फिल्म पद्यमावती के खिलाफ क्षत्रिय समाज करेगा प्रदर्शन

नोएडा। सेक्टर 62 स्थित सम्राट पृथ्वीराज चौहान भवन में संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्यमावती के प्रदर्शन पर रोक लगाने को लेकर एक महत्तवपूर्ण बैठक आयोजित की गई। जिसमें सभी क्षत्रिय समाज के लोग , सामाजिक संगठनों ने हिस्सा लिया। वीर कुंवर सिंह शोध संस्थान के अध्यक्ष मान सिंह चौहान ने जानकारी देते हुये बताया कि संजय लीला भंसाली द्वारा प्रदर्शित होने वाली फिल्म पद्मावती में महान वीरांगना महारानी पद्मावती के जीवन पर आधारित विवादित फिल्म बनाई गई है।

फिल्म के ट्रेलर में महारानी के आपत्तीजनक दृश्य दिखाये गये हैं। इससे न केवल राजपूत समाज बल्कि पूरी भारतीय संस्कृति को बदनाम करने का प्रयास किया गया है। ट्रेलर के अनुसार उन करोंड़ों बलिदानी संध के स्वंयसेवकों का अपमान हो रहा है जिन्होंने पूरे जीवन हिन्दूत्व के सम्मान के लिये कार्य किया। इसी के साथ भारत माता और देश का भी अपमान हुआ है। भारत माता पर अपना सबकुछ लुटा देने वालों का अपमान नहीं सहा जायेगा। इसी विरोध को लेकर क्षत्रिय समाज व अन्य सामाजिक संगठन एकजुट हुये है। आज की बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है कि फिल्म पद्यमावती के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग को लेकर पुनः रविवार सुबह 11 बजे वीर कुंवर सिंह शोध संस्थान में एक विशाल बैठक होगी। बैठक के बाद दोपहर 1 बजे सिटी मजिस्ट्रेट के पास पूरा क्षत्रिय समाज व अन्य जगहों से आये सामाजिक संगठन झंडे व डंडे के साथ जाकर फिल्म पर रोक लगाने को लेकर ज्ञापन देंगे।

इसी के साथ यह भी निर्णय लिया गया है कि इस फिल्म को किसी भी कीमत पर न केवल भारत में नहीं अपितु पूरे विश्व में नहीं दिखाने दिया जायेगा। आज की बैठक में नोएडा, दिल्ली, फरीदाबाद, गुरूग्राम एंव इंदरापुरम, वैशाली, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद के समस्त संस्थाओं के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया और अपनी सहमति जताई। क्षत्रिय समाज में इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद भारी रोष व्यपात है। आज की बैठक में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष कुंवर अजय सिंह, फोनरवा अध्यक्ष एन पी सिंह, अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय महासचिव राकेश चौहान, अखिल भारतीय विकास समिति के अध्यक्ष राधे श्याम सिंह सोम, जे पी ठाकुर, एम पी सिंह, अध्यक्ष मधीक्षेत्र नोएडा, वरिष्ठ सपा नेता अशोक चौहान, मनोज चौहान, प्रान्तीय सदस्य हिन्दू जागरण मंच राजेन्द्र शर्मा,एस के सिंह, के पी सिंह, सुरेन्द्र सिंह, राजेन्द्र सिंह, महेन्द्र सिंह, प्रमोद चौहान, शशी कुमार गौड आदि लोग मुख्य रूप से मौजूद थे।

यह भी देखे:-

दो दिवसीय राष्ट्रीय युवा संगीत सम्मेलन का समापन, युवा संगीतकारों ने सीखी शास्त्रीय गायन की बारीकिया...
कोरोना अपडेट : उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर तीसरे नंबर पर, देखें टॉप 10 जिले का हाल
इलेक्रामा 2023 की शानदार शुरुआत, एक हजार निर्माताओं ने वैश्विक नवाचारों का प्रदर्शन किया
रेव पार्टी का आयोजन कर हंगामा कर रहे अफ्रीकी मूल के पांच महिलाओं समेत दस विदेशी नागरिक गिरफ्तार
ग्रेनो के इन HIGHWAY पर बंद हुई शराब की दुकान
इण्डिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट में तीन दिवसीय SATTE 2024 की हुई शुरूआत
लॉयड इंस्टिट्यूशन में जॉब फेस्ट, “ नियुक्ति-2019” का आयोजन
खिलौना- इंडिया टॉयज एंड गेम्स फेयर 2023 का हुआ समापन, सबसे इनोवेटिव उत्पादों के लिए पुरस्कार प्रदान...
सीएम योगी का ऐलान, यूपी में नहीं बढ़ेंगे बिजली के दाम
यूपी: 1.75 लाख मृतक ले रहे वृद्धावस्था पेंशन, निकाली गई राशि की रिकवरी कराने की तैयारी
धर्मांतरण रैकेट मामले में UP Police की खुफिया रिपोर्ट से हुए कई बड़े खुलासे, इस तरह चलता था रैकेट
सिंगल चार्ज में 510 किलोमीटर तक की रेंज देंगी ये धाकड़ इलेक्ट्रिक SUVs, कीमत भी होगी सबसे कम
स्मार्ट टाउनशिप में मकान व दुकान का सपना जल्द होगा पूरा
जेवर के नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से नॉलेज पार्क तक कि मेट्रो कनेक्टिविटी पर आई बड़ी खबर, पढ़ें
Auto Expo 2023: अशोक लेलैंड वाणिज्यिक वाहन क्षेत्र में अत्याधुनिक तकनीकों को पेश करने में हमेशा अग्र...
मिलिए गीतांजलि रॉव से जो 15 साल की सबसे युवा वैज्ञानिक बन गयी, पढें पूरी कहानी