निष्पक्ष -शांतिपूर्वक निकाय चुनाव कराने के लिए डीएम एसएसपी का सघन दौरा

ग्रेटर नोएडा : जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर ब्रजेश नारायण सिंह तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने जनपद में नगर निकाय सामान्य निर्वाचन 2017 को राज्य निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों के अनुपालन में निष्पक्ष ,निर्बाध, स्वतंत्र एवं शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न कराने के उद्देश्य से आज सघन दौरा किया। दोनों अधिकारियों के द्वारा सर्वप्रथम थाना दादरी में शांति समिति की बैठक में भाग लिया ,और स्थानीय जनता से वार्तालाप करते हुए उनका आह्वान किया कि जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन आगामी 26 नवंबर को जनपद की समस्त नगर पालिका एवं नगर पंचायतों में मतदान को आयोग के निर्देशों के अनुसार निष्पक्ष एवं स्वतंत्र तथा शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए पूर्ण रूप से कटिबद्ध है।

उन्होंने कहा कि कोई भी असामाजिक व्यक्ति के द्वारा मतदान प्रक्रिया में यदि किसी प्रकार का भी व्यवधान उत्पन करने का प्रयास किया जाता है तो उसमें जिला प्रशासन की ओर से तत्काल प्रभाव से कड़ी कार्यवाही की जाएगी। जिलाधिकारी ने बैठक में कहा कि सभी दादरी नगर पालिका के निवासी स्वतंत्र होकर अपने मत का प्रयोग करें। और यदि किसी प्रकार की कोई घटना या समस्या हो तो उसके संबंध में जिला प्रशासन के संज्ञान में लाया जाए ताकि उसका निराकरण तत्काल प्रभाव से कराया जा सके । उन्होंने यहां पर यह भी बताया कि मतदान को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए जिला प्रशासन की संपूर्ण तैयारियां जोरों पर हैं और जिला प्रशासन तथा पुलिस प्रशासन मतदान को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए कटिबद्ध है । अतः समस्त मतदाता मतदान प्रक्रिया में जिला प्रशासन का सहयोग प्रदान करें और निष्पक्ष होकर अपने मत का प्रयोग करते हुए मतदान को सफल बनाएं।

इसके उपरांत जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रबुपुरा पहुंचे और वहां पर भी उन्होंने जनसामान्य से बात करते हुए सभी को मतदान में भाग लेकर मत का प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया । उसके उपरांत दोनों अधिकारियों के द्वारा जहांगीरपुर नगर पंचायत का स्थलीय निरीक्षण किया गया वहां भी दोनों अधिकारियों द्वारा स्थानीय जनता से वार्तालाप करते हुए मतदान के संबंध में आवश्यक जानकारी दी और सभी को मतदान के दौरान स्वतंत्र रूप से अपना मत प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया गया। जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के द्वारा अपने भ्रमण के दौरान मतदान केंद्रों एवं मतदान बूथों का भी स्थलीय निरीक्षण करते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए गए।

यह भी देखे:-

भय मुक्त ग्रेनो बनाने के लिए सूरजपुर पुलिस का सराहनीय कदम
यूनिटेक के बायर्स , बिल्डर के साथ सीईओ ने की बैठक , बायर्स को मिला आश्वाशन
नववर्ष 2018 शुभ अभिनन्दन - आचार्य अशोकानंद जी महाराज , योगीराज पीठाधीश्वर (बिसरख धाम)
ग्रेटर नोएडा: सपा सरकार के दौरान पुलिस के गुडवर्क की होगी जांच : धीरेन्द्र सिंह विधायक जेवर
सावित्री बाई फूले बालिका इंटर कॉलेज की छात्राओं ने ऐसे दिया “ईको फ्रेंडली” दिवाली मनाने का सन्देश ...
दर्दनाक : बिजली करेंट ने बरपाया कहर , पिता-पुत्र की मौत
श्री धार्मिक रामलीला कमेटी में आई दरार, हुई दो फाड़, जानिए क्यों
जेवर में विधायक जन सेवा केंद्र का शुभारम्भ , 50 गांव के फरियादी दर्ज करा सकेंगे शिकायत : धीरेन्द्र ...
द्रोण मेले में चार दिवसीय कुश्ती शुरू , आशु घंघोला ने जीती कुश्ती
पत्रकारिता की भूमिका पर संगोष्ठी , संवाद संस्था ने किया आयोजन
जानिए, 13 अक्टूबर को गौतमबुद्ध नगर में यहाँ लगेगा आधार कार्ड मेला
नोएडा: जिला बदर किए गए इन 50 गुण्डों पर डीएम ने मांगी जनता से फीडबैक
अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, भारत और जापान के बीच लगातार चल रही हैं राजनयिक बैठकें, क्‍या है वजह..
ग्रेटर नोएडा वेस्ट : गौर सिटी का एक रेजिडेंट लापता
ग्रेनो में अनजान से लिफ्ट लेना पड़ सकता है महंगा, कैसे ? पढ़ें पूरी खबर
प्रशासन की बड़ी कार्यवाही , हल्दीराम की उत्पादन ईकाई से नमूने लिए, जेवर में मिलावटी मिठाई नष्ट किया ,...