी श्री धर्मेन्द्र भारद्वाज और जिलाधिकारी श्री दीपक मीणा समेत अन्य राजनेताओं, कवि और प्रशासनिक अधिकारियों की गरिमामयी उपस्थिति रही।
सांसद श्री राजेन्द्र अग्रवाल ने पं0 दीन दयाल उपाध्याय मैनेजमेंट कॉलिज प्रबंधन और विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा की प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर इस प्रकार का अदभुत आयोजन करना बेहद सुखदायी है।
जिलाधिकारी श्री दीपक मीणा जी ने विश्व कीर्तिमान बनाने के इस प्रयास की प्रशंसा करते हुए इसे बड़ी उपलब्धि बताया। जिलाधिकारी ने कहा की जी-20 की सफलता के बाद भारत विश्व मानचित्र पर सुपर पॉवर बनकर उभरा है। उन्होंने पं0 दीन दयाल उपाध्याय मैनेजमेंट कॉलिज प्रबंधन और विद्यार्थियों को बधाई देते हुए इस प्रकार के आयोजन करते रहने को प्रेरित किया।
आईआईमएटी समूह के चेयरमैन श्री योगेश मोहनजी गुप्ता जी ने इस दिन को गौरवांन्वित करने वाला बताया। श्री योगेश मोहनजी गुप्ता ने कहा कि ‘विकसित भारत‘ के निर्माण के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदीजी के समर्पण और अतुलनीय विजन की सम्पूर्ण विश्व सराहना कर रहा है। सभी भारतवासियों को पूर्ण विश्वास  है कि उनका यशस्वी नेतृत्व पुनः भारत को विश्वगुरू का स्थान दिलाएगा।
आईआईमएटी समूह के प्रबंध निदेशक डॉ. मयंक अग्रवाल जी ने कहा कि G-20 की मानव श्रंखला ‘मां भारती के परम उपासक, और ‘विकसित भारत‘ के स्वप्नदृष्टा माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदीजी को आईआईएमटी समूह की ओर से एक अनुपम उपहार देने का एक छोटा सा भागीरथी प्रयास है। G-20 चिन्ह् की इतनी बड़ी मानव श्रृंखला पहली बार बनी, जो कि वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज होगी। कॉलिज के निदेशक डॉ0 निर्देश वशिष्ठ ने बताया कि विद्यार्थियों के सामूहिक प्रयास से विश्व पटल पर मेरठ का नाम अंकित हो गया है।
मंच का संचालन सुनील शर्मा ने किया। आयोजन का सफल बनाने में डॉ0 राेबिन्स रस्तौगी, रूबी सिंह, डॉ0 गौरव शर्मा, अर्जुन किशन, डा0 रितु भारद्वाज, डॉ0 अमित शर्मा सहित सभी शिक्षकगणों का सहयोग रहा।

यह भी देखे:-

"पाकिस्तान ने ही तालिबान को पाला-पोसा है, वही है अफगानिस्तान का पड़ोसी, हर गतिविधि पर भारत-अमेरिका क...
Corona Cases in India: त्योहारी सीजन में मंद पड़ी कोरोना की रफ्तार, बीते 24 घंटे में 12 हजार नए मामल...
ईशान इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट में छात्रों- छात्राओं  सर्वांगीण विकास हेतु  गेस्ट लेक्चर, डिबेट,  मै...
गौतमबुद्ध विश्वविध्यालय में ज्ञान कुम्भ कार्यशाला" व थिनज्ञान का आयोजन हुआ
गुलामी का कारण एक ही था क्योंकि हम अलग-अलग - मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
वर्तमान समय में सुपर पावर बनने के लिए कोडिंग है जरूरी: डॉ. कुणाल
हिमालय क्षेत्र में बढ़े टूटे और लटके हुए ग्लेशियर, तबाह कर सकते हैं नदी किनारे बसे गांव और शहर
दशकों तक ताकतवर बनी रहेगी भाजपा- प्रशांत किशोर , गलतफहमी में जी रहे राहुल गांधी
गलगोटियाज विश्वविद्यालय में माई स्टोरी - मोटिवेशनल सेशन बाय सक्सेसफुल इनोवेटर्स कार्यक्रम सम्पन्न
गलगोटिया यूनिवर्सिटी में कंप्प्यूयूटिंग, बिजली और संचार प्रौद्योगिकि पर दो दिवसीय तकनीकि सेमीनार का ...
DU Admission 2021: शुरू हुई दिल्ली विश्वविद्यालय में यूजी दाखिले की प्रक्रिया, देखें दिशा-निर्देश
जेपी इंटरनेशनल स्कूल में बास्केटबॉल कोर्ट का उद्घाटन
जम्मू-कश्मीर: नवरात्र के मौके पर रोशनी से जगमग श्री माता वैष्णो देवी मंदिर
शिक्षा विभाग ने स्कूल चलो अभियान की शुरुआत की, घर-घर जाकर दस्तक दिया जायेगा जिससे कोई बच्चा स्कूल जा...
Mother's day celebration at Ryan Greater Noida
सीबीएसई : केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने परीक्षा पैटर्न में किया बदलाव, अब दो घंटे में देना होगा ...