निष्पक्ष -शांतिपूर्वक निकाय चुनाव कराने के लिए डीएम एसएसपी का सघन दौरा

ग्रेटर नोएडा : जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर ब्रजेश नारायण सिंह तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने जनपद में नगर निकाय सामान्य निर्वाचन 2017 को राज्य निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों के अनुपालन में निष्पक्ष ,निर्बाध, स्वतंत्र एवं शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न कराने के उद्देश्य से आज सघन दौरा किया। दोनों अधिकारियों के द्वारा सर्वप्रथम थाना दादरी में शांति समिति की बैठक में भाग लिया ,और स्थानीय जनता से वार्तालाप करते हुए उनका आह्वान किया कि जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन आगामी 26 नवंबर को जनपद की समस्त नगर पालिका एवं नगर पंचायतों में मतदान को आयोग के निर्देशों के अनुसार निष्पक्ष एवं स्वतंत्र तथा शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए पूर्ण रूप से कटिबद्ध है।

उन्होंने कहा कि कोई भी असामाजिक व्यक्ति के द्वारा मतदान प्रक्रिया में यदि किसी प्रकार का भी व्यवधान उत्पन करने का प्रयास किया जाता है तो उसमें जिला प्रशासन की ओर से तत्काल प्रभाव से कड़ी कार्यवाही की जाएगी। जिलाधिकारी ने बैठक में कहा कि सभी दादरी नगर पालिका के निवासी स्वतंत्र होकर अपने मत का प्रयोग करें। और यदि किसी प्रकार की कोई घटना या समस्या हो तो उसके संबंध में जिला प्रशासन के संज्ञान में लाया जाए ताकि उसका निराकरण तत्काल प्रभाव से कराया जा सके । उन्होंने यहां पर यह भी बताया कि मतदान को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए जिला प्रशासन की संपूर्ण तैयारियां जोरों पर हैं और जिला प्रशासन तथा पुलिस प्रशासन मतदान को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए कटिबद्ध है । अतः समस्त मतदाता मतदान प्रक्रिया में जिला प्रशासन का सहयोग प्रदान करें और निष्पक्ष होकर अपने मत का प्रयोग करते हुए मतदान को सफल बनाएं।

इसके उपरांत जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रबुपुरा पहुंचे और वहां पर भी उन्होंने जनसामान्य से बात करते हुए सभी को मतदान में भाग लेकर मत का प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया । उसके उपरांत दोनों अधिकारियों के द्वारा जहांगीरपुर नगर पंचायत का स्थलीय निरीक्षण किया गया वहां भी दोनों अधिकारियों द्वारा स्थानीय जनता से वार्तालाप करते हुए मतदान के संबंध में आवश्यक जानकारी दी और सभी को मतदान के दौरान स्वतंत्र रूप से अपना मत प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया गया। जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के द्वारा अपने भ्रमण के दौरान मतदान केंद्रों एवं मतदान बूथों का भी स्थलीय निरीक्षण करते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए गए।

यह भी देखे:-

किसानों की रिहाई को लेकर प्रदर्शन
ग्रेटर नोएडा: पथिक स्टेडियम में होगा भव्य योगा शिविर का आयोजन, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल होंगे मुख...
नुक्कड़ नाटक के माध्यम से वायु प्रदुषण के प्रति किया सचेत
विकास भवन में बेटी बचाओ बेटी पढाओ पर नुक्कड़ नाटक
ग्रेटर नोएडा में उमंग मेले की धूम , देखें झलकियाँ
दो रनवे के साथ जेवर एयरपोर्ट पर शुरू होगी उड़ान
यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा , सात की मौत
ईस्टर्न पेरिफेरल पर जबरदस्त सड़क हादसा 6 लोगों की मौत
ट्रेन की चपेट में आए रिटायर्ड फौजी की मौत
महिला शक्ति सामाजिक समिति ने महिला बंदियों के साथ मनाई होली
संपूर्ण समाधान दिवस : मौके पर कराया गया समस्या का निस्तारण
ग्रेटर नोएडा (वेस्ट) - जब "सीईओ" को पता लगा कि बच्चों ने उनको बनाया "संता"...
ग्रेटर नोएडा : साईट - 4 में विजय महोत्सव - 2017 रामलीला का होगा भव्य मंचन
ग्रेटर नोएडा जगत फार्म में युवा क्रिकेटर शिवम मावी का जोरदार स्वागत
RWA BETA- 1 ने सेक्टर में किया पौधरोपण
ऋग्वेद पारायण महायज्ञ 8 सितम्बर से , पूरे कार्यक्रम में होगा 10 हज़ार 5 सौ ऋग्वेद मन्त्र जाप