बेलगाम कैंटर के कुचलने से छात्र एक मौत, पार्किंग में गर्भवती महिला को कार ने रौंदा, मौत

ग्रेटर नोएडा/नोएडा। थाना रबूपुरा क्षेत्र के आकलपुर गांव के पास आज सुबह को मोटरसाइकिल पर सवार होकर स्कूल जा रहे तीन छात्रों को एक बेलगाम कैंटर चालक ने कुचल दिया। इस घटना में एक की मौत हो गयी जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गये। वहीं सेक्टर-18 में खरीददारी करने गये एक दंपत्ति को पार्किंग के कर्मचारी ने तेजी व लापरवाही से कार चलाते हुए टक्कर मार दिया। जिसमें महिला की मौत हो गयी ।

सीओ जेवर जगतराम जोशी ने बताया कि रबूपुरा क्षेत्र में स्थित एक स्कूल में पढ़ने वाले गौरव (17 वर्ष), आकाश (14 वर्ष) व शिवा (13 वर्ष) आज सुबह  को बाइक पर सवार होकर स्कूल जा रहे थे। गांव आकलपुर के पास एक बेलगाम कैंटर चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए तीनों को कुचल दिया। उन्हें गंभीर हालत में जेवर स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डाॅक्टरों ने गौरव को मृत घोषित कर दिया जबकि आकाश व शिवा की हालत नाजुक बनी हुई है। 

थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-18 स्थित मार्केट में कल रात को सेक्टर-75 में रहने वाले प्रतीक व उनकी पत्नी मानसी खरीददारी करने आये थे। उन लोगों ने अपनी कार सेक्टर-18 की पार्किग में पार्क की। वह बाजार में पैदल ही जा रहे थे तभी दूसरी पार्किंग से पार्किंग कर्मचारी कार निकाल रहा था। कार निकालते समय पार्किंग कर्मचारी से बे्रक की जगह एक्सीलेटर दब गया तथा कार ने पीछे से जा रहे दंपत्ति को टक्कर मार दी। इस घटना में श्रीमती मानसी की मौत हो गयी जबकि प्रतीक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मानसी आठ माह की गर्भवती थी। वहीं थाना सूरजपुर क्षेत्र के एडवांट सोसाइटी के पास दो दिन पूर्व अज्ञात वाहन ने पैदल जा रहे अमरीश को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से अमरीश घायल हो गया। उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गयी। इस संबंध में मृतक के भाई जसकरन ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ तेजी व लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारकर मृत्यु करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी वाहन चालक की तलाश कर रही है।

 

यह भी देखे:-

जेवर एयरपोर्ट का भूमि पूजन मार्च 2019 के पहले सप्ताह में संभव
द्रोण मेले में वीर हकीकत राय पर आधारित नाटक का मंचन देख भावुक हुए दर्शक
श्री रामलीला कमेटी ग्रेटर नोएडा , मोक्षधाम में भगवान की 51 फिट ऊँचीभगवान शिव के प्रतिमा की करेगी स्थ...
दादरी कोतवाली मे शांति समिति (पीस कमेटी) व सभ्रांत व्यक्तियों की हुई बैठक, विभिन मुद्दों पर विस्तृत ...
कोरोना से जंग में जरुरतमंदों का ऐसे ख्याल रख रही है महिला शक्ति सामाजिक समिति
द्रोण मेले योग गुरु बाबा रामदेव और बालकृष्ण होंगे शामिल
श्री रामलीला कमेटी-विजय महोत्सव (साईट- 4) का भूमि पूजन कल रविवार को
ईस्टर्न पेरीफेरल का काम शुरू करवाने पर भड़के किसान, रेल मार्ग किया ठप , पुलिस ने किया गिरफ्तार
किन समस्याओं व मांगों को लेकर एक बार फिर सीईओ ग्रेनो से मिले किसान, पढ़ें पूरी खबर
थर्मोकोल फ़ैक्टरी में लगी भीषण आग
COVID-19: नोएडा ,ग्रेटर नोएडा में 1 महीने का किराया माफ करने का आदेश
एवीजे हाइट्स निवासियों को इलहाबाद उच्च न्यायलय ने दी बड़ी सौगात
जहांगीरपुर में नि: शुल्क योग शिविर का आयोजन
ग्रेटर नोएडा : आवारा कुत्तों ने सेक्टरवासियों का जीना किया मुहाल
देश के प्रति मन में रखे पवित्र जज्बा : रेणु चतुर्वेदी
ग्रेटर नोएडा में ईडी की छापेमारी