सोसाइटी के पीछे घायल मिले प्रोपर्टी डीलर की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, एक्सप्रेस वे जाम किया

-दुर्घटनाग्रस्त कार के बाहर पड़ा मिला युवक सीने पर सीएनजी सिलेंडर रखा था

ग्रेटर नोएडा। यहां के सेक्टर 151 स्थित कोंडली गांव निवासी सचिन( 24 ) पुत्र तेजवीर जेपी अमन सोसाइटी के पीछे स्थित रोड पर कार के बगल में घायल पड़ा मिला था। रात लगभग 2:30 जेपी अमन सोसाइटी के गार्डों ने दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को देखकर पुलिस को सूचना दी। घायल को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। परिजन ने युवक की हत्या का आरोप लगाया है।

कोंडली गांव निवासी जनक ने बताया कि उसका बड़ा भाई सचिन शाम 6:00 बजे सूरजपुर स्थित एक गैराज से अपनी कार लेने गया था। रात करीब 10:30 बजे सचिन ने अपनी पत्नी को कॉल कर बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ कोंडली के पास ही फार्म हाउस में पार्टी बनाने गया है और थोड़ी देर में घर आ जाएगा। रात करीब 3:00 उसके परिजन को पुलिस से सूचना मिली कि सचिन एक निजी अस्पताल में है वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सचिन के भाई जनक ने बताया मौके पर सचिन कार से बाहर सड़क के किनारे पड़ा हुआ था और उसके सीने पर कार की सीएनजी सिलेंडर रखा हुआ था। सचिन के माथे पर खरोच के निशान और मारपीट के निशान थे। उसका आरोप है कि सचिन को मारकर यहां फेंक दिया और दुर्घटना का खेल रचा गया। आज बुधवार सुबह मौके पर डीसीपी साद मियां खान, एसीपी, थाना प्रभारी और अन्य पहुंचे। सचिन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके पर फॉरेंसिक जांच के लिए टीम ने पहुंचकर नमूने लिए। डीसीपी साद मियां खान का कहना है की घटना की हर एंगल से जांच की जा रही है।

इधर देर शाम परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए एक्सप्रेस वे पर जाम लगाया। और हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। ग्रेटर नोएडा नोएडा एक्सप्रेसवे पर शव रखकर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। एक्सप्रेसवे पर लगा लम्बा जाम लग गया , डीसीपी एडीसीपी एसीपी एसएचओ मृतक के परिवार वालों को समझाने में जुटे हैं।

 

 

यह भी देखे:-

बेलगाम ट्रक ने झुग्गियों पर मचाया कोहराम, चार कुचले गए, 1 का पैर कटा
दिल्ली - नोएडा पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल हुआ एक लाख का ईनामी बदमाश
सड़क हादसे मे आठ वर्षीय बच्ची की मौत
डीएम बी.एन . सिंह ने दो के खिलाफ लगाया लगाय गैंग्स्टर
अवैध रूप से गांजा बेचने वाले तीन गिरफ्तार
एसएसपी अलीगढ़ के नाम से धमकी देने वाला शख्स पंहुचा हवालात
हार्डवेयर व्यापारी से नगदी लूट
ग्रेटर नोएडा : दस रूपये के विवाद में सेल्समैन की गोली मारकर हत्या
महिला का सिर व हाथ कटा शव मिला
चोरी के वाहन में शराब की तस्करी , चार बदमाश गिरफ्तार 
युवती को धक्का देकर मोबाईल  लूट 
घर का ताला तोड़कर लैपटॉप कैमरा और नगदी चोरी
महिला को ब्लेड से कई वार कर किया घायल, पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली
चोरों ने घर में रखी गहनों पर किया हाथ साफ
इंजिनीयरिंग के छात्र से बाइकर्स ने की लूट
बीजेपी नेता से बाइक सवार बदमाशों ने लूटी चेन