बेलगाम कैंटर के कुचलने से छात्र एक मौत, पार्किंग में गर्भवती महिला को कार ने रौंदा, मौत

ग्रेटर नोएडा/नोएडा। थाना रबूपुरा क्षेत्र के आकलपुर गांव के पास आज सुबह को मोटरसाइकिल पर सवार होकर स्कूल जा रहे तीन छात्रों को एक बेलगाम कैंटर चालक ने कुचल दिया। इस घटना में एक की मौत हो गयी जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गये। वहीं सेक्टर-18 में खरीददारी करने गये एक दंपत्ति को पार्किंग के कर्मचारी ने तेजी व लापरवाही से कार चलाते हुए टक्कर मार दिया। जिसमें महिला की मौत हो गयी ।

सीओ जेवर जगतराम जोशी ने बताया कि रबूपुरा क्षेत्र में स्थित एक स्कूल में पढ़ने वाले गौरव (17 वर्ष), आकाश (14 वर्ष) व शिवा (13 वर्ष) आज सुबह  को बाइक पर सवार होकर स्कूल जा रहे थे। गांव आकलपुर के पास एक बेलगाम कैंटर चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए तीनों को कुचल दिया। उन्हें गंभीर हालत में जेवर स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डाॅक्टरों ने गौरव को मृत घोषित कर दिया जबकि आकाश व शिवा की हालत नाजुक बनी हुई है। 

थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-18 स्थित मार्केट में कल रात को सेक्टर-75 में रहने वाले प्रतीक व उनकी पत्नी मानसी खरीददारी करने आये थे। उन लोगों ने अपनी कार सेक्टर-18 की पार्किग में पार्क की। वह बाजार में पैदल ही जा रहे थे तभी दूसरी पार्किंग से पार्किंग कर्मचारी कार निकाल रहा था। कार निकालते समय पार्किंग कर्मचारी से बे्रक की जगह एक्सीलेटर दब गया तथा कार ने पीछे से जा रहे दंपत्ति को टक्कर मार दी। इस घटना में श्रीमती मानसी की मौत हो गयी जबकि प्रतीक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मानसी आठ माह की गर्भवती थी। वहीं थाना सूरजपुर क्षेत्र के एडवांट सोसाइटी के पास दो दिन पूर्व अज्ञात वाहन ने पैदल जा रहे अमरीश को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से अमरीश घायल हो गया। उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गयी। इस संबंध में मृतक के भाई जसकरन ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ तेजी व लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारकर मृत्यु करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी वाहन चालक की तलाश कर रही है।

 

यह भी देखे:-

जगनपुर महापंचायत में किसानों की चेतावनी , मांग पूरी करो नहीं तो ...
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण कर्मचारीयों के विभाग बदले गए
भारतीय किसान यूनियन की समस्या को लेकर हुई पंचायत
ग्रेटर नोएडा सेक्टर समस्या को लेकर गोल्डन फेडरेशन के पदाधिकारियों ने सीईओ से की शिकायत
रोटरी क्लब ग्रीन ग्रेटर नोएडा द्वारा कम्बल वितरण
शारदा विश्वविधालय में धूम धाम से मनी हरियाली तीज
रोटरी क्लब ग्रेटर नोएडा ने किया पौधारोपण
गौतमबुद्ध नगर लो.स चुनाव, जानिए किस पार्टी ने बदला अपना प्रत्याशी, आप ने किसे मैदान में उतारा
एवीजे हाइट्स निवासियों को इलहाबाद उच्च न्यायलय ने दी बड़ी सौगात
दो गांवों की जमीन का जेवर एयरपोर्ट के लिए नहीं होगा अधिग्रहण
4 जून को बन्द रहेगा दादरी रेलवे फाटक
शीतकालीन भ्रमण : मेरठ कमिश्नर ने किया कलक्ट्रेट व तहसील का निरिक्षण
ग्रेटर नोएडा में फ्लावर शो 9 मार्च से, महकेंगे सैकड़ों किस्म के फूल
आईटीएस डेंटल कॉलेज में माता की चौकी, जय माता दी के लगे जयकारे
कैराना उपचुनाव में मतदातओं ने दिखाया भाजपा को आईना
पूर्वांचल बिहार के लोगों ने होली खेल दिया भाईचारे का सन्देश