निष्पक्ष -शांतिपूर्वक निकाय चुनाव कराने के लिए डीएम एसएसपी का सघन दौरा

ग्रेटर नोएडा : जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर ब्रजेश नारायण सिंह तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने जनपद में नगर निकाय सामान्य निर्वाचन 2017 को राज्य निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों के अनुपालन में निष्पक्ष ,निर्बाध, स्वतंत्र एवं शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न कराने के उद्देश्य से आज सघन दौरा किया। दोनों अधिकारियों के द्वारा सर्वप्रथम थाना दादरी में शांति समिति की बैठक में भाग लिया ,और स्थानीय जनता से वार्तालाप करते हुए उनका आह्वान किया कि जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन आगामी 26 नवंबर को जनपद की समस्त नगर पालिका एवं नगर पंचायतों में मतदान को आयोग के निर्देशों के अनुसार निष्पक्ष एवं स्वतंत्र तथा शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए पूर्ण रूप से कटिबद्ध है।

उन्होंने कहा कि कोई भी असामाजिक व्यक्ति के द्वारा मतदान प्रक्रिया में यदि किसी प्रकार का भी व्यवधान उत्पन करने का प्रयास किया जाता है तो उसमें जिला प्रशासन की ओर से तत्काल प्रभाव से कड़ी कार्यवाही की जाएगी। जिलाधिकारी ने बैठक में कहा कि सभी दादरी नगर पालिका के निवासी स्वतंत्र होकर अपने मत का प्रयोग करें। और यदि किसी प्रकार की कोई घटना या समस्या हो तो उसके संबंध में जिला प्रशासन के संज्ञान में लाया जाए ताकि उसका निराकरण तत्काल प्रभाव से कराया जा सके । उन्होंने यहां पर यह भी बताया कि मतदान को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए जिला प्रशासन की संपूर्ण तैयारियां जोरों पर हैं और जिला प्रशासन तथा पुलिस प्रशासन मतदान को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए कटिबद्ध है । अतः समस्त मतदाता मतदान प्रक्रिया में जिला प्रशासन का सहयोग प्रदान करें और निष्पक्ष होकर अपने मत का प्रयोग करते हुए मतदान को सफल बनाएं।

इसके उपरांत जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रबुपुरा पहुंचे और वहां पर भी उन्होंने जनसामान्य से बात करते हुए सभी को मतदान में भाग लेकर मत का प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया । उसके उपरांत दोनों अधिकारियों के द्वारा जहांगीरपुर नगर पंचायत का स्थलीय निरीक्षण किया गया वहां भी दोनों अधिकारियों द्वारा स्थानीय जनता से वार्तालाप करते हुए मतदान के संबंध में आवश्यक जानकारी दी और सभी को मतदान के दौरान स्वतंत्र रूप से अपना मत प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया गया। जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के द्वारा अपने भ्रमण के दौरान मतदान केंद्रों एवं मतदान बूथों का भी स्थलीय निरीक्षण करते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए गए।

यह भी देखे:-

करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने कोरोना वायरस से बचाव के प्रति लोगों को किया जागरूक
मुख्यमंत्री योगी का हमला : पहले नौकरी निकलती थी तो एक खानदान करता था वसूली
क्षेत्रीय युवाओं के लिए कंपनियों में 40% हिस्सेदारी सुनिश्चित करवा कर तेजपाल नागर ने किया है, ऐतिहास...
दुनिया की टेंशन बढ़ा रहा कोरोना का नया वैरिएंट AY.4.2, भारत के डेल्टा वैरिएंट से कितना अलग?
ग्रेटर नोएडा :ब्रिगेड मार्शल आर्ट्स अकादमी के द्वारा 2 दिवसीय बेल्ट टेस्ट का आयोजन
प्रभात फेरी निकालकर मनाया भाजपा के जीत का जश्न 
लुकसर जेल में बन्द बंदियों को रोटरी क्लब ने कंबल प्रदान किए
अपहरण दुष्कर्म के आरोपी को सश्रम कारावास
जन्मदिन पर गुल्लक फोड़कर राम मंदिर निर्माण के लिए दी सहयोग
LIVE : वाराणसी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी, देंगे 5189 करोड़ की 28 परियोजनाओं की सौगात
ऐसा क्या हुआ नाबालिग बेटे ने ले ली बाप की जान, पढ़े पूरी खबर
सवारी बैठाने को लेकर ऑटो चालक को मारपीट कर किया लहूलुहान
रेरा के कार्यालय पर पहुंचे सैकड़ो निवेशक,किया प्रदर्शन
रामविलास पासवान और तरुण गोगोई को मरणोपरांत मिला पद्म भूषण, सुमित्रा महाजन को भी किया गया सम्मानित
जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने 400 शिक्षण संस्थानों के छात्रों को भेजा पटाखा न छोड़ने का सन्देश
तीन दिवसीय अन्त्योदय मेला-प्रदर्शनी का केंद्रीय मंत्री डाॅ. महेश शर्मा ने किया उद्घाटन