नोएडा एक्सप्रेस-वे पर ट्रक से पीछे से टकराई कार:हादसे में कार सवार की मौत

नोएडा एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार पीछे से ट्रक में टकरा गई। इस दौरान कार में सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक आधे घंटे तक कार में फंसा रहा। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और वहां पर मौजूद लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला।नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के नोएडा एक्सप्रेस-वे पर एक कार हादसे का शिकार हो गई। एक्सप्रेस-वे पर सड़क बनाने का कार्य चल रहा है, वहीं पर रोड पर नोएडा से ग्रेटर नोएडा आने वाली साइड एक ट्रक और कुछ मजदूरों के द्वारा मार्किंग की जा रही थी, तभी अचानक पीछे से एक तेज रफ्तार गाड़ी आई और वह उस ट्रक में टकरा गई। इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते वह कार पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई। उसमें एक युवक सवार था जो गाड़ी के अंदर ही फंस गया। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा शववहां पर मौजूद लोग उस युवक को बचाने के लिए जुट गए और इतनी ही देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कड़ी जद्दोजहद के बाद युवक को जैसे-तैसे कार से बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि युवक की सड़क हादसा होने के बाद ही मौत हो गई थी। युवक की पहचान ऋषभ पराशर  (24) पुत्र रामकिशोर पराशर के रूप में हुई। जो कि ग्रेटर नोएडा के सी-460  अल्फा 1 का रहने वाला था। जिस समय यह हादसा हुआ उसके बाद एक्सप्रेस-वे पर जाम लग गया। फिलहाल पुलिस के द्वारा गाड़ी को साइड करा दिया गया है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और उसके परिवार वालों को इस हादसे की जानकारी दे दी गई है।हादसे में युवक गाड़ी में फंस गया ।

चश्मदीद कुणाल ने बताया कि वह नोएडा से ग्रेटर नोएडा की आ रहा था। तभी उसने देखा कि एक गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई पड़ी है। गाड़ी काफी स्पीड में थी और वह ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में एक युवक गाड़ी में ही फंस गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हम लोगों ने उसको गाड़ी से बाहर निकाला ।

पुलिस द्वारा जारी बयान : आज दिनांक 29-04-2023 को थाना नॉलेज पार्क क्षेत्रान्तर्गत समय करीब 18ः00 बजे ऋषभ पाराशर पुत्र राजकिशोर पराशर सी-460 एल्फां-1 थाना बीटा-2 गौतमबुद्धनगर उम्र करीब 24 वर्ष अपनी डिजायर कार no – up16 et 0729 से नोएडा-ग्रेटर एक्सप्रेस वे से परीचौक की तरफ जा रहे थे, कि सेक्टर 147 मेट्रो के पास रोड पर मार्किंग करने वाली ट्रक no- up 64 at 1129 को पीछे से टक्कर मार दिया जिससे डिजायर कार क्षतिग्रस्त हो गयी और चालक गम्भीर रूप से घायल हो गये। जिनको तत्काल उपचार हेतु थार मोबाइल से कैलाश  अस्पताल भिजवाया गया। जहा पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मृतक के परिजन मौके पर है। आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

मीडिया सेल
गौतमबुद्धनगर पुलिस।

यह भी देखे:-

Google Logo History : गूगल ने मनाया 25वां जन्मदिन, जानें गूगल का इतिहास
शारदा यूनिवर्सिटी में दक्षिण कोरियाई के-पॉप कलाकार औरा करेंगे कॉन्सर्ट
भाजपा बिसरख मंडल युवा मोर्चा ने युवा संवाद एवं कार्यसमिति बैठक का आयोजन किया
करप्शन फ्री इंडिया का प्रतिनिधि मंडल अन्ना हजारे से मिला
स्वतंत्रता दिवस पर कासना पुलिस ने निर्धन बच्चों में मिठाई फल बांटे
रोटरी क्लब ग्रीन ग्रेनो ने लगाया निःशुल्क स्वास्थ जाँच शिविर
पीएम मोदी आज करेंगे किसानों से संवाद, 35 किस्म की विशेष फसलें राष्ट्र को करेंगे समर्पित,
तिलपता गांव में राम कथा,   राम वन गमन प्रसंग सुन भाव विह्वल हुए श्रोता
यमुना प्राधिकरण क्षेत्र में फिल्म सिटी की  घोषणा एक ऐतिहासिक कदम : धीरेन्द्र सिंह 
ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब ने मनाया होली मिलन समारोह, शब्दमधु पत्रिका 2023 का विमोचन
दादरी प्रकरण पर विपक्षी पार्टियां सेंक रही हैं रोटियां : ठाकुर धीरज सिंह प्रदेश अध्यक्ष, राजपूत उत्थ...
टेंडर घोटाले में यादव सिंह फिर सीबीआई ने किया गिरफ्तार
गौतमबुद्ध नगर के नवनियुक्त जिलाधिकारी ने संभाला पदभार, सीजफायर कंपनी को किया सीज
आरएलडी जिला अध्यक्ष ने गौतम बुध नगर की जिला कार्यकारिणी टीम का किया गठन
बड़ी कार्यवाही : ड्रग विभाग ने दो मेडिकल स्टोर बंद किए
ग्रेनो प्राधिकरण कार्यालय पर किसानों ने काटा हंगामा