पेशेवर सेवा कंपनी जज ग्रुप ने मनाई पहली वर्षगांठ

नोएडा : आज से साल भर पहले स्थापित पेशेवर सेवा कंपनी ( privately-owned, leading professional services firm) जज ग्रुप ने भारत में अपनी पहली वर्षगाँठ मनाई।

इस मौके पर ब्रायन एंडरसन , अध्यक्ष द जज ग्रुप USA और अभिषेक अग्रवाल वरिष्ठ उपाध्यक्ष जज ग्रुप INDIA व कंपनी के अन्य शीर्ष अधिकारियों कार्यक्रम में शिरकत की। बता दें पिछले 1 वर्ष में जज इंडिया ने 20 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है। कमपनी में कर्मचारियों की संख्या 15 से बढ़कर 90 हो गई है। आगे बढ़ने के एक प्रयास में समूह को विभिन्न डोमेन में 150 से 200 और पेशेवरों को जोड़ने की इच्छा है।

सालगिरह का उत्सव लेमन ट्री सैंडल सूट में मनाया गया। अंतरराष्ट्रीय अतिथियों की लंबी सूची के अलावा इस शानदार सालगिरह समारोह में कॉर्पोरेट और मीडिया जगत के 300 से अधिक प्रभावशाली लोग उत्साह के साथ शामिल हुए। जज ग्रुप के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ग्लोबल डिलीवरी अभिषेक अग्रवाल ने अपने भाषण के दौरान कहा पहला साल प्रत्येक व्यापार संगठन के लिए बहुत मायने रखता है. लेकिन केवल कुछ ही संगठन अपना पहला वर्ष स्थापित लक्ष्य को पूरा कर पाते हैं। सौभाग्य से हमारा संगठन दूसरी श्रेणी में आता है। पहले कुछ महीने में हमारे लिए स्थानीय व्यापारियों के मौजूदा मानदंडों और प्रथाओं को समझने , सही जगह व सही लोगों को खोजने में काफी चुनौती रही। परंतु टीम के सदस्यों के बीच एक अच्छा सामंजस्य से एक-एक करके सभी समस्याओं को ठीक करने के लिए पर्याप्त था। उन्होंने आगे कहा जज ग्रुप भारत की उपलब्धियों से प्रभावित जज ग्रुप जैसी बहुराष्ट्रीय कंपनी की सफलता दर्शाती है। भारत विदेशी कंपनी और निवेशकों के लिए एक उपजाऊ आधार है और व्यापार करने में आसानी की हमारे रैंक में काफी सुधार हुआ है इसका एक श्रव्य प्रमाण है। मैं इस अवसर पर जनसमूह भारत की पूरी टीम को बधाई देता हूं और उन्हें एक शानदार भविष्य की शुभकामनाएं देता हूं।

यह भी देखे:-

महिलाओं की सुरक्षा करेगी नई पेट्रोलिंग टीम 'स्वयंसिद्ध', सीपी ने किया उद्घाटन
नोएडा: राहगीरी कार्यक्रम चुनावगिरी में बदला, टूटे सभी रिकॉर्ड
कांग्रेस की कमान सौंपते हुए राहुल को ये समझा गयी सोनिया
हत्याओं एवं लूट से व्यापारी भयभीत : नरेश कुच्छल
अब सीधे चुनाव प्रेक्षक से कर सकते हैं शिकायत, जानिए कैसे
नकली बम रखकर मांगी फिरौती , पैसे न देने पर मकान उड़ाने की धमकी
एसएसपी लव कुमार ने किया कावड़ मार्ग का निरिक्षण, सुरक्षा का खाका हुआ तैयार
आय से अधिक संपत्ति मामले में नोएडा प्राधिकरण का अभियंता निलंबित
नोएडा पुलिस एनकाउंटर में दो बदमाशों को लगी गोली
गौतमबुद्ध नगर :तीन क्षेत्राधिकारियों (सीओ) के कार्यक्षेत्र में फेरबदल
बेकाबू बस ने बाइक सवार की ली जान
शहीद-ए-आजम भगत सिंह के जन्मदिवस पर सफाई अभियान
फारुख अब्दुल्ला के बयान पर भड़का आतंकवाद विरोधी मोर्चा, जलाया पुतला
कोरोना अपडेट गौतमबुद्ध नगर, जानिए आज का हाल
गौतमबुद्ध नगर : जश्न पर फायरिंग करने पर प्रशासन करेगा कड़ी कार्यवाही
गौतमबुद्ध नगर कोरोना अपडेट , 24 घंटे में एक और कोरोना संक्रमित ने दम तोड़ा