फरार हत्यारोपी पांच महीने बाद गिरफ्तार , लिव-इन में रहने जिद करने पर प्रेमिका की कर दी थी हत्या

ग्रेटर नोएडा : सूरपजुर कोतवाली पुलिस ने कसबे में हुई एक महिला हत्या का खुलासा करते हुए फरार प्रेमी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक महिला उसे अपने साथ रहने की जिद करने पर उसने महिला की हत्या कर दी।

सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बे में स्थित शिव मंदिर वाली गली में रहने वाली अरूणा देवी का शव कमरे में 4 जून को मिला था। पुलिस ने बताया कि मृतका अरूणा देवी के पडोस में किराए के मकान में रहने वाला आकाश पुत्र देवेन्द्र निवासी गांव अमेठी जिला फर्रूखाबाद से अवैध सम्बन्ध थे।

आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि अरूणा देवी उसको अपने साथ रहने के लिए मजबूर कर रही थी। आकाश ने महिला की हत्या के मामले में आकाश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। आकाश जून महीने से ही पुलिस की पकड से दूर था। पुलिस ने आरोपी को ग्रेटर नोएडा के मोजर बेयर कंपनी के गोलचक्कर से गिरफ्तार किया हैं। आरोपी ने अपने जुर्म को कबूल कर लिया हैं।

पुलिस ने आरोपी के पास से अरूणा देवी का मोबाइल भी बरामद किया हैं। आकाश को पुलिस ने महिला की हत्या के मामले में जेल भेज दिया हैं। गौरतलब हैं कि अरूणा देवी उम्र 40 साल का शव घर में मिला था। मूलतःजिला कन्नौज के रोरा गांव की रहने वाली अरूणा देवी की शादी शिवकुमार के साथ हुई थी। शिव कुमार सूरजपुर कस्बे के शिव मन्दिर वाली गली में रहता था और नोएडा की कंपनी में काम करता था सूरजपुर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि घर में एक महिला का शव पडा है। इस मामले में मृतका की बेटी की तरफ से हत्या का मामला दर्ज कराया था।

सूरजपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि महिला की हत्या के मामले में आकाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया हैं। आरोपी के पास से मृतका का मोबाइल भी बरामद किया हैं।

यह भी देखे:-

एटीएम मशीन को तोड़कर केश लूटने का प्रयास, पकड़े गए बदमाश
धार्मिक भावना भड़काने के आरोप में पर मुकदमा दर्ज
जानलेवा हमला , फ़ास्ट फ़ूड दुकान संचालक के पेट पर चाकू मारा
कैब बुक कराकर बदमाशों ने लूटी कार
अन्तर्राज्य वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश , 5 बदमाश गिरफ्तार
हत्या की झूठी सूचना देने पर जेल भेजा
बंधक बनाकर छात्र से लूटी कार
पकड़े गए दो सौ बाइक चुराने वाले बदमाश
जहांगीरपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चोरों का आतंक
ग्रेटर नोएडा: धारदार हथियार से युवक की हत्या
दुकान में घुस कर लूट का मामला : अब तक नहीं हुई कोई कार्यवाही 
कैश लूट का प्रयास , एटीएम पर तैनात गार्ड को मारी गोली
नॉलेज पार्क थाना पुलिस की तत्परता से पकड़ा गया ऑटो चोर
बचने के लिए पुलिसकर्मियों पर लगाया फर्जी रेप का आरोप , हुआ गिरफ्तार
बदमाशो ने किशोर से पैसे छीने,मारपीट की
नाबालिग छात्रा को अगवा कर गैंग रेप, सहपाठियों पर लगा आरोप, मुकदमा दर्ज