निष्पक्ष -शांतिपूर्वक निकाय चुनाव कराने के लिए डीएम एसएसपी का सघन दौरा

ग्रेटर नोएडा : जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर ब्रजेश नारायण सिंह तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने जनपद में नगर निकाय सामान्य निर्वाचन 2017 को राज्य निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों के अनुपालन में निष्पक्ष ,निर्बाध, स्वतंत्र एवं शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न कराने के उद्देश्य से आज सघन दौरा किया। दोनों अधिकारियों के द्वारा सर्वप्रथम थाना दादरी में शांति समिति की बैठक में भाग लिया ,और स्थानीय जनता से वार्तालाप करते हुए उनका आह्वान किया कि जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन आगामी 26 नवंबर को जनपद की समस्त नगर पालिका एवं नगर पंचायतों में मतदान को आयोग के निर्देशों के अनुसार निष्पक्ष एवं स्वतंत्र तथा शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए पूर्ण रूप से कटिबद्ध है।

उन्होंने कहा कि कोई भी असामाजिक व्यक्ति के द्वारा मतदान प्रक्रिया में यदि किसी प्रकार का भी व्यवधान उत्पन करने का प्रयास किया जाता है तो उसमें जिला प्रशासन की ओर से तत्काल प्रभाव से कड़ी कार्यवाही की जाएगी। जिलाधिकारी ने बैठक में कहा कि सभी दादरी नगर पालिका के निवासी स्वतंत्र होकर अपने मत का प्रयोग करें। और यदि किसी प्रकार की कोई घटना या समस्या हो तो उसके संबंध में जिला प्रशासन के संज्ञान में लाया जाए ताकि उसका निराकरण तत्काल प्रभाव से कराया जा सके । उन्होंने यहां पर यह भी बताया कि मतदान को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए जिला प्रशासन की संपूर्ण तैयारियां जोरों पर हैं और जिला प्रशासन तथा पुलिस प्रशासन मतदान को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए कटिबद्ध है । अतः समस्त मतदाता मतदान प्रक्रिया में जिला प्रशासन का सहयोग प्रदान करें और निष्पक्ष होकर अपने मत का प्रयोग करते हुए मतदान को सफल बनाएं।

इसके उपरांत जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रबुपुरा पहुंचे और वहां पर भी उन्होंने जनसामान्य से बात करते हुए सभी को मतदान में भाग लेकर मत का प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया । उसके उपरांत दोनों अधिकारियों के द्वारा जहांगीरपुर नगर पंचायत का स्थलीय निरीक्षण किया गया वहां भी दोनों अधिकारियों द्वारा स्थानीय जनता से वार्तालाप करते हुए मतदान के संबंध में आवश्यक जानकारी दी और सभी को मतदान के दौरान स्वतंत्र रूप से अपना मत प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया गया। जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के द्वारा अपने भ्रमण के दौरान मतदान केंद्रों एवं मतदान बूथों का भी स्थलीय निरीक्षण करते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए गए।

यह भी देखे:-

सूरजपुर प्राचीन कालीन बाराही मेला का आगाज, लोक नृत्यों में झलकी राजस्थानी संस्कृति
डीएम ने 70 शस्त्र लाइसेंस धारकों के शस्त्र लाइसेंस किया निरस्त
अधिवक्ता धर्मेंद्र जयंत को सूरजपुर न्यायालय में बनाया गया एडीजीसी
होण्डा बदल रहा है भारत की राइडिंग का तरीका, 11 मॉडल लॉन्च किया
गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय : "प्राचीन राजवंशो में राजनीतिक व्यवस्था" विषय पर राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोज...
बच्चों ने शिविर में सीखा आत्मरक्षा के गुर
पूर्व मंत्री रवि गौतम का निधन
AYURYOG EXPO 2019 : ग्रेटर नोएडा में योग गुरु स्वामी रामदेव के सानिंध्य में योग शिविर कल
यमुना अथॉरिटी को इलाहाबाद हाईकोर्ट से झटका, नये कानून से मुआवजा देने का निर्देश
COVID 19 : सांसद डॉ. महेश शर्मा ने कैलाश अस्पताल ग्रेनो का 100 बेड कोरोना महामारी के लिए समर्पित कि...
पुलिस ने पेश की मानवता की मिसाल , गरीब व्यक्ति/बच्चे भूख (खाने की सामग्री न होने) पर डायल करें 112
सीआरपीएफ परिसर में लगा उमंग मेला, जवानों ने लिया मेले का आनंद
मप्र में किसानों के साथ हुई हिंसा की कि निंदा
हनुमंत कथा में जगन्नाथपुरी के माधवदास की कथा का वर्णन , हजारों की संख्या में पहुंचे भक्त
वृक्षारोपण महाकुम्भ : डीएम बी.एन. सिंह की प्रेरणा से कलक्ट्रेट वन की स्थापना की गई
दर्दनाक : ट्रैक्टर ट्राली ने छात्र को कुचला, मौत