सीनियर के साथ मारपीट के आरोपी कर्मचारी गिरफ्तार, पीडित के पिता की सदमे से हुई मौत

ग्रेटर नोएडा : कासना कोतवाली पुलिस ने कंपनी में कार्यरत साथी कर्मचारी से मारपीट करने के मामले में पुलिस ने कंपनी के ही दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस को पूछताछ में पता चला हैं कि दोनों कर्मचारी कंपनी में अपना दबदवा दिखाते थे और पीडित ने दोनो कर्मचारियों की शिकायत प्रबंधक से करने की बात को लेकर मारपीट करी थी। पुलिस ने बताया कि पीडित के सिर में गंभीर चोटे आने से उसके पिता की सदमे से मौत हो गई।

कासना कोतवाली पुलिस ने औद्योगिक क्षेत्र में स्थित न्यू हौलेंड कंपनी में कार्यरत गौरव मल्होत्रा के साथ मारपीट करने के मामले में दो लोगो को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने बताया कि पकडे गए दोनो लोग भी कंपनी में कार्यरत थे।

पुलिस ने विजयपाल भाटी पुत्र रघुवीर सिंह निवासी सेक्टर 36 और पुष्पेन्द्र पुत्र बाबूराम निवासी कैमराला को गिरफ्तार किया हैं। पकडे गए आरोपियो ने पुलिस को बताया कि उन्होने अपने वरिष्ठ कर्मचारी से इसलिए मारपीट की क्योकि दोनो का काम करने में लापरवाही कर रहे थे। इस बात की शिकायत गौरव मल्होत्रा ने प्रबंधक से कर दी थी। जिस बात से नाराज चल रहे विजयपाल ने पुष्पेन्द्र के साथ मिलकर सबक सिखाने की योजना बनाई। पुष्पेन्द्र ने 9 अक्टूबर की शाम को सेक्टर 36 के गेट नंबर 3 पर अपने अन्य दो साथी विनेश और गौरव के साथ मिलकर गौरव मल्होत्रा के साथ राॅड से जमकर पिटाई कर दी जिसके कारण गौरव के सिर में गंभीर चोटे आई। मारपीट करने के बाद आरोपी विजयपाल ने ही पीडित को अस्पताल पहुँचाया था । विजयपाल ने बताया कि पुष्पेन्द्र ने मारपीट करने के बाद फरार हो गया और मेरे ऊपर किसी को शक ना हो इसलिए खुद ही गौरव को अस्पताल में भर्ती कराया। पीडित गौरव के सिर पर गंभीर चोटे आने के कारण उनके पिता की सदमें के कारण मौत हो गईं। पुलिस ने आरोनिपयों की बाइक बरामद की और दोनो को जेल भेज दिया हैं। कासना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेन्द्र कुमार ने बताया कि कंपनी के कर्मचारी के साथ मारपीट के मामले में दोनो आरोपियों को जेल भेज दिया है।

यह भी देखे:-

शमसान में पेड़ से लटका मिला शव , जांच में जुटी पुलिस
मुठभेड़ के बाद शातिर लूटेरे गिरफ्तार, लूट की बाईक व रकम बरामद
मोलेस्टेशन (BAD TOUCH) के आरोपी छात्रों के खिलाफ पोस्को एक्ट में मामला दर्ज
दस किलो गांजा सहित दो तस्कर गिरफ्तार
लिफ्ट देकर लूटने वाले शातिर लुटेरे गिरफ्तार
दुबई भेजने के नाम पर 560 युवकों से ठगी , एक गिरफ्तार
चकमा देकर भाग रहे दो शराब तस्कर को कासना पुलिस ने दबोचा
छुपकर पटाखा बेच रहा एक दुकानदार गिरफ्तार, लाखों के पटाखे बरामद
बेलगाम लूटेरों ने नोएडा-ग्रेटर नोएडा में बरपाया कहर, पढ़ें पूरी खबर
UPDATE : नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, पांच गिरफ्तार
हथियार के नोंक पर डिस्ट्रीब्यूटर से हज़ारों की लूट
साइबर सेल नोएडा ने तीन ठगों को किया गिरफ्तार, ऐसे करते थे  शाॅप-18 के नाम पर ठगी 
चोरी कर बदल दी बाईक की सूरत
नोएडा - ग्रेटर नोएडा के इन गुंडों को एसएसपी ने डीएम को भेजी रिपोर्ट
दादरी पुलिस के हत्थे चढ़े सरिया लूटेरे , लाखों के लूट का सरिया बरामद
अब लग्जरी कारों में ढोयी जा रही है अवैध शराब , शातिर तस्कर गिरफ्तार