समाजवादी पार्टी ने धूम-धाम से मनाया नेता जी का जन्मदिन

ग्रेटर नोएडाः आज समाजवादी पार्टी के संस्थापक एवं राष्ट्रीय संरक्षक मुलायम सिंह यादव का 79 वां जन्मदिन समाजवादी पार्टी गौतमबुद्धनगर इकाई के कार्यकर्ताओं द्वारा धूम-धाम से मनाया गया। जिले के सभी नगरों में पार्टी के चुनाव कार्यालयों पर केक काटकर जन्मदिन की खुशी मनाई और उनके दीर्घायु एवं स्वस्थ्य जीवन की कामना की।

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने गरीबों में कम्बल, फल, मिष्ठान आदि का वितरण किया गया। सपा के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मंत्री अरशद खान और जिलाध्यक्ष फकीर चंद नागर ने जहांगीरपुर चुनाव कार्यालय पर केक काटकर जन्मदिन की खुशी मनाई। इस मौके पर पूर्व राष्ट्रीय महासचिव अरशद खान ने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने सदैव गरीब, किसान मजदूर, अल्पसंख्यक एवं पिछड़ों के हितों के लिए संघर्ष किया है और उन्हें सम्मान दिलाने का काम किया है और कहा कि डा0 लोहिया के सपनों को साकार करने के लिए मुलायम सिंह यादव ने पूरा जीवन लगा दिया है।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष फकीर चंद नागर ने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने डा0 लोहिया के पदचिन्हों पर चलते हुए पूर देश में समाजवाद की अलख जगाने का काम किया है। उन्होंने अपने जीवन काल में कई तरह के उतार-चढ़ाव देखे, लेकिन कभी उन्होंने हारी नहीं मानी। सपा के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मंत्री अरशद खान और जिलाध्यक्ष फकीर चंद नागर ने जहांगीरपुर और रबूपुरा में विशाल जनसभा को सम्बोधित कर नगर निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को जीताने की अपील की। इस अवसर पर नगर पालिका एवं सभी नगर पंचायत के चुनाव कार्यालयों पर चुनाव प्रभारियों और प्रत्याशियों ने केक काटा। इस मौके पर मुख्य रूप पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजेन्द्र भाटी, राजकुमार भाटी, नरेन्द्र नागर बृजपाल राठी, विनोद यादव, सुधीर भाटी, हाजी फराईम, सुनील भाटी, ठा. विशाल सिंह, मनोज गोयल, शाकिर पठान, ठा0 स्वंतत्रपाल सिंह, डा0 इन्द्रपाल छौंकर, कृष्णा चैहान, मनोज डाढा, मुकेश त्यागी, शौकत अली, जयसिंह, शरीफ खां, औरंगजेब अली, शिमला यादव, सुनीता यादव, अलीम सलमानी, चै0 हसरूद्दीन, अमित मुखिया, बालेन्द्र कौशिक, यूनस प्रधान, अब्दुल हमीद, योगेश चैधरी, इस्तकार राव, अनूप तिवारी, नबाव कुरैशी, शकील अब्बासी, शाहरूख इदरीश, राकेश चैहान आदि मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

ग्रेनो में बोले केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार, श्रमिक कानूनों को चार कानून में समाहित...
श्री मोहन मंदिर एवं योग आश्रम बिसरख धाम के तत्वधान में भाजपा में 750 लोग शामिल हुए
ज़ीशान आलम ने की सपा संरक्षक मुलायम सिंह से मुलाकात
भाकियू नेता के साथ हज़ारों समर्थक गिरफ़्तारी देने को तैयार 
निकाय चुनाव : सपा ने अध्यक्ष पद के लिए की प्रत्याशियों की घोषणा
नोटबंदी के एक वर्ष : काली पट्टी बाँध कर सपा कार्यकर्ताओं ने मनाया काला दिवस 
वीरेन्द्र डाढा के नतृत्व में डीएम से मिला बसपा प्रतिनिधिमंडल, किसानों की जेल से रिहाई की मांग
वाराणसी: अबकी बार, महिलाओं की सरकार, 233 गांव में ग्राम प्रधान बनेंगी महिलाएं, जानें OBC और SC के लि...
बसपा का कार्यकर्ता सम्मेलन कल ग्रेनो में, जुटेंगे बूथ स्तर के कार्यकर्ता
मुख्य सचिव ने की तीनों प्राधिकरण के अधिकारीयों के साथ बैठक, निवेश बढ़ाने पर जोर
भाजपा गौतमबुद्ध नगर कार्यलय का हुआ भूमि पूजन
उत्तर प्रदेश में बिजली मूल्य वृद्धि पर भाकियू ने तहसील स्तर पर दिया धरना
सपाइयों ने मनाई चौधरी चरण सिंह की 117 वीं जयंती
सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरोध में सपा कार्यकर्ताओं का हल्लाबोल
दिल्ली विधानसभा चुनाव के एलान के साथ आचार सहिंता लागू
युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अन्नू पंडित को मिला युवा रत्न अवार्ड