निकाय चुनाव गौतमबुद्ध नगर : अंतिम दिन नामांकन करने उमड़ी उम्मीदवारों की भीड़ , इन लोगों ने किया नामांकन

ग्रेटर नोएडा : निकाय चुनाव के नामांकन के अंतिम दिन आज तहसील मुख्यालयों पर राजनीतिक पार्टियों के प्रत्याशियों के अलावा निर्दलीय प्रत्याशियों की फार्म भरने के लिए भारी भीड़ लगी रही। दादरी , जेवर, व सदर तहसील में नामांकन भरने पहुंचे प्रत्याशियों के साथ समर्थक भी मौजूद रहे।

दादरी नगर पालिका परिषद में 83 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र जमा किए। चेयरमैन पद के लिए नौ लोगों ने फार्म जमा किए जबकि 74 प्रत्याशियों ने नामांकन किया। वहीं दूसरी तरफ दनकौर नगर पंचायत में अध्यक्ष पद के लिए छह लोगों ने नामांकन पत्र जमा किए।

दादरी तहसील परिसर में दादरी में सपा प्रत्याशी मनोज गोयल ने सुबह दस बजे पहुंचकर सभी कार्रवाई पूरी करने के बाद अध्यक्ष पद के लिए नामांकन किया। नामांकन के दौरान उनके साथ नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन कुसमलता के पति विक्रम ठेकेदार, सपा जिला प्रभारी फकीरचंद नागर मौजूद रहे। उसके बाद दोपहर बारह बजे रालोद प्रत्याशी मोहम्मद आजाद मलिक ने समर्थकों के साथ दादरी तहसील परिसर पहुंचकर अपना नामांकन पत्र जमा किया। उनके साथ रालोद जिलाध्यक्ष जनार्दन भाटी, युवा रालोद जिलाध्यक्ष हरिओम भाटी के अलावा नोएडा व दादरी विस के पूर्व प्रत्याशी र¨वद्र यादव व र¨वद्र भाटी मौजूद रहे। दोपहर एक बजे सपा के पूर्व नगर अध्यक्ष व निर्दलीय प्रत्याशी आजाद सिद्दीकी ने अपना नामांकन पत्र जमा किया। इनके अलावा कमलेश शर्मा, बीरबती, रिजवाना, पूनम नागर, साबूद्दीन व शाहजहां ने अपने-अपने समर्थकों के साथ दादरी तहसील पहुंचकर अपने नामांकन पत्र जमा किए। नामांकन के अंतिम दिन सभासद के लिए कुल 74 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र जमा करवाए।

दनकौर नगर पंचायत में इन छह लोगों ने किया नामांकन

सदर तहसील में दनकौर नगर पंचायत से अध्यक्ष व सभासद का चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों ने अपने-अपने नामांकन पत्र जमा किए। दनकौर नगर पंचायत अध्यक्ष के लिए भाजपा से सोनू वर्मा, कांग्रेस से हितेष कौशिक, केसर ¨सह, संदीप जैन व महिपाल गर्ग ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपने-अपने नामांकन पत्र जमा किए। भाजपा प्रत्याशी सोनू वर्मा ने जेवर के विधायक ठाकुर धीरेंद्र ¨सह व भाजपा जिलाध्यक्ष विजय भाटी की मौजूदगी में अपना नामांकन पत्र जमा किया। वहीं हितेश कौशिक ने कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में नामांकन फार्म जमा किया। इनके अलावा दनकौर के पूर्व चेयरमैन महिपाल गर्ग व दो अन्य निर्दलीय प्रत्याशियों ने अपने-अपने नामांकन पत्र जमा किए।

जेवर तहसील में तीनों नगर पंचायत के लिए हुए 30 नामांकन

नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दिन जेवर तहसील पर मेला लगा रहा। जेवर, जहांगीरपुर व रबूपुरा नगर पंचायत के अध्यक्ष पद के लिए तीस नामांकन पत्र जमा हुए जबकि सभासद पत्र के लिए 155 फार्म जमा हुए। जेवर नगर पंचायत के लिए कुल 13 उम्मीदवारों ने फार्म भरे जबकि सदस्य पद के लिए 84 प्रत्याशियों ने फार्म जमा करवाए। वहीं रबूपुरा नगर पंचायत के अध्यक्ष पद के लिए पांच लोगों ने नामांकन किया जबकि सदस्य के लिए 36 लोगों ने मंगलवार को फार्म जमा करवाए।

जहांगीरपुर नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए 12 लोगों ने नामांकन किए। जबकि सदस्य पद के लिए 35 उम्मीदवारों ने अपने फार्म जमा करवाए। जेवर नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए बसपा ने सत्यवती, सपा से बीरमती, सोनी निर्मल ने आम आदमी पार्टी से नामांकन किया। इसके अलावा अनीता, देवेंद्री, रानी, नीरज देवी, मधु, देवादेवी व सोहन देवी ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया। वहीं जहांगीरपुर नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए भाजपा से श्योदान ¨सह, बसपा से नगमा,के अलावा पंकज ने रालोद, यशपाल ¨सह ने आम आदमी पार्टी के अलावा जयप्रकाश शर्मा, प्रमपाल ¨सह, जगवीर ¨सह, प्रदीप गहलौद, सुरेंद्र बंसल, पंकज ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन किए।

नगर पंचायत रबूपुरा से भाजपा से वीरेंद्र सिंह , बसपा से फराहीम खान, विशाल ¨सह ने सपा के अलावा केसर अली, नीरज ने निर्दलीय के रूप में नामांकन पत्र जमा किए।

यह भी देखे:-

जहांगीरपुर नगर पंचायत में BPL कार्ड धारको को निःशुल्क दिए बिजली कनेक्शन
कूड़ा निस्तारण का इंतजाम न करने पर तीन पर जुर्माना
खेरली नहर में दो युवक डूबे,  एक को बचाया गया 
तीन सौ किलोग्राम भार उठा कर ग्रेनो के नवनीत भाटी बने चैम्पियन
ग्रेटर नोएडा : 25 हज़ार लीटर अवैध शराब के साथ 10 लोग गिरफ्तार
दर्दनाक : बिजली करेंट ने बरपाया कहर , पिता-पुत्र की मौत
ग्रेटर नोएडा सेक्टर समस्या को लेकर गोल्डन फेडरेशन के पदाधिकारियों ने सीईओ से की शिकायत
डीएम बी.एन. सिंह ने जनपदवासियों को दी नववर्ष की बधाई
मंगलवार को तहसीलों में आयोजित होगा सम्पूर्ण समाधान दिवस
मांगे नहीं माने जाने पर प्राधिकरण के खिलाफ किसान करेंगे सर्जिकल स्ट्राइक : एडवोकेट रविन्द्र भाटी
ग्रेटर नोएडा : घटतौली का आरोप लगा, कस्टमर का पेट्रोल पम्प पर हंगामा
गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट: बसपा सुप्रीमो की गृह जनपद तो भाजपा को अपनी सीट बचाने की चुनौती
स्कूल बस को ट्रक ने मारी टक्कर, लेडी कंडक्टर और चार छात्र जख्मी
अटल जी के नाम से जाना जाएगा दनकौर बाईपास रोड : धीरेन्द्र सिंह
जानिए, किसकी लापरवाही से घंटों तड़पता रहा ट्रेन से गिरा घायल युवक
बिलासपुर के नए चेयरमैन व सभासदों ने ली शपथ , कहा एक साथ मिलकर कार्य करेंगे