एनसीआर में मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, एक करोड़ 50 लाख कीमत का गांजा के साथ 5 गांजा तस्कर गिरफ्तार

एनसीआर में सप्लाई करने के लिए ट्रक में बोरियों छुपा कर उडीसा से लाया गया था गांजा

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट द्वारा मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत कोतवाली जेवर पुलिस, एन्टी ऑटो थैफ्ट टीम और स्वाट टीम के ज्वाइंट ऑपरेशन को उस समय एक बड़ी कामयाबी मिली जब 5 गांजा तस्करो को गिरफ्तार कर 1.5 करोड़ कीमत का 704 किलो से ज्यादा का गांजा तस्करी में इस्तेमाल होने वाले 2 वाहन, 6 मोबाइल फोन 45 हजार रूपये नकद बरामद किया गया. ये गांजा एनसीआर में सप्लाई करने के लिए ट्रक में बोरियों में छुपा कर उडीसा से लाया गया था.

पुलिस की गिरफ्त में अवैध गांजे के साथ बैठे गांजा तस्करों के नाम लवलेश साहू, राम मूरत, अंजनी कुमार तिवारी, नदीम पुत्र मुस्तकीम और नाजिम है. डीसीपी ग्रेटर नोएडा साद मियां खान ने बताया कि 7 अप्रैल की रात पुलिस को सूचना प्राप्त हुयी कि गांजे की बडी खेप आने वाली है, गांजा तस्करों के साथी कुछ गांजा लेकर स्विफ्ट कार से दिल्ली जाने वाले हैं। मिले इनपुट पर थाना बीटा-2 पुलिस व एंटी ऑटो थेफ्ट टीम ने बीटा-2 इलाके में होंडा चौक से दो तस्करों को चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया, इनके कब्जे से 3 किलो अवैध गांजा और एक स्विफ्ट डिजायर कार बरामद हुई.

डीसीपी ग्रेटर नोएडा ने बताया कि पकडे गये लवलेश साहू, राम मूरत से पूछताछ के दौरान बताया कि उनके कुछ साथी देर रात में गांजे की एक बड़ी खेप लेकर हरियाणा बॉर्डर से झुप्पा में होकर यूपी में दाखिल होने वाले हैं. सूचना पर पुलिस उपायुक्त ग्रेटर नोएडा के निर्देशन में थाना बीटा-2 पुलिस, थाना जेवर पुलिस, एंटी ऑटो थेफ्ट टीम और स्वाट टीम ने ज्वाइंट ऑपरेशन चलाकर थाना जेवर स्थित यमुना पुल झुप्पा से 3 गांजा तस्कर अंजनी कुमार तिवारी, नदीम और नाजिम को एक ट्रक जिसमें 704.250 किलोग्राम गांजा था, के साथ गिरफ्तार किया गया। बरामद गांजा तस्करों ने जूट के बंडलों में छिपाकर तस्करी के लिए लाया गया था।

डीसीपी ग्रेटर नोएडा ने बताया कि इसी ट्रक से उड़ीसा से गांजा लेकर आये थे और यहाँ से गांजा ले जाकर अलग-अलग जगहों नोएडा, गाजियाबाद, दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में पढ़ने वाले कॉलेजों व यूनिवर्सिटियों में गांजा की सप्लाई करने के लिए जा रहे थे। लेकिन गौतमबुद्ध नगर पुलिस के द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। उसी कड़ी में इन लोगों को पकड़ लिया गया। बरामद अवैध गांजे की अन्तर्राष्ट्रीय मार्केट में कीमत लगभग 1.5 करोड़ से अधिक है।

यह भी देखे:-

शराब तस्करी में इस्तेमाल की जा रही थी लग्जरी कार , आबकारी टीम ने पकड़ा
ठाकुरद्वारा मन्दिर के पीठाधीश्वर सुशील जी महाराज के साथ मारपीट, पूर्व सेवादार पर आरोप, पुलिस से की श...
25 हज़ार का ईनामी लूटेरा गिरफ्तार
कंपनी से चोरी किए 19 लाख के ईयर फोन बरामद:मेंटेनेंस कर्मियों ने गार्ड के साथ मिलकर की थी चोरी
पड़ोसी ने 4 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने मुठभेड़ में मारी गोली
इंजीनियरिंग के छात्र से बदमाशों ने लूटा मोबाइल
कासना पुलिस ने किया अन्तर्राज्य  वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार 
राजधानी में बम होने की सूचना से मचा हड़कंप
मोबाईल लूट कर भाग रहे दो बदमाश पुलिस एनकाउंटर  में घायल 
ग्रेटर नोएडा : बदमाशों के हौसले बुलंद, ट्रक पर चढ़कर ड्राइवर मारी गोली, कैश से भरा बैग लूटा 
डमी मोबाइल से ठगने वाले दो गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा : सौतेला पिता बना हैवान, रिश्ते को किया शर्मसार, पढ़ें पूरी खबर
3 वर्ष की बच्ची की संदिग्ध परिस्थिति में दर्दनाक मौत
फुटबॉल कोच को बंधक बनाकर लूट करने वाले बदमाश मुठभेड़ में घायल
ब्रांडेड कंपनी के नाम से नकली शर्ट बेचने वाला शख्स गिरफ्तार 
कुत्ते ने महिला डॉक्टर के मुंह पर काटा, हालत गंभीर