बाराबंकी में बोले सीएम योगी, “हम बोलते कम, काम ज्यादा करते हैं”

ग्रेटर नोएडा : उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में बीजेपी को बड़ी सफलता दिलाने का मन बना चुके सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज बाराबंकी में कुछ बड़ी घोषणा की। बाराबंकी शहर के जीआइसी मैदान में उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि अब प्रदेश में कुछ भी अवैध नहीं हो पाएगा।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बाराबंकी में जोरदार नारों के जयघोष के बीच कहा कि हमने आठ महीने के अंदर अपने छोटे कार्यकाल में बड़े काम कर दिए हैं। हम बोलते कम काम ज्यादा करते। सभी बूचड खाने बंद किये। किसानों का 36 हजार करोड़ का कर्ज माफ किया है।

उन्होंने कहा कि मैं आज बाराबंकी में यह बताने आया हूं कि प्रदेश में अब कुछ अवैध नहीं होगा । एंटी भू माफिया टास्क फोर्स की टीम अब अवैध कब्जा करने वालों की खबर लेगी। योगी ने विपक्षियों करते हुए बोलै हम भेदभाव रहित विकास करने आये हैं। अब किसी भी विकास में भेदभाव नहीं होने दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के अवैध काम करने वालों की खैर नही है। सीएम योगी ने कहा कि सपा व बासपा सरकारों ने प्रदेश में नगरीय जीवन को नारकीय बना दिया था।

उन्होंने कहा कि हम प्रदेश का काफी योजना बनाकर विकास कर रहे हैं। हम किसी छोटे व्यापारी को उजाड़ेंगे नहीं। उन्हें सलीके से बढ़ाएंगे। सड़कों को अतिक्रमण से खाली कराएंगे। व्यापक योजना लेकर आये हैं। यहां भेदभाव से बिजली मिलती थी। देव महादेवा में अब भेदभाव नही होता है। हम महादेवा को अयोध्या की तरह जगमग करना चाहते हैं। जनता को टैक्स से तबाह नही करेंगे जो जनता की कमाई खाते थे अब बीजेपी सरकार यह नही करती। एल ई डी लाईट लगेगी।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि स्वच्छता के लिए डोर टू डोर कूडा कलेक्शन होगा। सपा बसपा की सरकार में गुंडागर्दी आतंक जनता पर बरपा करती थी अब यह नही होगा। पिछली सरकार ने युवाओं के साथ भेदभाव किया था नौकरी उसे मिली जो पैसा देता था। अब चार लाख युवाओं के लिए नौकरी दूँगा। यह चेताने आया हूँ किसी के पिछलग्गू न बनों अपने पुरुषार्थ पर भरोसा करो। बाराबंकी के पास 5 हजार वर्ष पुराना कल्प वृक्ष पारिजात है। यह धरोहर है इसे और विकसित करना है। कहना है कि बुनियादी सुविधा के लिए बीजेपी को विजय दें।योगी ने कहा 12 नगर पंचायतों के प्रत्याशी को जितायें।

यह भी देखे:-

मनोज प्रधान बिरौंडी बने जिला कार्यकारिणी सदस्य भाजपा
लालू- राबड़ी के परिवार सबकुछ ठीक नहीं, भाइयों के बीच दरार ! जानिए क्या है मामला
भाकियू नेता के साथ हज़ारों समर्थक गिरफ़्तारी देने को तैयार 
किसानों की समस्याओं को लेकर धरना देगी समाजवादी पार्टी
सपा ने की निजी स्कूलों की मनमानी पर अंकुश लगाने की मांग
सपाईओ ने किया राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का स्वागत
वीरेन्द्र डाढा के नतृत्व में डीएम से मिला बसपा प्रतिनिधिमंडल, किसानों की जेल से रिहाई की मांग
जनता की सेवा ही मेरी प्राथमिकता और कर्तव्य है : जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह
इस मुद्दे पर फिर बँटी समाजवादी पार्टी !
ग्रेटर नोएडा : रन फॉर यूनिटी में एकता का सन्देश लेकर दौड़े लोग
पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी की पुण्य तिथि पर कांग्रेसियों ने दी श्रधांजलि
नरेन्द्र सिंह भाटी से मिलकर अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा के कार्यकर्ताओं ने किया आभार व्यक्त
नव नियुक्त सपा जिलाध्यक्ष बीर सिंह यादव ने किया बीजेपी पर कटाक्ष
जनकल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाएं भाजपा कार्यकर्ता - विजय भाटी
कचैड़ा मामला : सपाइयों ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन, एमएलसी नरेन्द्र भाटी ने जेल में किसानों से की म...
सीबीआई करे देवरिया काण्ड की जांच : श्याम सिंह भाटी