बाइकर्स ने मीट व्यापारी को गोली मारकर किया घायल

ग्रेटर नोएडा । कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर बीटा-टू में ओमेक्स कनॉट प्लेस मॉल के निकट बीती देर रात दो बाइकों पर सवार चार हमलावरों ने मीट व्यापारी की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस दौरान कार में सवार मीट व्यापारी घायल हो गया, जबकि उसके दो भाई बाल- बाल बच गए। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायल व्यापारी को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित के परिजनों ने इस मामले में दो नामजद दो अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस पुरानी रंजिश का मामला मानकर चल रही है।

जानकारी के मुताबिक कस्बा सूरजपुर निवासी मोहम्मद शाहिद पुत्र मोहम्मद सलीम मीट की दुकान चलाता है। शाहिद का बड़ा भाई किसी मामले में बुलंदशहर जेल में बंद है। सोमवार को मोहम्मद शाहिद व उसके दो भाई डस्टर कार में सवार होकर जेल में बंद बड़े भाई से मिलने गए थे। बुलंदशहर से वापस लौटते देर रात करीब 11 बजे ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा-टू स्थित ओमेक्स कनॉट प्लेस मॉल के समीप पहुंचे तभी दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने डस्टर कार को ओवरटेक कर रोक लिया और फायरिंग कर दी। गोली मीट व्यापारी के हाथ में जा लगी जिससे वह घायल हो गया। ताबड़तोड़ फायरिंग करने के बाद बदमाश फरार हो गए।

इसके बाद पीड़ित के भाई ने घटना की सूचना पुलिस और परिजनों को दी। गोली चलने की सूचना पर कासना कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायल मोहम्मद शाहिद को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। इस मामले में पीड़ित के परिजनों ने मोहम्मद अफसर व शाहिद को नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया जाता है कि नामजद आरोपियों से पुरानी रंजिश चल रही है। आरोप है कि रंजिश में ही गोली मारी गई है। एसएसआई यतेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित के परिजनों की तहरीर पर दो नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज घटना की जांच की जा रही है।

यह भी देखे:-

दसवीं कक्षा का छात्र निकला 14 वीं मंजिल से गिरकर मरने वाला
दादरी पुलिस ने किया चार शातिर लुटेरे को गिरफ्तार
देखें VIDEO, यमुना एक्सप्रेसवे जमीन घोटाले में तीसरा आरोपी गिरफ्तार
बीमा के नाम पर रिटायर्ड फौजी को लगाया करोड़ों का चूना, गिरफ्तार
पुनर्निर्माण के दौरान ईमारत गिरी, बच्चे की गई जान
UPDATE : यमुना प्राधिकरण के डीजीएम प्रोजेक्ट गिरफ्तार
घर का ताला तोड़कर समान चोरी
नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़े सुन्दर भाटी के दो ईनामी शार्प शूटर, अवैध हथियार बरामद
टोल कर्मियों से कर रहा था अवैध वसूली , गिरफ्तार
शराब माफियाओं पर नकेल, तीन तस्कर गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा में वाहन चोर सक्रिय, मीडियाकर्मी समेत दो का वाहन उड़ाया
इंजिनीयरिंग के छात्र से बाइकर्स ने की लूट
बंधक बनाकर छात्र से लूटी कार
होटल मालकिन से युवकों ने की छेड़छाड़, कासना पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी के परिजनों ने पुलिस से की म...
चोरी के माल के साथ शातिर तीन शातिर चोर गिरफ्तार
मर्डर में वांटेड ईनामी पुलिस एनकाउंटर में घायल