भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या , एक गिरफ्तार , दरोगा सस्पेंड

ग्रेटर नोएडा । दनकौर कस्बे में बीती रात भाजपा के एक कार्यकर्ता सागर शर्मा पुत्र स्व. पवन शर्मा की गोलियों से मारकर हत्या कर दी गई। घायल हालत में उसे कैसलश अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उसने दम तोड़ दिया। हत्या का आरोप दीपक वर्मा और मनोज वर्मा नाम के दो भाइयों पर लगा है। दोनों भाजपा के चेयरमैन पद के प्रत्याशी सोनू वर्मा के चचेरे भाई बताये जा रहे हैं। जिन्होंने अपने लाइसेंसी पिस्तौल से सागर को मौत के घाट उतार दिया। ऐसे में निकाय चुनाव के वक्त पुलिस की लापरवाही भी सामने आयी है। पुलिस लाइसेंसी हथ्यार जमा करवाने में नाकाम रही है। एसएसपी ने लापरवाही बरतने पर एक सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है।

इधर घटना के सम्बन्ध में मृतक के भाई अभिमन्यु के द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया है। जिसके मुताबिक आरोपियों से सागर की दूकान के कब्जे को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी। एसएचओ दनकौर फरमूद अली ने बताया कि इस मामले में एक आरोपी मनोज उर्फ़ टीटू पुत्र रामावतार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इधर एसएसपी लव कुमार ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एक सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है। जारी प्रेस नोट में कहा गया है —

नगर पंचायत निर्वाचन प्रक्रिया के दौरान प्रत्याशियों एवं उनके समर्थकों के लाइसेंसी शस्त्रों को जमा करने के निर्देश/ आदेश के उपरांत भी प्रत्याशी सोनू वर्मा के समर्थक दीपक वर्मा का लाइसेंसी रिवाल्वर जमा ना करने के फलस्वरूप दिनांक 20 /21- 11-2017 की रात्रि में कस्बा दनकौर में दीपक वर्मा पुत्र राम अवतार वर्मा द्वारा सागर शर्मा को अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार दी गई जिसके फलस्वरुप सागर की मृत्यु हो गई। थाना दनकौर पर नियुक्त उपनिरीक्षक प्रीतम सिंह द्वारा अपने कर्तव्य पालन में घोर लापरवाही अनुशासनहीनता बरती गई प्रथम दृष्टया इनके ऊपर आरोप परिलक्षित हुए हैं। जिसके फलस्वरूप उपनिरीक्षक प्रीतम सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है तथा इनके विरुद्ध जांच व विभागीय कार्यवाही के आदेश दिए गए हैं ।

यह भी देखे:-

युवती पर तेजाब फेंका
एटीएम कार्ड लूटकर खाता से निकाला पैसा, तलाश में जुटी पुलिस
कांग्रेसी नेता के बेटे से मारपीट कर लूटपाट
नौवीं की छात्रा के साथ घर में घुस कर रेप
नोएडा एसटीएफ की बड़ी कामयाबी, दो ईनामी बावरिया गिरफ्तार
फर्जी महिला आईएफएस पति समेत गिरफ्तार
अंजलि राठौर का हत्यारा पुलिस गिरफ्त से बाहर
कुलवीर - अमित कसाना गैंग का बदमाश गिरफ्तार, कम्पनियों से वसूलता था रंगदारी
देह व्यापार के आरोप में कॉलगर्ल सहित सात गिरफ्तार
बदमाशों का आतंक, हथियार की नोंक पर मोबाईल व नगदी लूटी
एनजीटी के नियमों का कर रहे थे उलंघन, 18 लोग गए जेल
सिपाही की काली करतूत पर ग्रामीणों ने की धुनाई, हुआ सस्पेंड
दो जिलाबदर अभियुक्त गिरफ्तार
एचसीएल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर की संदिग्ध मौत
सैकड़ों होम बायर्स का पैसा हड़प करने वाले इन सात बिल्डर पर लगा गैंग्स्टर
नोएडा पुलिस के एनकाउंटर में तीन ईनामी बावरिया घायल